Sorry sorry...please marnaaa mttt mujee ptaa its a very long break butt.. Plz sorry ...mai busy hu plzz...yeh update bi mai iss liye krr rahii ho because kuj reader request bhout krr rahe the.... So abb sab ke liyee firse hizer.... Ignore my mistake🤪🙏
______________________________________Let's start...
So ase hi HM and KS ki dosti ko 2month ho gye the... Or inki dostii bhout pkki ho gai thii..
Ase hi sab apnaa kamm krr rahe the thane mai
Tbhi ek ldki thane mai atii hai.. to Ss unse pushti hai kya kamm hai.
Ldki:- hlo my name kajal..muje hasi se milna hai..
Ss:- app galt place prr aa gai hai yaha koi hasi nhi hai..(in masomiyat)
Cc:- uff ...yeh masumiyat..santu ji.. Muje lgta hai yeh maddam sir ki batt krr rahi haai..
Ss:- oh..kya app ko haseena maddam se milna hai..
Ldki:- yes muje hassena malik se milna hai ..kha hai bi unhe boliyee..
Santu Hm ko bulne chali jati hai.. Or jaise hi hm bahr atii hai or bo kajal ko dekh krr bhout kush hoti hai...
HM:- kajuu😀 tumm. (In shouted tone)
Kj:- hasii...🥰
Dono apss mein hug krte hai or kajal hm ki cheeks per kiss krr deti hai..or response mein HM bi kajal ko kiss krr detii hai..
Yha ek side mein koi gusse mein jal raha tha...{ji yeh hmri karishma hai}.. Ks ne apna hath ko tightly bamd krr liya gusse ko control krne ke liye...
Or baki sabb hm or kajal ko dekh rahe the..
Kuj time badd hm hug break krti hai or .. Sab ko batatii hai ...ke yeh kajal hai..meri childhood friend ..