Let's start..
Subha hone prr ks sab se phle udhti hai or washroom mein fresh ho krr jaise hi bahar ati hai...or samne ka scene dekh krr smile krtii hai....bcz hm sote vqt bhout cute lgg rahi thii.or duvert ke sath cuddle ho rahi thi thnd ki vja se...
Fir ks hm ke. Forehead pe kiss krti..or hm bi sleep mein smile krti hai..fir ks ready hoker neeche atii hai or ammi ko hug krti hai jo ke kitchen mein breakfast ready krr rahi thi..
KS:- Good morning ammi ❤
AMMI:- Good morning karu beta😘
Fir dono dinning table prr breakfast krte rendom topic prr bate lrte hoyee..
Fir ks ko phone ataa hai headquarter se ..Phone call:-
KS:- JAI HIND SIR..
DSP:- JAI HIND KS ..APP JALDI
HEADQUARTER AYIYE..KS:- JI SIR..HUM ABHI ATE HAI...
Ks call krte hai or ammi ko hug kreke chle jatee hai.
IN HEADQUARTER :-
KS:- JAI HIND SIR ..KS REPORTING SIR
DSP:- JAI HIND KS ..HMNE APP KO YAHA EK JAROORI SUCHNA DENE KE LIYE BULYA HAI..
CITY KE OUTSIDE AREA MEIN KUJ TERRORIST KE ANE KI KHABER MILLI HAI ..HUM KO PURA WISHWASS HAI KE YEH KAMM APP JAROOR KAREGE..
KS:- JI SIR ..KYA IS BARE MEIN HUM MADDAM SIR KO BTA SKTE HAI.
DSP:- JI KS.YEH KOI SECRET MISSION NHI HAI..APP UNHE BTA SKTE HAI LEKIN.YEH BATT KA DEYAN RAKHEIYEGA KE YEH BATT BHAR NA JAYEE...Varna badi gadbad ho jaye gii..
KS:- JI SIR..JAI HIND..
KS HEADQUARTER SE BAHR ATI HAI OR KS KO CALL KRTI HAI ..JAIS EHI FIRST RING HOTI KS PHONE SWITCH OFF HO JATA HAI.. FIR KS OPEN KRNE KA TRY KRTI HAI ..TO OSE YADD ATA HAI KE KAL RATT BO PHONE CHARGER PE LGNA BUL GAI THII.. TO BO FRUSTATION MEIN BIKE KE TIRE PE KICK KRTII...OR BO DUTY COMPLE KRKE ANE KE BADD HM KO BATANE KI SOCHT I HAI OR OUTSIDE CITY KI TARF NIKL LETII HAI..
†††††
IN HOUSE...
Hm uth gai thii or ks ko apne pass na dekh krr udass ho gai thi ..lekin bo duty ke ready hoti hai..ready ho krr niche atii hai to dekhti hai ammi nhi hai..bo ammi ko pure gahr mein dekhti hai lekin nhi milti ..fir bo dinning table prr ati hai ..bha bo dekhti hai ke ek note bda hai breakfast box ke niche ..bo note pdti hai