Purpose💘

1.2K 110 8
                                    

Let's start ...

Continue to previou part:-

TABHI PISHE SE HASEENA ATII HAI OR KARISHMA KE SAHMNE AA KRR APNE KNESS PER BATH JATII HAI...JISEE DEKH KR KARISHMA SHOCK HO JATII HAI...OR

Haseena apni kness per baith Jaati Hai aur Karishma ka hath Apne Hath Mein Leti Hai Aur aur kahati hai

HM:- Karishma mujhe pata hai ki aap Kisi type ke relation per trust Nahin Karte because of your past lekin aapane Mere Sath friendship ki aur apne Hath dosti ki taraf badhaya aur  main bahut bahut khush hun aapke sath Dosti Karke lekin Aap Meri Jindagi Mein bahut important part ho aur mujhe pata hi nahi Laga kab yah Dosti Pyar Mein Badal Gai ...sachi  I love u Krishna Very very Much... please aap mujhse naraj mat Hona main aapse bahut pyar karti hun lekin agar aap mujhse Pyar Nahin Karte to main aapke decision ke respect Karti hun aur please please app mujse dosti mtt todyega .. Mujhe Pyar To aapse Pahli Najar Mein hi ho gaya tha lekin realise abb hoya hai  aur main aapse bahut bahut pyar karti hun.

KS ro rahi thi because usse bahut Khushi Si or bo apni knees per  baith jaati hai aur Haseena ko tightly hug karti hai aur Rone lag Jaati Hai ..Jiski vajah se Haseena ke Aankhon Mein Bhi Aansu a Jaate Hain voh Karishma ko back hug krr leti hai uski back rab Kar rahi Thi Krishma talk kar rahi thi (between sobs)..aur bich bich Mein Haseena Ko kahati hai...Main... Mai..n Bhi aa..pse ba..hut py.aar karti hun bhout.. bhoutt.....main aapki Bina Nahin Rah sakti..plz muje kbhii chodd ke mtt jayiyee ga..plzzz Haseena kahati hai .main aapko chhodkar Kabhi Nahin jaaungi...
Hamesha aapke pass Rahungi aur Karishma ko chup karati hai.. aur uske face cup karti hai aur uske Aansu saff krr deti hai aur forehead per Kiss krr  Deti Hai..or firse ek dosre ko hug krr lete hai...

Thodhi der badd karishma kehti hai ke...

Ks:- yahi rahne ka irda hai ja fir ghar bii janaa hai .

Hm:- Nhi ajj hmee apke sath rehnaa hai..

To ks hm ko kehti hai yahi ek room book krr lete hai or dinner bi krr lenge..

KAREENA LOVE❤{COMPLETE}Where stories live. Discover now