Hlo dear readers ..
Kaise ho ...Sabse pahle happy karvachouth....
Apka sabka kya plan hai ajj...kka fast rakhaa hai.kya....hmre to mje hai bai.log hum to single..hair❤🤣🤣************************************
Continue to previous partLet's start 📝
HM aur KS dono coach per bahut hi closely Ek dusre Mein cuddle hokar So rahe the.... lekin Haseena ki aankh pahle Khul jaati hai jo ki Karishma ko Dekhti Hai..... Jo ki bahut hi cute pout😚😴 ke sath so rahi hoti thi jo killed bahut hi cute 🐈🥰lag rahi thi...
hm Karishma ko Aise sota Hua dekh usmein Kho Jaati Hai .......
aur Karishma ke close Jaane Lagti hai ..Hasina Karishma bahut hi close hote hain
lekin .........
.
.
.
.
.
.
lekin ....tabhi door per nock hota hai jo ki Pushpa ji ne kiya tha because duty hours khatm ho gaye the.......
Tabhi haseena hosh mein atii
Hai or pujpa ji kehti hai..Pj:-Maddam sir duty hours khatm ho gaye hain... aap karishma Ji ko Utha dijeye aur Bahar a Jaaye Tumko Sabko Ghar Jana Hai....
HM:- ji Pushpa ji. .. Fir Haseena karishma Ko uthati hai
HM:-Karu utho duty hour khatm Ho Gaye Hain... Ghar Bhi jana hai jaldi utho.....
Ks:-Sone Do Na hasu.... kyon tang kar rahi hai.... nahin kahi nahin jana hai ..aur Sona Hai
KS bilkul b bacchon Jaise krr rahi
Thi ....itna kehte hi Krishma haseena ko tight Hug Karke duwara se so Jaati Hai....😴😴HM ks ko dekh krr smile krti
Hai or kud uth krr ks ko bridle
Style mein utha leti hai..
Or bhar a jati hai..Baki sab log hm or ks ko
Dekh krr smile krte hai or santu and
Pushpaji ghrr ke liye nikle jati
Hai and cheeta night duty..HM ks ko leker gadi ki traf jati hai or ks passenger seat per Ashe se bitha krr seat belt lga deti hai..
Or app driver seat per a Kati hair ks ke ghar atii hai..HM ks ko unke ghar le ati hai unhe unke room mein bed per ashe se sula deti hai..or forehead per kiss krr ke apne ghrr chli jati hai..
( app sab soch rahe honge ks hm ke ghr haise gai...yrr hm.ke pass spaire keys hai...as bo best friend jo hai.🤣🤪😜)
Fir hm ghr ati hai or fresh ho krr bed pr lett krr os scene ke baree mein soch rahi thi..
Hm in mind :- ks bhout hi pyri hai..bilkul bacho jaisi....base to bhukal bhukal.machtii rehtii hai lekin hmre sahmne bilkul pyrii si cite si billi bnn jatii hai...bilkul bacho ..jaise ...hum unse bhout pyrr krtee hai...(realize 😲)
Py..a..rr ( hm shock ho jati hai)HM:- hu...mm ..hum... Ks se pya..rr krte.. E hai... ..(shocked)
Yes hume ks se pyarr ho gya hai....😍😘 or nachne lgtii hai..
Fir thakk krr bed per ghir jati hai..
HM:- (in mind) hum apologize jaldi hi apni feeling apko baata de karu....I LOVE U..❤
lekin agar bo humse pyarr nhi krti hoii..or onhoo ne humse dosti tod dii..🥺..Nhi nhii...asa kuj nhi hoga....jo hoga dekha jyege...
Or ase hi ks ke baree mein sochte hoye Hm so jati hai..
****
In midnight🕚
KS ki nend khul jati hai ..
Or bo apne kmre ko dekh krr shock
Ho Kati haii.as bo thane mein
So Rani thi..Fir ks ne socha je pkka maddam ser ne kiya hogaa hume..ghar per bo hi lyi hongi.. Or smile krti hai.
Fir bo fresh ho krr and kapde chmge krr bo so jatii hai..apne face per pyri si smile se..
★★★★
So ajj ke liye itna hi..
Sorry for small part..
Vote ,comment,and follow...
Agla update 40 follow hone per..plzz krdo yrr .itna to krr hi skte hai..
Stay safe🌈