In a big Mansion house......
Ek bade master bedroom me ek couple soye huwe the......
They are haseena and karisma....
Haseena ne karisma ko aapne baho me securely pakad tha....aur karisma bhi haseena ko pakad kar soye huwe the.....thodi der baad karisma ki nind khulte hai....aur khud ko haseena k arm me dekhte hai.... karisma haseena k grip me se Bahar aaye....aur aapne side me soye huwe devil ko dekh rahe the Jo abhi ek dam cute bache jaise soye huwe the..... karisma haseena ko aache se blanket odha dete hai....fir khud ko bolte hai...
Karisma to herself: Abhi Kitne cute dekh rahe hai....lekin jab uth jate hai.....tab kaise daraune lagte hai....hum aap ko aapna chate hai...lekin dar lag ta hai....agar hum aap se shiddhato wala payar karne lagene to mere liye mushkil hoge....aur aapne jis Tarah se mujhe se shadi ki wo mujhe aur Dara ta hai....
Itna bol kar karisma waha se chale jate hai fresh hone....thodi der baad karisma fresh ho kar aate hai....aur dekhte hai ki haseena abhi bhi soye huwe hai..... karisma haseena k pass jate hai aur haseena ko bolte hai.....
Karisma: Haseena ji uthiye.....haseena ji....
Haseena nahi uth rahe the.....fir karisma ne side k table se jug Liya aur Usme ka Paani haseena k face par fehek diya....haseena jerk se uth te hai....fir bolte hai...
Haseena: kis ki itne himmat huwe hum par Paani fehek ne ki....
Karisma: hamare....
Haseena: Kabhi to payar Se utha ligye....hum mante hai...jaise humne shadi ki hai waise nahi karne chaiye...lekin hum aap se payar karte hai....hum kaise Aapke shadi dusre k sath karne dete.....baatye....hum nahi dekh sakte aap ko kisi aur ka hota huwa aap ko....
Karisma: Lekin main aap se payar nahi karte Hoon aapne kaise mere marzi Jane begair shadi kar le...... angrily
Haseena: Aap Jo bhi kar ligye aap srif MERI HAI aur kisi ki nahi.....
Itna bol kar haseena fresh hone chale jate hai......haseena thori der baad fresh ho kar aate hai....aur aapne formal dress pehena kar karisma k forehead par kiss kar ke chale jate hai......
Haseena living room me kuch logo se baat kar rahe the......aur karisma kitchen me ja rahi thi ki haseena use bolte hai....
Haseena: Karisma kaha par ja rahe hai aap ....
Karisma: breakfast banane ja rahe hai....
Haseena: Chief hai breakfast banane k liye aap ko koi jarurat nahi....
Karisma Bina kuch bole aapne room me chale jate hai.....aur book padhne lagte hai.....thodi der baad haseena karisma k liye breakfast lekar aate hai.....aur karisma ko khud khila te hai.... karisma bhi chup chap kha lete hai.....Kyu ki use pata hai uske devil kaisa hai kahe kar.... haseena karisma ko breakfast khila kar chale jate hai..... karisma fir se aapne book padhne lagte hai.....
Back to living room.....
Haseena aapne guards k sath office jate hai.....aur thodi der haseena ka most trusted aadmi aata hai.....aur Bolta hai....
आप पढ़ रहे हैं
MY WIFE IS MAFIA 🎭🧿 ( Completed )
FanfictionKarisma is wife of THE MAFIA (haseena malik) IT'S ARRANGED OR LOVE MARRIAGE? KARISMA LOVES HASEENA?