Raat k 12 baje rahe the..... Karisma uth te hai.... Aur zor se chilla te hai....
Karisma: Jaannnnnnn....
Haseena dar jate hai.... Aur jhatka se uth jate hai fir bolte hai....
Haseena: Kya huwa sweetheart aap chilai Kyu....
Karisma: HAPPY BIRTHDAY JAAN.... and kisses haseena cheeks
Haseena smile karte hai... Aur karisma aapne taraf pull kar ke karisma ka head Apne chest me rakh kar.... Uske forehead par kiss kar ke bolte hai.....
Haseena: Thank you so much sweetheart.....
Karisma haseena ko dekhte hai.... Aur haseena ki lips capture kar lete hai.... Starting me haseena shock the.... Fir thodi der baad Usne bhi kiss me participate kar liya..... Dono ek dusre ko passionately kiss karne lage the..... Thodi der baad jab unko breathing me problem huwe to dono ne kiss break kiya.... Karisma fir se bolte hai ...
Karisma: Happy birthday jaan....
Haseena: Thank you so much sweetheart.....
Fir dono ek dusre ko cuddle kar ke so jate hai.....
*****
In morning....
Haseena fresh ho kar living room me aate hai.... Aur Cheetosh haseena ko hug kar ke birthday wish karte hai... Haseena dono ko thank you bolte hai.... Aur fir Santosh se bolte hai....
Haseena: Santu sweetheart kaha par hai....
Santosh: Wo kitchen me breakfast bana rahe hai....
Haseena: Kyaa chef kidhar hai ...
Cheetah: unhone ne chef ko Aaj chute de de hai.....
Haseena: Ruko hum aate hai....
Haseena kitchen me jate hai.... Aur dekhte hai ki karisma breakfast ready kar rahe the.... Haseena karisma k pass jate hai.... Aur back hug kar lete hai.... Karisma ko haseena ki touch se feel ho jata hai ki wo haseena hai kahe kar.... Haseena bolte hai....
Haseena: Sweetheart aap Kyu breakfast bana rahe hai....
Karisma: Jaan hamre shadi k 10 months ho gaye hai.... Itne mahine me aapne Hume ek bar bhi kuch bana ne nahi diya hai... Lekin aaj nahi.... Waise bhi I AM THE BEST COOK OF SWEETHEART CANDY RESTAURANT.....
Dono haste hai....fir haseena karisma k forehead par kiss karte hai.... Aur uske help karne lagte hai.....
Thodi der baad breakfast ready ho jate hai.... Aur haseena karisma breakfast lekar aate hai.... Santu breakfast dekhte hai.... Aur bolte hai....
Santosh: Wahh sab bro ki Pasand ki hai.... Kya baat hai...
Karisma kuch nahi bolte hai... Sab ko breakfast serve karte hai.... Aur khud haseena k side me baith jate hai.... Haseena jaise kheer khate hai....uske face pe ek Badi se smile aa jate hai... Karisma haseena ko notice kar rahe the.... Haseena karisma or turn ho kar uske lips pe ek chotu sa kiss dete hai aur bolte hai....
आप पढ़ रहे हैं
MY WIFE IS MAFIA 🎭🧿 ( Completed )
FanfictionKarisma is wife of THE MAFIA (haseena malik) IT'S ARRANGED OR LOVE MARRIAGE? KARISMA LOVES HASEENA?