Next day....
Cheetah Malik Mansion aata hai....aapne maa k sath.....Kyu ki haseena ne bolaya tha.....haseena Living room me baithe the.....cheetah aur Pushpa ji aate hai.....haseena dono ko dekhte hai....aur haseena uth kar pushpa ji ki pair chute hai.... karisma haseena ka pair chuta dekh wo bhi chute hai.... pushpa ji dono ko aasirwad dete hai..... cheetah ne pushpa ji ko haseena k bare me Bataya tha lekin karisma k bareme nahi.....fir pushpa ji karisma se puchte hai....
Pushpa ji: beta Tum kon ho waise.....
Karisma: Ji hum KARISMA HASEENA MALIK HAI....
Karisma jaise yeh bolte hai....haseena k face pe ek bade smile aa jate hai....aur fir pushpa ji cheetah k shoulder par marte hai aur bolte hai....
Pushpa ji: Cheete tune baatya Kyu nahi ki haseena beta ki shadi ho chuke the....
Cheetah: Sorry maa....
Santosh bhi aa jate hai Malik mansion as karisma ne use bolaya tha..... Santu cheetah ko dekh kar Khush ho jate hai......aur cheetah se bolte hai....
Santosh: Cheete yeh kon hai....
Cheetah: Meri maa hai....
Santosh jaise hi maa sunte hai....ja kar pushpa ji ki pair chu lete hai....aur bolte hai...
Santosh: Namaste sasu ma...
Pushpa ji pehle cheetah or dekhte hai....fir Santosh or.....Pushpa ji Santosh ko aasirwad dete hai....aur cheetah se bolte hai...
Pushpa ji: Cheete tune shadi kar le.....hamre to bhag hi fut gaye....
Cheetah: areyy maa humne nahi ki hai shadi....yeh aise hi bol rahe hai.....
Santosh sad face bana lete hai....Kyu ki cheetah Santu se payar nahi karta hai..... karisma santu k ear me bolte hai ki Harr Mt mana.....fir Santosh pushpa ji se bolte hai....
Santosh: Ji main Santosh Sharma Hoon aapke beta se bhaut payar karte hoon lekin yeh mujhe bhau hi nahi deta hai.....with cute pout...
Pushpa ji Santosh ko dekh kar haste hai...fir Santosh k ear me bolte hai....
Pushpa ji: Try karte raho ek din jarur man jayega....
Santosh yeh sun kar smile karte hai.....fir bolte hai...
Santosh: Thank you aunty....
Pushpa Ji: Aunty kon aunty..... overdramatically
Santosh: Sorry pushpee...
Sab smile karte hai....cheetah mn hi mn sochte hai...
Cheetah in mind: Kitne jalde inhone aama ko aapne side kar Liya.....huh
Haseena: Aama mujhe aap se ek baat karne hai....
Pushpa ji: Kya baat hai...
Haseena: Aap ko cheetah ne baatya hi hoga ki hum cheetah ko aapna Bhai mante hai.....aur hum chate hai ki aap aur cheetah Malik mansion me shift ho jao kahe kar.... aur Santu humne tumhe bhi yehi kehene k liye Bolya tha....
आप पढ़ रहे हैं
MY WIFE IS MAFIA 🎭🧿 ( Completed )
FanfictionKarisma is wife of THE MAFIA (haseena malik) IT'S ARRANGED OR LOVE MARRIAGE? KARISMA LOVES HASEENA?