BLESSED 🥺❤️

1.1K 158 14
                                    

Ab aise hi din nikal te gaye.....Pushpa ji ne ab Santosh aur cheetah ki shadi ki date fix kar de the.....6 din baad Cheetosh ki shadi the....

One day in haseena office.....

Haseena aapne office me Kam kar rahe the....Tabhi karisma aa jate hai cabin me Bina knock kiye..... Yeh karisma ki P.A dekhta hai.... Aur karisma ko rokne ka Koshish karta hai.... Lekin karisma Nahi ruk te hai....
Aur direct haseena k pass ja kar uske lap me baith jate hai....haseena pehle karisma ko dekhte hai...fir P.A ko Jane k liye bolte hai.... P.A chala jata hai... aur haseena cabin lock kar dete hai...

Aur karisma ko arm me utha kar sofa par le jate hai.... Aur waha par aapna back rest karte hai... karisma ne abhi bhi haseena ko pakada huwa tha...fir haseena bolte hai....

Haseena: Kya huwa sweetheart....

Karisma: Aap na bhaut hi Bure ho...

Haseena: Aacha ji aisa Kya kare diya humne.....

Karisma: Ab cheetah aur Santu ki shadi ko 3 din Baki hai aur aap hai ki Hume shopping par nahi le ja rahe hai.......in childish voice

Haseena smile karte hai hai....fir bolte hai...

Haseena: Aacha to hamre sweetheart ko shopping par jana hai....

Karisma: Haa....

Haseena: Thik hai fir Hume srif 1 hr digye hum ek file complete karte hai....aur uske baad hum shopping par jayenge.....kisses haseena cheeks....

Karisma: Thik hai fir kigye lekin hum Aapke goud me hi bahte rahenge.....

Haseena: As my wifey says.....

Haseena File complete karte hai....aur karisma ko waise hi aapne arm me carry kar ke niche aate hai...aur karisma ko car me baitha dete hai.... Fir dono shopping k liye nikal jate hai....

Shopping mall....

Dono shopping mall pauchte hai....aur waha par haseena ko dekh kar sab ne aapne sar niche kar le the....aur kisi bhi ladke ne karisma ki or aakha utha kar bhi nahi dekha..... Haseena karisma shopping karte hai.... Karisma shopping karte ja rahe the.... Aur haseena shopping bag pakad te ja rahe the..... Ab haseena k pass 12 bags ho gaye the......haseena bolte hai...

Haseena: Sweetheart aur Kitne shopping karenge....ab hogaya chaliye ghar....

Karisma: Thik hai chaliye....

Dono fir Ghar aa jate hai....aur haseena ko bag uthaya huwa dekh cheetah hasne lagte hai aur Bolta hai....

Cheetah: JORU KA GULAM...

Haseena cheetah ko glare karte hai.... Aur cheetah shant ho jata hai....fir Pushpa ji bolte hai....

Pushpa ji: haseena Kal cheetah Santu ki

Haseena: jii aama Hume yaad hai....aur sare functions hamre hotel me honge.... sare tayariya hogaye hai...Kal subha Hume nikal na hai....

All: Thik hai....

Fir Sab aapne room me chale jate hai... haseena bhaut thak gaye the iseliye wo karisma ko cuddle kar ke jalde so gaye the.....

MY WIFE IS MAFIA 🎭🧿 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें