BULLEYA :(

1.3K 164 8
                                    

Ab aise hi 1 hafte guzar gaye the.... haseena ne aapna face karisma ko nahi dekh ya tha.....haseena ab bhaut hi jayada drink karne lage the....Usne iss ek hafte me srif 3/4 baar hi Khana khaya tha nahi to srif smoking aur drinking karte the.....

Aise hi ek din haseena office k liye nikal gaye the.....Tabhi Amar, Anubhav aur Rishi haseena par attack karuwa te hai..... guards ne haseena ki jaan to bacha le lekin haseena bhaut hi Zayada injured huwe the.... cheetah ko ek guard inform karta hai...cheetah jald se aa kar haseena ko Malik mansion le kar jata hai....Malik mansion me operation ki sare necessary chiz Available the.... India k top doctors haseena k illaz karne aate hai.... karisma aapne room me the Bahar ka aawaz sun kar wo Bahar aate hai....

Aur dekhte hai ki.... doctors aaye huwe the..... cheetah sare guards par aapna gussa nikal raha tha.... karisma ko kuch samjh me nahi aa raha tha.... fir karisma kuch guards ko dekhte hai Jo haseena ko aandar le kar aa rahe the....

Haseena ki condition dekh kar karisma numb hogaye the....use Kuch samjh nahi aa raha tha....wo cheetah k pass jate hai aur use puchte hai........

Karisma: Cheetah haseena ki yese halat jaise huwe.....in cracked voice

Cheetah: Anubhav ne attack karuwaya tha.....

Karisma haseena k pass bhag kar jate hai.... haseena ki bhaut hi Bure condition me the.... karisma k aakho me aasu gire ja raha tha.....

BGM

कुछ रिश्तों का नमक ही दूरी होता है
ना मिलना भी बोहत ज़रूरी होता है....

Karisma haseena ko gate tar khade ho kar dekh rahe the..... karisma k aakho me se aasu girte ja rahe the....

दम दम दम दम
तू मेरा
दम दम दम दम
दम दम दम दम.....

Cheetah ka bhi Haal bhaut hi bura tha....wo roye ja raha tha....Santosh Cheetah ko sambhal rahe the.....

तू बात करे या ना मुझसे
चाहे आँखों का पैगाम न ले
पर ये मत कहना अरे ओ पगले
मुझे देख ना तू, मेरा नाम ना ले.....

Karisma khud ko bolte hai " tumhe kuch nahi ho sakta....abhi to main aapne payar k bareme baatya hi nahi hai"

तुझसे मेरा दीन धरम है
मुझसे तेरी खुदाई
तुझसे मेरा दीन धरम है
मुझसे तेरी खुदाई...

After 7 hrs of operation doctor Bahar aate hai....cheetah unse puchta hai ki "ab bro kaise hai"
Tabhi doctor bolte hai.............
" Wo khatre se Bahar hai....lekin aisa lag raha hai ki wo Jeena nahi chate hai....aur sab se shock ki BAAT yeh hai ki unhone ne Pichele ek hafte me srif 3/4 Bar hi Khana khaya hai....aur smoking drinking bhaut jayad Kiya hai"

MY WIFE IS MAFIA 🎭🧿 ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें