27. Beauty Of Jaipur

648 74 13
                                    

The next morning there was a knock on their door...

Santu- bhaiya bhabhi uth jaiye...

Haseena- arahe hain santu...(came from washroom getting ready in suit, drying her hair, she opened the door)

Santu- jaldi ready ho jaiye aur... Bhaiyya... Ab Tak so rahe hain...

Haseena- ji, uthate hain unko, tum jaao niche breakfast keliye, hum dono aate hain...

Santu- ji... Jaldi...

Haseena- haan...(she left and haseena went to anubhav who was sleeping, she jerked her resulting to fall some water drops om his face)

Anubhav- umm... Pulled her above him)

Haseena- anubhav...uth jaaiye...

Anubhav- Naa...

Haseena- uth jaaiye patidev, subah ho gayi sab intezar kar rahe hain hum dono ka...

Anubhav- umm... Abhi nahi...

Haseena- dekhiye aaj jaipur ghumna hain aur raat ko nikalna bhi hain, kal reception hain shaam ko...

Anubhav- ahaan... Theek hai uth rahe hain...

Haseena- ji uthiye...(she turned to leave but anubhav pulled her again) anubhav kya kar rahe hain

Anubhav- acche se good morning to keh dijiye...

Haseena- good morning, khush abb uth jaaiye...

Anubhav- aise nahi... Pyaar se...

Haseena- good morning humare patidev...(anubhav kissed her cheek)

Anubhav- good morning hamari patni ji...

Haseena- abb uthiye, aur jaldi se taiyaar ho jaaiye, hume bhi taiyaar hone dijiye...(getting up and going towards mirror)

Anubhav- ji... (got up and went in washroom)

After few minutes, haseena was adjusting bed, when she heard the knock, she went and opened it...

Haseena- bhabhi aap, kya hua...

Karishma- ready hue ya nahi dono Neeche sab intezar kar rahe hain...

Haseena- hum taiyaar hain, ye nahane gaye hain, aata hain 10 min mein...

Karishma- jaldi karo...

Haseena- ji...

Anubhav- haseena hume humara t-shirt dijiye na, mil nahi raha hain...(while karishma was looking at her teasingly)

Haseena- aaye anubhav, aap cupboard ko haath mat lagaiye..

Karishma- jao... Aur zyada time mat lagana... (Teasingly)

Haseena- bhabhi...(blushed) aap jaaiye hum aate hain...(karishma left and haseena closed the door) kya hua anubhav...(coming near him)

Anubhav- tshirt dijiye na

Haseena- yeh bed par kya rakhi hain humne...(taunting way)

Anubhav- oh...hamne dekha hi nahi...

Haseena- abb dekh li hain toh pehniye, hum aate hain...(she went to mirror and took her mangalsutra, she smiled looking at it and was going to where)

Anubhav- rukiye...

Haseena- ji...(turned to him)

Anubhav wore his t shirt and took the mangalsutra in his hand...

Haseena- are kya kar rahe hain aap, chaliye dijiye mangalsutra late ho raha hain..

Anubhav- ham pehnanyenge...

Arrange Marriagewala LoveWhere stories live. Discover now