Haseena was sleeping cutely in her room, snoring cutely hugging her pillow, karishma came in room...
Karishma- ye ab tak so rahi hain...
Haseena turned the side and again slept hugging pillow covering herself with blanket...
Karishma- uthiye hamari nanad Rani...
Haseena- sone do na bhabhi, hume neend arahi hain...
Karishma- utho...bhaiya ka tilak hai Aaj...
Haseena- toh, hum kya kare, bhaiya ko tilak lagane aane waale haina...
Karishma- uffoh... Nahi aana tumhe...
Haseena- umm...(got up and rubbed her eyes) kaha jana hain bhabhi...
Karishma- tilak hain aaj bhaiya ka, yaad hain ya bhul gayi...
Haseena- are haan aaj tilak haina, anubhavji ko tilak lagana hain, isiliye hum sabko unke ghar jaana hain....(realised)
Karishma- Haan...
Haseena- bhabhi, humara dress nikal dijiye, hum abhi fresh hokar aate hain...
Karishma- Haan...jao...
Haseena went to washroom and got ready immediately greyish type crop top plazo and white colour shrug...
HASEENA'S OUTFIT...
Karishma- haaye... Bhaiya to ghayal ho jayenge...
Haseena- bhabhi...(blushed)
Karishma- kisiki Nazar na Lage...
Haseena- aap sabke hote huye kiski nazar lagegi...(karishma smiled and hugged her)
Karishma- Chalo...
Haseena- ji aap aage chaliye, hum apna bag aur phone lekar aate hain....
Karishma nodded and went down, haseena took her things in bag and grabbed her phone, she went down and saw ammi, veyom, karishma, mahipal, mansi and cheetah were waiting for them...
Haseena- agaye ham ammi
Mansi- jiji aap bahut sundar dikh rahi hain
Haseena- thankyou Mansi... (Smiling)
Karishma- par tilak toh chota bhai karta hain aur vani bade bhai hain haseena ke toh, tilak kon karvayega...
Haseena- hamare pyare chote Bhai cheetah...
Cheetah- hum...(surprised) h..hum kaise...
Haseena- kaise matlab... Hamare chhote bhai jaise hi ho na tum...
Cheetah- haan par hum...
Haseena- nai karoge....
Cheetah- karenge na...(smiling in tears)
YOU ARE READING
Arrange Marriagewala Love
FanfictionSHO HASEENA MALLIK (HM)- Station House Officer of Mahila Police Thana. She is on post of Inspector. Always solves cases with emotions and smartness. She believes in ending crime not criminal. Loves her family and mpt alot. Known her as MADDAM SIR, e...