3. Official Meet

1.4K 113 18
                                    

After 2-3 days, haseena was having breakfast with karishma and ammi...

Haseena- ammi aap ladke ko chun lijiye hum mil lenge par agar pasand nahi aya toh hum shaadi nahi karenge...

Ammi- sachi...phir to lakho me ek ladka dhudenge...(winked)

Haseena (smiled)- ammi kitni excitement hain aapko hume sasural bhejne ki...

Ammi- sabko jaana hota hai sasural...meri bachii bhi chali jayegi..(moist eyes)

Haseena- ammi hum kahi nahi jaa rahe hain aapko chodkar...(hugging her)

Ammi- jaana padega...karishma bh too aayi hai na...(carassing her hair)

Haseena- chodiye ammi pehle ladka toh chune jaaye phir dekh lenge...

Ammi- vo to dhudh hi lege..kyu karishma...(winked)

Karishma- bilkul ammi...

Haseena- acha ammi hum nikalte hain...(but ammi stopped her) kya hua ammi...

Ammi- vaise actually tere liye ladka dhundh liya hain toh tu aaj ghar ruk jaa woh milne aanewaala hain aaj...

Haseena- kya dhundh liya...(sad)

Ammi- haan toh tu ruk jaa aaj ghar...(smiling)

Haseena- nahi ammi...apni ladli bahu ko rokiye...

Ammi- ladka tujhe dekhne aanewaala hain karishma ko nahi...

Haseena- par hum jaa rahe hai...aap mil lijiye hum baad me mil lege...

Ammi- haseena...(sternly)

Haseena- achaa ammi ruk rahi hai....humari to koi kimat hi nahi hai (she mumble but unfortunately ammi listen)

Ammi- sunai diya hume...(haseena rushed in room)

In room,

Haseena- kya pehne...(confused)

Someone-ye lo ye pehno mittu...(smiling)

Haseena- bhai...(hugged) hume nahi karni shaadi...

Veyom- yaha dekho mittu...humare paas dekho...(cupping her face)

Haseena looked towards him almost crying...

Veyom- see baccha...tum aisa soch rahi ho ki tumhe woh ladka nahi pasand ayega...ye socho na ki tumhe jaisa ladka chahiye vaisa mila toh....dekho aaj sirf tumse milne arahe hain agar tumhe pasand aya ladka toh hi baat aage badayenge...(cupping her face)

Haseena- I know bhai par...hum sirf apne desh ko samarpit hona chahte hai...kisi aur ki zindagi kyu barbaad kare..

Veyom- tumne apne bhabhi ko nahi dekha..woh bhi toh ek police officer hoke humse shaadi ki...toh tum karogi toh kuch nahi hoga jaan..

Haseena- par...thik hai hum taiyaar hai...

Veyom- dekh agar tera nahi pata ladke ke saath toh na bolde muhh pe...(caressing her cheek)

Haseena- vo to hum bol hi denge...(smiling)

Veyom- good abb chal jaldi ready ho jaa...ladke ki maa aane waali hai, matlab teri saasumaa...(teasing)

Haseena- bhai abhi rishta paaka nahi hua hai jo aap unhe humari sasumaa bana rahe hai (annoying)

Veyom- aww meri jaan...chal ready ho jaa aur achese ho jana...humari behen jachni chahiye, chudail mat lagiyo...

Haseena- ek min chudail lagne se aapka kya matlab hai...hum achee nahi dikhte...aapse jyada khubsurat dikhte hai... (Confidently)

Veyom-hum ladki hain jo khubsurat dikhenge...(pulled her hair)

Arrange Marriagewala LoveWhere stories live. Discover now