video 😳

40 10 10
                                    

Hello guys 😊
Here is chapter 28
Let's start....
.
.
Countinue from last chapter....

(Sam and vinay airport par jate hai...
Vo dono counter par jate hai (mujhe nhi yaad aa raha kya kehte hai .. jo sari information rakhti hai .. pta nhi dimag nhi chal raha ☹️ maine counter hi likh diya )

S- mam... Aaj subah koi delhi ki flight thi kya

C- yess sir... Vo flight to 8 baje ki thi

S- usme koi pakhi name se passenger thi kya

C- sir hum aapko ese information nhi de sakte hai... Aapko batana hoga aap unke kya lagte hai kon hai

V- mein pakhi ka father hu... Please ek baar bta dijiye

C- ok mein batati hu dekh kar

(She check)

C- yes sir... Pakhi name se ek passenger thi...

S- shit yaar

C- sir par... Vo passenger aayi nhi thi
... humne wait bhi kiya tha unka... Per fir baki passengers bhi late ho rahe the... Isliye flite take of kar gayi thi

V- ok... Thank you hume ye sab batane ke liye

C- welcome sir

(They both go)

S- papa... Pakhi agar airport aayi hi nhi to vo kaha gayi... Vo yaha aayi kyu nhi... Kaha gayi hogi vo (panic)

V- vo... Beta tum chinta mat karo... Hum usse dhundhenge... Hume mil jayegi vo... Ab itna to pta hai vo kahi dur nhi gayi hai... Hai to vo isi city mein... Hum usse dhundh lenge

S- vo kyu gayi.... Kyuu... Ek baar baat to kar sakti thi vo agar usse koi problem thi to... Bina kuch bataye chali gayi... Abhi pta nhi kaha hogi... Kaisi hogi... Phone bhi nhi utha rahi hai ek to vo... Ek baar phone to uthana hi chahiye... Kyu gayi pakhi (shout+crying)

V- samrat... Vo bilkul thik hogi.. our hume jald hi mil jayegi...

(After some time... They both go home... Tierd to find pakhi )

It's evening...

(Pakhi ka abhi tak kuch pta nhi chalta hai kisiko bhi... Police bhi lagi hoti hai pakhi ko dhundhne mein... Par pakhi kisi ko bhi kahi nhi mil rahi thi... Tabhi door bell bajti hai)

(Monika door open karti hai)

M- aap yaha (shocked)

(Peeche se vinay aata hai)

V- kya hua .. kon aaya hai

M- aap khud hi dekh lijiye

(Monika side ho jati hai)

V- aap log... (Shocked)

Chahek- uncle aunty... Aap bhi na... Andar bhi nhi bulayenge kya ab apni hone vali bahu ko

M- tum... Humari bahu nhi ho... Our kis liye aayi ho yaha

(Jab pehle ek baar chahek our uske parents rishta lekar aaye the to pakhi ne baad mein sabko bta diya tha ki ye uski behen our vo dono uske mosi mosa the... Our pakhi ke saath kya kya hua hai ye sab puri family ko pehle hi pta tha)

(Chahek andar aati hai... Our jake couch par beth jati hai... She is wearing a beautiful saari ... But she is not looking beautiful 🤭)

Ch- aunty ji... Aap bhi na... Ab jab pakhi nhi hai to aapki bahu to mein hi banungi na

V- chahe kuch bhi ho jaye par hum tumhe kabhi humare samrat ke paas bhi nhi aane denge

Ch- arey... Aap abhi bhi pakhi ko bahu banana chahte hai apni... Vo ladki aap sabko chhod kar chali gayi... gayi to gayi... Par aap logo ko jhut bol kar gayi.... Usko aap logo ki koi chinta nhi hai... Vo to bhr jake... Ladko ke saath raate bita rahi hai our aap sab yaha beth kar...

(Vo kuch our kehti... Suddenly... Uske cheek par ek slap padta hai bht tez.... Ye slap koi our nhi .... Girls team ki Monika maarti hai usse)

M- chup kar... Meri beti esa kar hi nhi sakti ... Hum sab usse bht ache se jante hai ... hadd hoti hai girne ki bhi... Khud ek ladki hoker... Dusri ladki par ese gande ilzam laga rahi ho... Our kitna girogi (shout)

(Tabhi samrat apne room se aata hai neeche... Itna shor sunn kar)

S- tum yaha... Kyu aayi ho yaha tum

Ch- aap sabko meri baato par vishwas nhi ho raha na... Koi baat nhi... Mere paas proof hai... Aapki vo beti kaise bhr ladko ke saath hai bed par... Sab proof hai

M- konsa proof hai tere paas... Mein maan hi nhi sakti pakhi kabhi esa kuch karegi

Ch- shant aunty ji... Mein abhi dikhati hu apko

(Chahek apne purse mein se apna phone nikalti hai... Then she shows video of pakhi... Jisme pakhi ke upar ek boy laita hota hai our uski collar bone par kiss kar raha hota hai... Pakhi ne apne hands uske shoulders par rakh rakhe hote hai .. uski eyes closed hoti hai... Pakhi ne bra pehen rakhi hoti hai ... Our unki half body par blanket hota hai... Ye dekh kar vinay seedha apna face peeche kar leta hai our apni eye's par apne hands rakh leta hai... Tabhi samrat... Suddenly... Uske hand se uska phone leta hai gusse mein our usse floor par fek deta hai... Vo phone puri trh se tut gya hota hai)

S- vo meri pakhi hai hi nhi... Ye video pakka edit ki hui hai... Meri pakhi kabhi esa kar hi nhi sakti... Tumhari trh nhi hai vo... Hadd hoti hai... Nikal tu abhi mere ghar se (shout)

(Samrat chahek ko uski elbows se pakadta hai our usse door ke bhr jake push karta hai our door lock kar deta hai.... Monika... Ke cheeks par tears hote hai... Vo bilkul statue ki trh khadi hoti hai bass ek jgh... Bass... Uske tears nikle ja rahe hote hai)

ʕ ꈍᴥꈍʔʕ ꈍᴥꈍʔʕ ꈍᴥꈍʔʕ ꈍᴥꈍʔʕ ꈍᴥꈍʔʕ ꈍᴥ

Chapter kaisa laga batana zaroor sab??

Bye 👋
See you soon 🔜😗🔜
Love you all 😘💟😊💟😊💟💟💟😊💟😊❤️❤️




He's her light Where stories live. Discover now