part 8

478 67 22
                                    

Let's continue......

Surprise 🥳🥳🥳🥳🥳🥳🥳

Ks useh hug karlete hay🥰

Ks useh hug karlete hay🥰

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Kari amma😊😊

( So, Here's our kaushalya urf kareena singh )

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

( So, Here's our kaushalya urf kareena singh )

Kr - meh tumko bohot miss kiya kari amma...

Ks - humney bhi tumko bohot miss kia kareena...lekin tum yeha ajanak kesay aye( breaking the hug)

Kr - meh tumko surprise denay ata....

Ks - woh toh tik hay.. lekin tum akeley...aur ghar ka address kesay mila??

Vs - kareena akele nehi aye hay.. Mey lekar aya hu usey....

Ks - app?? Aptoh... Ohh toh yea ap dono ka plan tha...

Kr - arreeey kariamma tum kitna sawal karta... Pehle ghar peh gusney toh doh...meh kitna thak gaya tumko pata hay....

Ks - haa tik hay.. Itna notanki karney kaa jarurat nehi hay...ajao andar...

Kr ( coming in) - aeyo amma meh toh bhul hi gaya.. Mera chotu baby kidar hota.. Mereko ussey milna hota...

Ks - woh raha tumhare samney...

Kr ( shout) - aeyo amma 😯😯

Vs - kiya hua??

Kr - dekho jiju....kariamma tum itne chotey bacchey ko parney keliye bolta...kitni beyrehem hota tum...yea uske khelne ka umar hota ( with full drama)

Ks - amaa o jarbuddi... Tumko yea parta hua najar araha hay...

Kr - aur nehi toh yea pen aur paper lekay kiya karta...

( kr come close to vahi...... Kr started laughing seeing vahi's condition)

Kr ( laughing) - aeyo yea toh bilkul tumhare jesa drawing karta..

 Distance🥺 - Vyoshma जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें