part 54

453 68 88
                                    

Let's continue.............

Ks - hum keh rahey hay na...

Vs - tumey kuch nehi pata mujey pata hay...

Ks - asa apko lagta hay... Hum accey seh jantey hay usey....

Vs - kya matlab meh nehi janta...

Ks - ap na...

As - ek minute ek minute... Thora biram ley lejay aplog...keu jhagar rahey hay....humey andar ana parha..

Ks - acca huwa ap agayea anu bhaiya..dekiyey na hum kabsey vani seh kehrahey hay ke apney vahi ko sula deya hay lekin...

Vs - lekin woh soya nehi hay....sach kehraha hu meh...

Ks - acca🙄 fir yea kya hay...

Vs - tumeh pata nehi hay karu

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Vs - tumeh pata nehi hay karu...vahi na asei akhey band karkey leht jata hay... Fir jesai ap utjaoge.. Woh bhi utkey beht jata hay....

As - areyy jijashree parantu aj soh gaya hay...dekiyey...

Vs - aplog....( just than vs eyes fall on some movement.. He smile...)

Ks - ap has kahey rahey hay....

Vs - soh gaya hay na tumhara beta..

Ks - haa toh...

Vs - woh dekho tumharey shaitan ke harkatey😁( ks and As look at the bed)

Vs - woh dekho tumharey shaitan ke harkatey😁( ks and As look at the bed)

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ks - vahii😯 ( ks went near him and remove the blanket from his body)

Ks - vahii😯 ( ks went near him and remove the blanket from his body)

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
 Distance🥺 - Vyoshma जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें