part 35

547 93 68
                                    

It's a requested part for NONnavin i hope I'm not too late 🥰
.
.
.
Let's continue.......

( vyom stopped as doctor came out....hm wipes her tears... And everyone went to him) kesi hay mere karu??? Usey hosh aya....

Ss - bataiyey na doctor....

Hm - kesi hay ks😥

Ps - humey humare beti seh milna hay😢

Dr - ek minute... Shant hojaiyey ap sab....patient ke tabiyeth abhi bohot najuk hay.... Hath ( hand)  seh bhi bohot khoon beh chuka hay....filhal ap blood ka arrangement kardejay....

Vs - ji meh.....

Hm (hurriedly) - doctor ap humara blood leh lijey...humara aur ks ka blood group ek hi hay..

Vs - bilkul nehi...... Doctor mujey thora vakth dejay,, me..hh...blood arrange karta hu.....blood bank meh toh hoga naa.....

Dr - humarey hospital  peh filhal woh available nehi hay, warna hum apko kehtei nehi...... Aur time jyada waste karna sahi nehi hoga....

Vs - meh abhii.....

Hm - doctor ap chaliye...hum dengey khoon...

Vs - ap...

Hm - apkey liye kya mainey rakta hay,,, apni jid yea karishma singh ke jaan ( vyom become quite...)

Ps - janeh doh lalla...karishma koo abhi iski jyada jarurat hay....

Vs - tik hay....( hm take a relief breath)

Hm - thank u 🙂

Dr - chaliye ap...( hm went inside with doctor)

( hm went inside with doctor)

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Ps ( in mind) - hay Shiv jii...humare beti ke raksha kijey,, saalo pehley ekbar uney kho chukey thay, wapas nehi Khona chahtey 😭

humare beti ke raksha kijey,, saalo pehley ekbar uney kho chukey thay, wapas nehi Khona chahtey 😭

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hm ( in mind) - jaldi seh tik hojaiyea ks... Humey apsey bohot sare batey karni hay.. Bohot seh sawal puchney hay.... Apka shukriya ada bhi toh karna hay,, har bar ke tara iss bar bhi humara jaan bachaney keliye 😊

 Distance🥺 - Vyoshma जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें