Anirudh was in tears after reading the letter..he searched each and every corner of the paper to find the name of the sender but it wasn't there..
He checked the envelope for the address but nothing was visible due to the mud..
Anirudh ran towards the jar filled with water and tried cleaning the mud..he was crying intensely
He screamed while cleaning - salimm...salimm..
Salim came running- kya hua h anirudh??
Anirudh- ye chitthi...ye meri bondita ne likhi h...par uska pata..pata nhi dikh rha h..
Salim stopped him and took the envelope..there was nothing visible..everything had been smudged with mud and water..
Salim - anirudh..kuch dikh nhi rha isme to
Anirudh - nhi..mujhe pahuchna hoga bondita tak
Salim - tumhari ijazat ho to khat dekh skta hu
Anirudh handed over the letter to him
Salim - anirudh isme to kahi likha hi nhi ki bondita boudi ne likha h
Anirudh - par main janta hu..mera dil keh rha h..bondita ne hi likha h..
Salim - main smjhta hu anirudh lekin ye poora letter English m h..or bahut achi English likhi h..boudi ko..??
Anirudh understood his question and thought over it for a minute - mana bondita ko angrezi nhi ati ache se..lekin main tumhe kaise smjhaun salim...ek awaz arhi h andar se jo khti h ki ye khat kahi na kahi bondita se hi juda h..tum hi btao or kon likhega aisa khat mujhe??
Salim - kahi manorama??
Anirudh- nhi..uska merse vivah ka maksad ek hi tha...desh prem...usse zyada kuch nhi chahti thi vo merse..or use padna likhna nhi ata..school nhi gyi thi vo..
Salim thought for a minute before saying and spoke up in a serious tone - saudamini?? Vo to padi likhi bhi h or angrezi bhi bahut ache se ati hogi na use..
Anirudh - vo jail m h Salim...
Salim - jail se bhaga bhi ja skta h Anirudh
Anirudh - hn..par saudamini ki chitthiyan padi h maine London m..uski likhavat nhi h ye
Salim - anirudh tumne man hi man maan liya h ki ye bondita ki chitthi h isliye har sawal ka jawab h tumhare pas..par hoskta h ye koi or hi ho..
Anirudh- par ye bhi ho skta h ki ye bondita hi ho..or ho nhi skta ye bondita hi h!!
Salim (to himself) - kitna vishwas h anirudh ko..iska ye vishwas tutne mat dena bhagwan..
Anirudh- hum post office chalte h...vaha pta chal jaega kaha se ai h chitthi
Salim nodded
.....
Anirudh ran inside the post office - ye..ye chitthi ai thi aj subah...ap bta skte h kaha se ai h
The man took the envelope - arey..ispe to kuch dikh hi nhi rha...aise kaise bta skte h hum..
Anirudh shouted - apka kam h ye..aise kaise nhi pta apko??
Salim came from behind- anirudh shant!! Main bat krta hu...dekhiye kuch bhi hoskta h to btaiye..bahut zaruri h hmare liye ye chitthi ka pta lgana
Man - dekhiye hum apki madat krne ki poori koshish krte..lekin is envelope se sare number..sari stamps sab mit gya h..din m hazaro chitthiyan ati h yaha..aise m kaise pta lagae hum kaha se ai h ye vali chitthi
Salim - or kuch nhi hoskta? Kuch bhi pta lag jaye
Man - ji bahut mushkil h..
Anirudh broke down - akhri ummeed thi ye meri...ab kaise pta lagaunga apni bondita ka..
DHUP JIVAN TUJHKO DHUNDE, MILE NA TERE SAYE,
MAIN HUN KARAN IS DASHA KA, JIYA BADA PACHTAYE,
TU H RESHAM LOG PATTHAR, YAHI FIKAR TADPAYE,
EK MAUKA DE MUJHE TU,APNI GALTI SUDHARU,
AA KAHI SE CHU LE HATH MERA...
RISHTA TERA MERA, RISHTA TERA MERA...(×4)Salim wiped Anirudh's tears - anirudh..is bat ki to tasalli h na ki boudi jaha bhi h bilkul thik h..
Anirudh- vo to phle se hi vishwas tha mujhe..bondita thik h..itni asani se har manne valo m se nhi h vo..par itna kareeb ake fir door hogyi vo mujhse..
Salim turned the other side and wiped his tear ..he didn't want to show anirudh his pain and despair as Anirudh was himself broken..
Salim- ghar chal..kuch sochenge
They both were leaving the office when the man shouted - rukiye bhaisab
Man came running- ye apka khat..or hn iske envelope ko dekhkar ye zarur bta skta hu bharat ka nhi h ye..
Salim - mtlb?
Man - ye khat kahi videsh se aya h
Anirudh looked at him shocked - videsh se??
Man - ji
Salim- apko poora yakeen h?
Man - hnji..kyuki aise lifafe bharat m milte hi nhi h..
Salim - apka bahut bahut dhanyavad!
Anirudh- par bondita videsh kaise ja skti h? Vo kitni choti thi..aise kaise..
Salim - ye to or jankari hasil krke hi pta chlega..
Anirudh nodded - bondita main tumtak bahut jald pahuchunga..he smiled
RISHTA TERA MERA, RISHTA TERA MERA...(×4)
.
.
.A new ray of hope for anirudh..what do you think, will he be able to reach bondita this time? Or destiny has something else in store? What will happen when som gets to know about the letter?
.
.
.Precap -
Salim - Calcutta!
Anirudh- Calcutta??
Salim - vahi milega tere sawalo ka jawab
.....
Kaka coughs - bahu..bondita bahu...
....
Som - kaka ki tabiyat kharab h ..hume bharat jana hoga...
.
.Hope you all liked this chapter..if yes then do vote and comment 🙏
.
.
.
Thankyou
Writer🖋
YOU ARE READING
A Bond Like Anidita
FanfictionThe story starts from Manorama incident of the television series "Barrister Babu" and continues with a different plot (based on writer's imagination). What will happen when anirudh and bondita meet after a long time? Will they both be able to resolv...