9-Mere Baba (ii)

454 57 8
                                    

Binoy - sasurji nhi baba bolo mujhe..manogi na apna baba? Mana aj tak tumhe kabhi beti ka pyar nhi diya lekin ab vo sab krunga jo ek pita apni beti k liye karta h...ek mauka deke dekho mujhe.

Bondita nodded and hugged him and cried her heart out

Binoy - bhagwan se hmesha ek beti mangi thi or aj bhagwan ne vo ichcha bhi poori kardi..he caressed her head

Bondita- baba..apse ek bat poochu?

Binoy nodded

Bondita- apko pati..barrister babu ki yad nhi ati?

Binoy took a deep breath - anirudh k vapis ane ki ummeed to ek sal phle hi chod di humne..khud se jhut bolke kya fayda tha..chot to lagi h..bahut bada jakhm h..lekin chot ko agar roz roz kuredenge to vo kaise bharega?

FLASHBACK

Kaka - Binoy! Tum kya krne ki koshish kar rhe ho sab khabar h hume

Binoy adjusted his specs - kya matlab da?

Kaka - zyada massom mat bano. Hum jante h tumne anirudh ka pta lagwane naukar ko bheja tha

Binoy- da...beta h vo mera. Kya galat kardia maine?

Kaka - bas apne rishte ka maan rakhne k liye. Andar se tum bhi achi tarah se jante ho sab kuch khatam hogya h! Khud se poocho tum, kya tumhe sach m lagta h ye hmara anirudh h?? Kyu apne ap se jhut keh rhe ho binoy? Chot hum sbko lagi h..bahut bada jakhm h! Par chot ko agar roz roz kuredte rhenge to ye kaise bharega binoy? Or is jakhm ka bharna bahut zaruri h hum sab k liye. Darwaze se nazar hat..tani hogi binoy..he said in cracking voice. Hamara anirudh ab kabhi vapis nhi ane vala.

Binoy broke down and hugged kaka

Kaka consoled him - Bondita bahu k bare m socho binoy. Use himmat or dheeraj ki zarurat h. Hume use himmat deni hogi is kadwi sachai ko nigalne ki. Tabhi jaan aegi is ghar m vapis. Hume bahu ka sath dena hoga na..na ki uske peeche bhagte rahein jo kabhi ho hi nhi skta. Agar hum nhi bhula paye pichla sab to bahu kaise bhula paegi binoy. Man jao binoy ab hume anirudh ke bina hi rehna hoga!

Binoy while crying- man jaun?? Kaise man jaun da? Kaise man jaun?? Bachpan se itne lad pyar se pala tha anirudh ko..shubhra ki to jaan basti thi us ladke m..kaise bhul jaun use da?

Kaka caressed his head- binoy agar shubhra behen yaha hoti to vo kya karti? Kya chod deti bondita bahu ko is hal m? Chali jati apne ladle k pas?

Binoy looked at kaka and shook his head in a no

Kaka - sab jante h galti anirudh ki h or use saza milni chahiye..or vo khush h..khush h us Manorama k sath. To rehne dete h na..hume apni bahu ka dhyan rkhna h.

Binoy stood up, wiped his tears ans moved out

FLASHBACK ENDS

Binoy (to himself) - us din da ki bat ka itna asar nhi hua tha jo aj tumhe dekhkar hua h beta. Kitna dukh akele jhela h tumne..par ab nhi..main hu tumhare sath

Binoy- vo kitab ka ek hissa tha jo maine band kardi. Or us panne ko dobara nhi khola kabhi.

Bondita cried while binoy consoled her

Binoy - sabki chinta h tumhe..par khud k dil m kya chal rha h ye kisi ko nhi btati.

Bondita looked at him

Binoy - tumhe yad nhi ati uski? Sahi mayne m galat to tumhare sath kiya h na usne

Bondita- baba.. it hurts a lot when you trust someone blindly and that person proves that you are actually blind. Or main shayad schi m andhi hi hu. Unhone jo kiya vo main kabhi bhula nhi skti. Us ek hadse ne kitna kuch badal dia.. hmari zindagiya badal di par..

Binoy kept his hand on her head and asked her to speak

Bondita- agar aj se 50 sal bad vo mere darwaze p dastak dein or kahe ki unhe meri zarurat h to shayad main apna sab kuch chod chadkar unke liye apna zameen asman ek kardu. Agar aj se 50 sal bad bhi vo mujhse kahein ki vo hmare rishte ko fir ek mauka dena chahte h to shayad main bhi fir hmare rishte ko ek mauka dungi. Agar aj se 50 sal bad vo mere darwaze p dastak dein or kahe ki unhe mujhse mohabbat h to shayad main bhi kehdu ki hn mujhe bhi unse mohabbat h. Kyuki is zindagi m sath shabd ka matlab sirf unke nam ke akshar dete h...kyuki barso bad bhi is dil p jami dhul ko hatane k bawajud..hmare darmiyan jo hokar bhi nhi tha..uske nishan milenge..a drop of tear rolled down her cheek. She took a deep breath..to aj k bad agar vo mere darwaze p dastak dein..to kash..kash vo isliye ho kyuki unse chaabi kho gyi ho!

TU PARAYA HOKAR LAGTA APNA SA
RISHTA TERA MERA, RISHTA TERA MERA...(×4)

Binoy hugged her tightly..tears were not stopping to flow from his eyes.

Binoy - bas beta...bas!! He wiped her tears and held her shoulders. Idhar dekho...apne baba ke ankhon m dekho

Bondita looked at him

Binoy- apne baba ki ek bat hmesha yad rkhna..close the window that hurts you, no matter how beautiful the view is! Beta nazara kitna bhi sundar kyu na ho..akhir m dard hi dejaega. Mera bacha bahut strong h main janta hu..ye ladna bhi janta h or dusro ko darana bhi..ye kabhi himmat nhi harega..nhi harega na? He said cupping bondita's cheeks

Bondita nodded with teary eyes

Binoy- shotti?? He asked pinching his neck

Bondita- shottii!!!

They both smiled.

Sampoorna - kheer ban gyi h..neeche ajaiye sab

Kaka - aj bahu k kamre m baithke khaenge..ek sath

Everyone entered bondita's room

Kaka - ye sasur bahu ke beech kya khichdi pak rhi h??

Binoy side hugged bondita- kya da..ab apni beti se bat krne k liye apki agya leni pdegi??

Kaka raised his eyebrows

Bondita and binoy laughed

Sampoorna served kheer to everyone

Batuk - bahut swadisht kheer bani h ma

He snatched Som's kheer and ate it all

Som - batukk!! Meri thi na vo..

Batuk - ab to mere pet ki hogyi..he laughed

Som - anirudh da..apni..he stopped

Kaka to sampoorna- bachpan m shubhra behen kheer bnati thi to batuk som ki kha jata tha..fir anirush apni kheer som ko khilata tha

Sampoorna- par ab..

Som sat there with a blank face when a spoon full of kheer came near his mouth. He looked up to see bondita holding the spoon

Bondita- khaiye na dada..meri kheer bhi to apki hi h..lijiye..she made him eat the kheer

Som became emotional

Kaka - humne kaha tha na bondita bahu k ane se hi ghar m sab thik hojaega.

Sampoorna and binoy nodded
.....
In London
Salim - anirudh poora London dhund liya lekin Bondita Roy chaudhary nam ka koi nhi h..is nam p na hi kisi ne ghar khareeda h..na hi kisi or k ghar m rehta h.

Anirudh- par main galat kaise hoskta hu? Mujhe yakeen tha bondita yahi h.

Salim - anirudh..boudi yaha nhi h..par himmat mat har..yaha nhi h iska matlab yahi hua ki boudi Russia h..ab hum jald unse mil paenge..

Anirudh- ptani kyu salim..yaha se jane ka man nhi kar rha..Russia me kuch nhi milega..yahi keh rha h dil

Salim - tu chal to..boudi ko dekhkar tera dil bhi thik hojaega
.
.
.

Will anirudh and salim head to Russia? Will roy chaudhary family get the long lost charm and happiness back?
.
.
.
Precap -
Kaka - mat jao beta
...
Salim - Bondita Roy Chaudhary??
.
.
.

That's it for this chapter. Hope you all liked it. If yes then do vote and comment more🙏. And don't forget to follow me for more updates.

Thankyou
Writer🖋

A Bond Like Anidita Where stories live. Discover now