Recap: Tanvi tried to calm Nischay.
Nischay pulled her hair and slammed her on the wall harshly. He glared at her.
Nischay: Zyada Nautanki karne ki zarurat nhi hai smjhi tum... I know ki tum kya cheez ho... Jo dikhti hi vaise hi nhi... YOU ARE A REAL BITCH!!
He said while shouting at her.
Tanvi : Ni.. Nischay please chodo mujhe.. Mujhe dard ho rha hai..
Nischay: Acha.. Dard ho rha hai. Hona bhi chahiye tum isi layak ho kabhi tumne nhi smjha mujhe.. Mere dil mein kya hai ye janne ki koshish tak nhi ki...Ye shadi ye honeymoon sab kuch dikhawa tha.. Toh phir ye vrat karne ki bhi koi zarurat nhi hai.. Band karo apka ye drama samjhi tum.. Aur agar tum soch rahi ho ho ki main pyaar se tumhe paani pila ke tumhara vrat todunga toh bhul jao... I hate you... Did you hear that... I hate you miss Tanvi!!! He shouted.
Tanvi : N.. Ni.. Nischay please leave me it's hurting..
He left her and threw her on the bed.
Nischay: Main bhi yahi chahta hu..LEAVE ME!!
Tanvi : K... Kya m.. Matlab?
Nischay : I want you to leave me..I..I want divorce !!
Tanvi: (stunned) N.. Nischay..! Tumhe pata bhi hai tum.. Tum kya keh rahe ho!!
Nischay: Haan boht ache se pata hai.. Mujhe ab ye drama aur nhi karna chahta.. I want divorce miss tanvi!!
Tanvi : N.. Nahi.. Nahi..Nischay tum kuch bhi bol rahe ho abhi tum.. Tumne pee rakhi hai..
Nischay: Actually tum theek thi tanvi we were forced to marry each other... Maine kabhi tumhe apni wife nhi maana.. Aur.. Main kabhi manunga bhi nahi.. Tum meri wife kabhi nhi.. Huh
Tanvi : Nischay please mat kaho aisa..
Nischay: Dekho tanvi main sab jaanta hu bewakoof tha main ab tak kuch pata nhi chala mujhe... Ab main ye drama aur nhi kar skta... Tumhare sath aur nhi reh skta main..
Tanvi : Nischay🥺!!
Nischay : Ye lo papers sign them and get lost forever..
Tanvi : Nahi .. Main main nhi kar skti sign..
Nischay: Kyu? Kyu nhi karogi.. I want divorce from you tanvi...
Tanvi : Par main nhi chahti.. Nischay..Maine kabhi tumse nahi kaha...but..I ...I love you.. Main tumse boht pyaar karti hu Nischay.. Boht zyada
I love you very much Nischay.. Please aisa mat karo.. PleaseNischay: Oh.. You love me... Uh.. Kabhi pehele nhi kaha ... Aur aaj jab tumhe apni zindagi se nikal raha hu toh tum mujhse pyaar karne lagi wow.. Amazing
Kaise kar leti ho itni achi acting?Tanvi : Nischay please...
Nischay: I hate u.. Suna na tumne.. Sign these papers
Tanvi : Nahi.. I love uh Nischay sach mein.. I really love you..
Nischay: Main tumhara I love you sunne nhi aya hu smjhi.. Tumse nafrat karta hu main... Tumhara chehra bhi nhi dekhna hai mujhe.. Chali jao mujhse dur
YOU ARE READING
Manzoor-E -Ishq
RandomYears later when Y/n is offered to plan a wedding for a famous business tycoon, she gets to know that the groom is no one else but his childhood best friend, Nischay, who had once promised that he'd marry her when they'll grow up. But now that she r...