Anu : Boliye na Anuj kya aap mujhe maaf kar payege ?
Anuj looked at Anu with teary eyes. Anu held his hand.
Anu : Anuj wo din.....wo din tha hi bhot ajeeb sa......jab aap mujhe ghar chor kar gye tb.....tb maa ko hum dono ko baare mei ptaa chal gya.....
Anuj : kyaa..?
Anu : Haa.....unhe sb pta chl gya tha....maa meri shaadi krwana chahti thi mene apko phn kiya apka phone nahi lag raha thaa......bhot dhundha anuj bhot jayada har wo jagah jaha aap jaa skte the....but aap mujhe nahi mile.....mei...mei bhot jyada dar gyi thi mann mei....bhot ajeeb-ajeeb se khayal rhe the ki kahi aap ko kuch.........fr cllg gyi toh mitali mili usne btaya aap or sanju sath h or pta ni kya-kya bola usne.......ek toh phle hi mei.....mei bhot jyada pareshan thi.....ek traf meri shadi or fr aap ni mil rhe the fr uss mitali ki baate isliye jab uss din aap dono ko aise sath dekha toh mei.......bhot toot gyi thi Anuj.......
She left her hand and wiped her tears.
Anu : isliye itna kuch bol diya uss din Anuj......but dil kahi na kahi janta tha ki aap mujhe kabhi dokha nahi de sakte.........boliye pls boliye na Anuj kya aap mujhe maaf kr dege
Anuj was completely silent. He didn't know what to say. He was thinking what to do On one side was his Anu for which he could give his life and on the other side was his resentment....... Resentment because his love doubted him....he stood up from the bench. Anupama started looking at him. She was in confusion. There was a proper silence.
After almost half an hour.....after debating with his heart and mind
Anuj : Anupama.....
She stood up.
Anu : ji....Boliye....Anuj plssss kuch toh boliye
Anuj : Mene sochaa...bhot socha par kuch samajh nahi aya....i'm not convinced....confused hu bhot confused dil kuch keh raha aur dimaag kuch aur par faisla toh lena hi tha na toh le liya faisla....... Mene soch liya hai Anupama mei tumhe maaf nahi kar sakta....
She looked at her. Tears flown from her eyes. At that time Anu felt that maybe she is getting punished for what she did to Anuj. She lowered her eyes. And as soon as she was about to leave anuj held her hand and back hugged her tightly. Tears flown from his eyes.
Anuj : Kyonki meri bhi utni galti hai jitni tumhari.....toh kis se haq se maaf kardu mei tumhe ? Hum dono barabar guilty hai.....Na kamm na jyada...
Anu held his hand. Turned to his face and looked at him..
Anuj : Mujhe bhi maafi maangne do...i'm sorry Anu....i'm really sorry.....Sanju ka sath dena tha mujhe kyunki wo bhot darri hui thi uss wqt...usse kisi ke sahare ki zarurat thi but tum se chupaya.....galt kiya...haa ek dost ke rishte se naa sahi but hmare rishte se toh mei tumhe btaa hi sakta tha na.....i'm sorry Anupama.... I'm very sorry......pata nahi kitni taqleef hui hogi tumhe....kaise samna kiya hoga tumne logo ke saawalo ka...khud apne sawalo ka....ki Anuj ne aisa kyun kiya ?kyun kiya Anuj ne ? Hamesha tumhe dosh diya mene ki tumne mujh par trust nahi kiyaa....mene bhi toh kahan trust kiya tumpe Anu...jab ki tum hmesha bolti rahi ki hum kabhi ek dusre se kuch nahi chupaayaege..... Tumahara gussa jayas tha Anu....mera phone agr toot gya toh sanju ke normal hone pe mei uske phone bhi toh tumhe phone kar sakta tha na......or mujhe ptaa tha ki tumhare itne saare missed calls aaye hue h koi kaam hoga tbhi toh na.....
Anu : Anuj
Anuj : Nahi anu pls keh lene do mujhe....jab tum mujhe chor gyi mei bhot toot gya tha Anu....tumhe kuch nahi btaya mene bs mann hi mann ye soch liya tha ki ab tumhe koi faraq nahi padtaa tum nahi aaogi,,,,or dusri traf ye sochta raha tum bulaogi toh bhaag ke aa jaunga tumahre paas...khud nahi socha khud nahi koshish ki hmaesha tum se umeed rakhi mene Anu...aur khud ek kadam nahi badaya tumse hurt hoke baith gya ki tumne mujhe galt samjha.....kaisa pyaar hai ye jo ek galtfehmi ki wajah se haar gaya....rishton mei emotions ka hisaab nahi lagate ye kse bhul gaya mei.....hum dono ek dusre par ilzaam lagane lage ye nahi dekha ki galt hum dono hai..... Hum dono ne ek dusre ka dil tod diya....
Anu : Anuj plss aap aise....mtt
Anuj : Nahi Anu nahi...... Tumne ek baar bola choro or mene jaane diya...kyun... Tumne mujhe bola ki next week meri shaadi hai pura week tha na mere paas aa sakta tha tumse baat kar sakta tha but ni aya...... Tumne jo dekha usse sach maan liya kya hmara pyaar kitna kamzor tha Anu ek galtfehmi ne usse khatam kar diya..... Ye kya kiya humne Anu.....kya kiyaa ye....or kyun kiya... Kis ego me aake... Kya galt hai kya sahi ye nahi hum kon sahi hai kon galt hai ye sochne mei lag gye.... Tumne ye expect kiya mujhse ki mujhe meri galti realise ho.......Aur meri ye zid thi ki tum mujhe trust nahi karti...agr mei zid chor deta toh kya ho jata.....kabhi-kabhi ego or self respect mei farq nahi kar paate hum aur ussi ki wajah se toot te hai rishte....hmesha apni jaan dene ki baat krta tha tumahre liye.....jaan toh kya mei toh tumhare liye apni zid tkk ni chor paya.... Tumhe samjh hi ni paya......bs ye samja ki Anu ko mujh pr trust ni h...iski jagah agr mene ye socha hota ki wo upset h dukhi h usse meri zarurat hai....toh kab ka aa jata bhaag ke tumahre paas....situation se bhagne ke liye apna najariya badal liya....America chala gya....
Socha tha tumne door rhuga...but ye kyun nahi socha ki tumahre thoda aur kareeb aa jau....... Mene kyun koshish nahi ki...koshish mei kam se kam umeed toh hoti hai but zid mei tooo.......kisi ki khushiyan dekh rhe the hum ye rishta tod ke......devika bunty sanju....hmare dosto ko hmara pyaar dikh raha tha but hume kyun nahi.....kyu hume ye smajh nahi aya ki iss rishte ko todne ki nahi jodne k zarurat hai.........kitna bura hu mei Anu jo tumse door chala gya.....tumse door ho kar mei apni khushiyan dhundhne chala tha......galti meri hai Anu
Anuj was continuously crying. Anu hugged him very tight.
Anu : Bas Anuj Bas galti aapki nahi....galt toh mei thi
Anuj broke hug.
Anuj : nahi Anu mei bhi
Anu : galti sirf meri hai or kisi ki nahi
Anuj : nahi Anu, ab tumm....
Anu : nahi Anuj glti sirf meri hai or kisi ki nahi mei gadhi hu jraa akal ni h mujme
Anuj : Nahi Anu...
Anu : Mene kaha na galti meri hai aap smajh kyun ni rhe h aap bache hai kya galti sirf meri h
Anuj : nahi Anu tumahri glti kuch nahi hai ,, koi glti nahi hai tumahri or agr hai bhi toh mei nahi maanunga....tum mera pyaar ho Anu or pyaar kbhi glt ni ho skta .....pyaar se sirf insaan behtar hota h or acha hota h par galt nahi....Aur vse bhi gadhi tum nahi gadhi toh mei hu...
Anu : Gadhi toh female hoti hai na...toh aap kse gadhi hi sakte ho....Aur aap toh vse bhi gadhe nahi ho sakte kyunki aap toh bholuram ho
Anuj : Haa toh tum bhi kaha gadhi ho tum toh meri sherni ho.....
And both started laughing. Anuj held her both hands look into her eyes.
Dilo ke mahole jaa le teri meri baate karna,
Jahan bhar ki baate bhule teri-meri baate karna.She wiped his tears.
To be continued.......
___________________________________________
So guys, MaAn ki beech ki misunderstanding clear ho gayi badhai ho.... 😁
Vse Anuj ke kaafi heavy dialogues the bore toh nahi hue na 🥺😁
Aur update ksi lgi...let me know in the comments.....
Pls vote, comment and share.......
YOU ARE READING
Qismat - The Destiny
Fanfichey guys it's my first FF so koi b glti ho toh maaf kar dena pls 😁 story about our lovely MaAn and meri Shayari b sath sath hogi and meri commentary b jhelni pdegi 😁 kya hota agr MaAn Phle se hi lovers hote ? socho socho ......