After 2 month,
VR Mansion
Siya coma se bahar aa hi jati h aur wo family ke kisi bhi member se baat nhi krti h kyunki usse pta chal jata h unhone uski Riddhima bhabhi ke saath kya kiya...
Vansh's pov(holding Riddhima's pic)
It has been two months sweetheart .
2 mahine ho gye Riddhima. Jab tum mujhe chorkar chali gyi thi. Tumhe pta h n ki maine ye do mahine kaise guzare h. Tumhare bina. Tumhare bina ek din bhi ek saal ki tarah ki tarah lgate h . Mujhe pta h ki maine galti ki thi mujhe tumse bhi tumhari kahani sunani chahiye thi. Tumhare dil ki baat sunani chahiye thi, tumhe saja dene se pahle .Par mai kya krta mai gusse mein kuch sochane smjhane ki halat me nhi tha. Tum to hmesha se samajhdar thi n to tumne aisa kadam kyu uthaya. Tumne mujhe smjhaya kyu nhiii..... Kyu nhiii.....Then suddenly Angre get into his room while shouting.
Angre:Boss,boss where are you??
Vansh:(angrily) kya hua maine tumhe kitni baar bola h ki mere room me aane se pahle knock kiya kro.
Angre: sorry boss,par emergency h actually stock market ke sare rate gir gye h jisse hume 2000 crores ka loss hua h. Agar aisa hi rha to hum kuch hi dino me raaste pe aa jayenge.
Vansh:(angrily)ye kaise ho skta h . Aajtak to aisa nhi hua to Aaj kaise ho gya. Ab mai kya kru mai apni family ko raaste pe aate nhi dekh sakta.
Then, Ishani and Dadi enter in the Vansh room.
Ishani: What????What the hell Bhai??
Ye kaise hua. Ab mai dresses kaise but karungi. Maine to apne liye jwellery bhi order kiye h.Mai usse kaise lungi or mere bachhe ko kaise palungi. Nhiiii...... Mai apne bacche ko kisi government hospital main nhi delivery hone dungi....Vansh: just shut up Ishani.. hum itne bhi gareeb nhi hue h ki tmko kisi government hospital me delivery Deni pade... Ruko mai kuch krta hu mai apne family ko kisi problem main nhi dekh skta..
Dadi: Vansh, ye sabkuch Riddhima ke ghar chor ke jane se hua h. Riddhima iss ghar ki lakhmi thi aur humne kya Kiya humne usse iss ghar se dhakke mar ke nikal diya.....aur wo bechari marr gyi(rote hue)
Vansh: Dadi ,I promise dadi mai kisi ko kuch nhi hone dunga. Mai apne family ko tootne nhi de skta iske liye mai kuch bhi kr skta hu. Mai apni Riddhima ko kho chuka hu ab family ko nhi khona chahta....
Angre angre iss loss ko bharane ke liye kuch kro ...Angre: yes boss, mai kuch krta hu..
Waise abhi AR group of industries ek bahut badi deal krne wali h. Jiske liye unhe ek company ki jarurat hogi. Hum unse contact krte h sayd ye deal hme mil jaaye.Vansh: lekin kya iss deal se hmare loss ki bharpaii hogi...
Angre: yes boss, inki company duniya ki no 1 company h. Agar sabko pta chala ki hum inke saath kaam kr rhe h to hmare stock market ke rate raaton raat badh jaayenge. Or VR industries pahle se bhi jaayada badi ho jaayegi....
Vansh:. Then angre do it fast..
Angre: yes boss
Raichand Mansion
A girl is sitting in her room balcony. She is crying. She is eating alone. She has no one share his pain. Her belly grow a little which no one notice. She stands up and go to kitchen to put her plate. Then she saw a couple. The man was hugging her wife while the wife was smiling so much. Then the wife saw her and say"Ruhi, baby tum yaha kya kr rhi ho. Are you okk. Tujhe kuch chahiye tha. Agar tujhe kuch chahiye tha to tu mujhe ya abhi kisi ko bhi kuch bol sakti thi n....Abhi abhi to tu iss ghar me aayi h . Aaram kr...
Ruhi: Kyu ye ghar sirf tera h ....mera nhi h..ye ghar mera bhi utna hi h ki jitna tera h..Iss ghar me mai kya kru kya nhi kab aau kab jau. isse tujhe kya tu Jaa na apni married life enjoy kr... Apne Abhi ke saath mje kr lekin tu na meri life main interfere mat kr...
Understand...You better understand...Abhimanyu: Jahnavi chalo yaha se maine tumhe kitni baar kaha h iss ladki se baat mat kro.. Iski aadat hi Jayda bolni ki.. tum iski baato par dhyan mat do aur Rona band kro..
Chalo hum dono movie dekhne chalte h... Okkk...Jahnavi: Okk...abhi...
While Ruhi was listening their conversation and she starts crying.
Then Abhi comes to her and sayAbhimanyu: why are you crying sali jii...Ek waqt tha jab ye dil apse bahut jyada mohabbat krta tha lekin ab ye aapse utni hi nafrat krta h....Sali jiiii...
Ruhi:Mai bhi tumse nafrat hi krti hu..mai bhi koi tumhare liye Mari nhi Jaa rhi hu...
Abhimanyu: (uske pass aate hue) sahi me to kya aajtak tumne mujhse kbhi pyaar nhi kiya .. batao Ruhiii ..
Ruhi: (angrily) Maine kbhi bhi tumse pyaar nhi kiya....because I hate you mai tumse nafrat krti hu wo bhi pure dil se kyunki tumne aur tumhari wife dono ne milkar mujhse mera sabkuch chin liya... Meri family, mere dad, aur meri saari property.....
Abhi: Pta h Ruhi pyaar na china nhi jaata... Tumhe lgat h ki tumse maine tmhara sabkuch chin liya isme tumhari galti h because you are a selfish girl and I hate you 2....
Ruhi:I hate you more than you.....
Guys , please comment and vote. Ab mai tbhi update krungi jab iska target pura ho jaayega
Vote:50+
Comment:25+
आप पढ़ रहे हैं
Tired Of Being Alone ...
FanfictionSo it's my first time . I hope you guys like it . And sorry for the grammatical mistakes. THIS STORY IS ABOUT RIANSH. What happened to them when they got separated by the destiny. This story is after the press conference.