Abhimanyu kisses but whom.?

488 54 10
                                    

Ruhi and Vansh were dancing together. Vansh pull her and fall her in his hands carefully not hurting her. While Abhimanyu was constantly seeing them.
Vansh:(smirking) Riddhima...Oops sorry Ruhi. Ruhi Raichand. Ya...

Ruhi: (glaring) What the fuck? Kya bolo jaldi mere pass tumlogo ke liye time nhi h.

Vansh: Mujhe pta h ki tum meri sweetheart hi ho.

Ruhi :( stuttering) K..kya bol r..rhe ho.
Mai Ruhi hu..ko Riddhima nhi ..

Vansh: Sweetheart ab acting mat kro please mujhe sab pta h okk

Ruhi: Pta h to kya kaise proof kroge..
proof h tumhre pass

Vansh: Proof ya hmmm... Hai mere pass ..  tumhe to pta h n ki VRS bina proof ke kuch nhi krta h..agar tum chahti ho ki ye proof mai uncle ko n de du.. to tum mujhe 10 min me pool side me aake milo.. mai tmhra intezar karunga ...

Ruhi: Nhii... Mai tmhre jaal me nhi fasungi... Mai nhii aaungi...

Then Vansh roll her and she goes to Abhimanyu.

Abhi: Wo kya keh rha tha tumhe..

Ruhi( angrily) Tumhe kya mtlb h tum jao n apni wife pe dhyan do

Abhi: (angrily)Ruhi... Jo pucha uska sidha sidha jawab do... Wo tumhe kya bol rha tha ...

Ruhi : tumhe isse kya ... Better hoga ki tum mujhe dhyan hta kr apni wife pe dhyan do...

Abhi: Tum na jyada mat bolo
.. yad kro ki tum hi wo thi jo mujhe chorkar bhaag gyi thi .. maine hmesha bas tumhe se pyaar kiya h aur tumne badle me kya diya dhokha... Sirf dhokha agar tum uss din nhi bhaagi hoti to mujhe ye naam to rishta nhi nibhaana padta hum ek happy life ji rhe hote.

While Riddhima remember that day when she left the house. Her eyes starts watering and she went from the dance floor to terrace.

Flashback

Abhi: Tum mujhse kitna pyaar krti ho Ruhi.

Ruhi : Mai tumse itna pyaar krti hu ki mai tumhre bina ek pal nhi jee skti. Pta h bachpan se hi mujhe kisi ne pyaar nhi kiya.. Mujhe bas tumne pyaar kiya ... Tum mera dil ho agar tumne mujhe chor diya to mai mar jaungi..

Abhi:Itna pyaar krti ho mujhse...

Ruhi: Isse bhi jyada mai tumhe bta nhi skti ki mai tumse kitna pyaar krti hu.

Abhi: Chalo shaadi kr lete h ...

Ruhi: Shaadi... Itni jldi... Nhii mujhe shaadi nhi karni h itni jldi you know I am only 18... Mujhe pahle apna career set krna h... Aur uske baad naam kamana h... Sayd uske baad dad mujhe pyaar krne lga e phir mai unko tumhre baare me btaungi phir hum dono shaadi kr lenge ...
Okk..

Abhi: Tumko lagta h ki Sir hmari shaadi ke liye manage....

Ruhi: Kyu nhi mange agar nhi ready hue to mai tumhre saath bhaag jaogi

And they start laughing then kiss each other passionately.

Flashback ends

Ruhi: Kaash mai uss din tumhre saath bhaag jati to mai aaj khush hoti. To mai iss halat me kabhi nhi hoti...

Suddenly Abhi came

Abhi: Par tum nhi bhaagi ...ab pachatake kya fayda Jo hona tha wo ho gya... Tum uss din kyu bhaagi thi ye batao

Ruhi: Mujhe tumse shaadi nhi karni thi isiliye...

Abhi: Chalo mat batao... Ye baat batao ki Vansh Wahi h n jisne tumhe dhokha diya tha...

Ruhi: M..mujhe ki...kisi ne dhokha nhi diya ... Maine padhai krne gyi thi apne sapne pure krne gyi thi koi pyaar wyaar krne nhi

Abhi: Aacha to stutter kyu kr rhi ho...
Bolo...

Ruhi: Mai Stutter nhi kr rhi hu Okk...

Abhi: Lekin tum to kr rhi ho... Tum jhoot bol rhi ho... bolo tum uss din kyu bhaag gyi thi... Bolo Ruhi bolo uss din tum kyu bhaag gyi thi...

Ruhi: Maine bola n ki mujhe apne sapne pure krne the mai isiliye bhaag gyi thi...

Abhi: nhii tum isliye nhi bhaagi thi batao tum kisliye bhaagi..

Ruhi starts crying

Ruhi: nhii....

Abhi: batao, batao Ruhi....

Ruhi: Nhiiii

Abhi: Tumhe batana hi hoga...

Ruhi(shouting) mujhe force Kiya gya tha, ha mujhe force Kiya gya tha ki mai tumhe chor du taki Jahnvi se tmhri shaadi ho jaaye.( She fell on her knees) Unhone mujhe force Kiya tha ...Unhone bola ki agar mai tumhe e nhi chodungi to mai unki koi nhi rhungi...

Abhi: ( also fell on his knees and starts consoling her) kisne Ruhi kisne , kisne tumhe bola tha mujhe chorne ke liye batao.

Ruhi( crying) unhone ....

Abhi: Kisne Ruhi batao n mai hu n tumhare saath...

Ruhi(shouting ) Dad me bola tha dad ne bola tha ki mai tumhe chor du .

Abhi: Kyu Ruhi kyu,

Ruhi: Kyunki  Jahnavi tumse pyaar krti thi...Wo tumse bahut pyaar krti thi... Agar meri shaadi tumse hoti to sabkuch barbad ho jaata..
Sab mujhse hate krne lgate tumhe to pta h n ki koi  mujhe pyaar nhi krta..
Agar sab ko pta chalta ki Jahnvi jis ladke se pyaar krti h usse mai bhi pyaar krti hu to sab mujhse hate krne lgate ... Waise bhi mai iss ghar ki adopted beti hu shayad wo mujhe iss ghar se bhi nikal dete aur..... Tum to jaante ho n mujhe hmesha se happy family chahiye thi ...

Abhi(crying) : Isilye tumne mujhe chor diya... Ek baar tum mujhe bta to skti thi n..hum koi aur raasta nikal lete...

Ruhi: koi raasta nhi tha... Maine dad ko btaya tha ki mai tumse pyaar krti hu lekin unhone kaha ki unhone Jahnavi se promise Kiya h tum sirf uske ho....( crying and sobbing)

Abhi: It's Okk. Sant ho jao ye tmhre baby ke liye thik nhi h.

Ruhi: Tumhe kaise pta ki mai pregnant hu.

Abhi: Mujhe sab pta h... Ye baccha Vansh ka h n...

Ruhi: Hmm...

Abhi: Usne tumhre saath kya kiya batao...

And she tells everything . Then he hugs her tightly and kiss her on her lips. It was their regular kiss because he kisses her many times before in the past. Si it was casual. But someone was fuming in anger. It was none other than our Vansh. He hears all their talks and saw them kissing.
  

Vote 35+
Comment 30+

Tired Of Being Alone ...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें