After somedays,
Raichand mansion
Guru: Ruhi Maine tumhri marriage fix kr di h.
Ruhi: What the hell dad! Apne meri shaadi fix kr di wo bhi mujhe bina bataye.
Guru: mai tmhra father hu. Aur mujhe tumhari fikr h. Aur maine tumhari shaadi ek bahut ache ladke se fix ki h . Wo tmhra hmesha khyal rkhega. Tumse pyar krega...
Ruhi: What the fuck dad! Aap meri shaadi isiliye usse krwa rhe ho n ki ye sari property uss Jahnavi ko mil jaye... Par nhi iss property par mera bhi utna hi hak h jitna ki uss Jahnavi ka.
Mai shaadi nhi krungi...Guru: Tum kya bakwas kr rhi ho. Aisa kuch nhi h. Mai tumse bahut pyaar krta hu beta...
Ruhi: Par mai aapse....
And she goes from there.
Guru: Meri beti mujhse pyaar nhi krti h. Ab mai kya kru ... Din par din wo ziddi hoti ja rahi h...
Mujhe pta h ki ab mujhe kya krna h...Then he calls someone.
Guru: Hello, ha mere mutabik wo papers ban gye. Hmm... Sare clauses daal diye n... Hmm... Thik h...
Then he cut the call and said " ab mai dekhta hu ki tum ye shaadi kaise nhi krogi".......................................
After sometime,
Ruhi: Dad, mai shadi krne ke liye taiyar hu. Aap jisse kahenge, jab kahenge main shadi kr lungi...
Guru : Beta tum to shadi nhi Krna chahti thi n. To tum kyu shaadi Krna chahti ho...
Ruhi: Dad mai aapse bahut pyaar krti hu. Aur aapko sad hote hue nhi dekh skti.
Guru:(hugging her) I love you, beta... (While smirking.)
Ruhi: I love you 2 dad. Ab mai shadi ki shopping krne Jaa rhi hu...mujhe kitna kuch Krna h... Mujhe dresses Lena h... Parlour jana h... O my god
Guru:(smirking) Mera plan successful ho gya.
Falshback
Guru was talking to a lawyer. While Ruhi was paasing by the way.
Lawyer: Mr. Raichand maine ye bill dekhi h. Iske mutabik agar Ruhi aapke chune huye ladke se shaadi kregi to ye saari property uski ho jaayegi.
Guru: Par Jahnavi...
Lawyer: Nhii.. Mr Raichand ye sari property sirf Ruhi ki hi hogi. Agar wo apke pasand ke ladke se shaadi kregi.
Agar wo 2 mahine ke aandar shaadi nhi krti h to ye property Jahnavi ke naam ho jaayegi. Ruhi agar 1 saal tk apne husband ke saath rehti h to ye property uske naam pe ho jaayegi . Agar wo shaadi ke 1 saal ke andar usse divorce ya chor ke wapas aa jaye to usse iss property ka 1%bhi nhi milega..Guru: Okk... Thank you...
Ruhi hears everything and went from there.
Guru(in mind) ab dekhta hu ki tum ye shaadi kaise nhi krogi. Mujhe pta h ki ye property tumhe chahiye. Ye hmesha se tumhari hi thi. Lekin... Ab mai isse tumhari acchi jindagi ke liye kaam krunga.
Flashback ends..........................................
After some days,
Today is Ruhi's marriage. She doesn't know her husband. She didn't get to know. She know that her father will get her a rich man to marry.
Guru: Aree sab kuch ho gya... Baraat aane wali hogi...Kanak: bhai sab kuch ho gya.. tension mat lijiye...
Guru: Kaise na lu meri Ruhi ki shaadi h... Sab kuch best hona chahiye...
Kanak: Wo to h bhai...
Then baraat came and Ruhi married to Vansh. After marriage Ruhi was in her room. She was fixing herself then Pari came.
Pari: Ruhi baby... I'm so happy. Tune shaadi kr li. Ab mai kuch dino mei masi banugi. Chote chote bacche tumhe maa bolenge... Wo meri team me honge... O my god... I can't control...
Ruhi( smirking) Bacche to tab honge na jab Mai usse apne aap ko chune dungi...
Pari: matlab... Tune ye shaadi apne kisi matlab ke liye ki h...
Ruhi: Of course pari... Waise bhi mujhe shaadi wadi me koi interest nhi h... Mai e to ye shaadi sirf property ke liye ki h... Bas ek saal uske baad mai uske Divorce de dungi... Uske baad mai yaha se bahut dur chali jaungi... Aur apni life ekdam aish se jiyungi...
Pari: Tu ye kya bol rhi h... Uska kya jisse tu shaadi kr rhi h...
Ruhi: Wo jaye bhaar me... Maine to Aajtak usee dekha bhi nhi h...
Pari : To kya tune bina dekhe hi usse shaadi kr li...
Ruhi: Ooo...hello pari tu na mujhe lecture mat de ...tu to aise bol rhi h ki tune Aisa kabhi Kiya hi nhi...
Pari: Ha ...maine kiya par wo bas boyfriends Tak hi the... Maine to shaadi kr ke kisi ko aise dhokha nhi diya...
Ruhi: Oo hello please get lost mujhe jaana h...sab mera wait kr rhe honge...
Ruhi goes to hall. Then Pari call guruOn call
Pari: Uncle, Ruhi......( Then she tells everything.)
Guru: Okk....then he cut the call.
Mujhe kuch Krna hoga
आप पढ़ रहे हैं
Tired Of Being Alone ...
FanfictionSo it's my first time . I hope you guys like it . And sorry for the grammatical mistakes. THIS STORY IS ABOUT RIANSH. What happened to them when they got separated by the destiny. This story is after the press conference.