Vansh was fuming in anger. He was very angry on Abhi because he kisses Ruhi.
Abhi: Chalo Ruhi hum bhaag jaate h. Mai kuch dino me Jahnavi ko divorce de dunga uske baad hum ek happy life jayenge.
Ruhi: Par... Mai pregnant hu...
Abhi: Par war kuch nhi hum dono shaadi kr lete h...Waise main ab iss rishte me nhi reh skta...mai usse pyar nhi krta hu mai sirf tumse pyaar krta hu.. aur hmesha tumse hi pyaar krunga... Aur Ye baccha bhi hmara hoga ...mai isse apna naam dunga...
Ruhi: tum mujhse bahut pyaar krte ho n...
Abhi: Hmm... Itna ki tum kabhi soch bhi nhi skti ki kitna... Chalo hum dono shaadi kr lete h...
Ruhi:hmm...
Then Vansh marched from there angrily.
Ruhi: Lekin....
Abhi: Lekin kya Ruhi ...
Ruhi: mai Vansh se bahut pyaar krti hun mai uske bina nhi reh skti... Mai usse sabse jyada pyaar krti hu... Jab hum dono alag ho gye the tab meri life me Vansh aaya tha usne mujhe bina kisi fayde ke apnaya tha...
Mai usse bahut pyaar krti hu ... I'm sorry ...Par mai tumse shaadi nhi kr skti kyunki Vansh se maine shaadi ki h ... aur shaadi janam janamantar ka saath hota h...Abhi: ( blankly) bahut pyaar krti ho usse ...to uske pass chali kyun nhi jaati ...
Ruhi: (crying)Ha...mai bahut pyaar krti hu... Lekin mai uske pass nhii ja skti kyunki uska dhokha mujhe uske pass Jane nhi deta aur mera pyaar mujhe uske bina rehne nhi deta .. Mai kya kru help me abhi... Please help me ..
Abhi: ( hugging her) Mai sab thik kr dunga..mai tumhe aur tmhre bacche ke saath kuch galat nhi hone dunga...
Believe me..Ruhi: bharosa h tumpe... Isiliye to pyar kiya tha ...
Then they settle themselves and went to the hall. There were no one except the Raisinghania family and Raichand family.
Jahnavi: Kaha chale gye the tum dono ... Mujhe to lga ki bhaag gye....
(while laughing)Tina: bhagega bhi kyun nhi ... Itni sundar saali jo mili h isse...
While Abhi and Ruhi were feeling awkward.
Aarav: Waise iss bandariya ko lekar jayega bhi kon ... Agar lekar bhi jaayega to 2-3 din me wapas chor jaayega.. kahega ki sambhalo apni mushibat... Hmse nhi sambhali jaati...🤣🤣😚
Then everyone starts laughing. Then Kanak says
Kanak: ho gya sab ka ...ab koi meri Ruhi ka majak nhi udayega...
Aarav: Hum majak kaha uda rhe the...hum to bas reality bta rhe the...
Guru stopped them and says while hugging her
Guru: Meri Ruhi ki shaadi Mai ussi se karunga jisse wo bolegi... Kisi prince se ... Wo bahut lucky hoga jisse meri beti ki shaadi hogi...
Jahnavi: Wo to h papa ...meri Ruhi h hi itni sundar... Ki sab isse pyaar krega...
Tina: Waise bhi ab Ruhi ki bhi age hi gyi h shaadi ki...
Gayatri: Haa... Ye to tumne sahi bola ...Ruhi tum kisi se pyaar krti ho kya batao hum tumhari bhi shaadi ussi se kraenge... Jahnavi ki bhi Guru ne ussi se shaadi krayi jisse wo pyaar krti thi... Aur tmhri shaadi bhi ussi se hogi...
Tina: batao n... Koi h...
Ruhi was just staring them with tears.
Kanak : Ro kyu rhi ho... Tumne kisi se pyaar nhi kiya kya... Oo my god ab tum ye mat bolna...ki tumne koi boyfriend nhi bnaya...
But she didn't say anything and just stare at Abhi. Vansh and Guru saw it then Vansh said
Vansh: Tell Ruhi... Tumne Aaj Tak kisi se pyaar nhi kiya...
Ruhi:( blankly) nhi maine aaj tak kisi se pyaar nhi kiya.
Then Guru stopped them and said
Guru : Everyone attention please...
main ek announcement krna chahta hu ..Everyone: Kya...
Guru: iss deal ke hone ke baad mai aur Ruhi dono Paris shift ho rhe h...
Kanak: par kyun Bhai...
Guru: itne saalo se mai hmesha apne kaam me busy rehta tha... Maine kabhi apni Ruhi par dhyan hi nhi diya ...Wo hmesha se akeli rhi h... Isiliye mai uske saath kuch time bitana chahta hu...
Kanak: Okk... Bhai.. lekin...
Guru: Lekin wekin kuch nhi... That's final...
Then Raichand family agrees. But Abhi and Ruhi were staring eachother.Vansh saw it and push Abhi to break the eyelock.
Vansh: Sorry sorry Abhi it was just an accident.
Abhi: No no its okk..
Then everyone go to their room .
In Abhi room,
Abhi ( thinking) mujhe kuch krna pdega
Jahnavi: Kya hua Abhi kya soch rhe ho...
Abhi: kuch nhi bas aise hi...
Jahnavi: Abhi tum mujhse pyaar krte ho n ... I mean shaadi ke itne saal ho gye lekin hum dono Aaj Tak intimate nhi huye... I mean....
Abhi: Mai smjh rha hu lekin maine tumhe bola the n ki mujhe time chahiye... Please mujhe time do...
Jahnavi: No no its fine..
Then they sleeps on their side.
Abhi( in mind) mai Ruhi se pyaar krta hu... Aur mai sirf ussi ka hu... mai ye
tumhe kaise batao... agar tumhe pta chla to tum toot jaaogi .... Mai ye baat tumhe kase batau isiliye maine time maang rha tha... Lekin btana to pdega n ...kal hmari anniversary h aur mai kal tumhe sab bta dunga aur divorse de dunga .. uske baad mai aur tum dono ek happy life spend kr paayenge.. aur iss kaid se nikal jaayenge...Jahnavi : ( in mind) Kal hmari anniversary h... Kal mai unhe bta dungi ki mai unse kitna pyaar krti hu.. uske baad sayd hum dono ek happy married life spend kr ske... Abhi Tum nhi jaante ho ki mai tumse kitna pyaar krti hu...
Ufff .. ye subah kab hogi....While Ruhi in her room
Ruhi: kal sab kuch badal jaayega ... Maine descision kr liya kiske saath rehne ka... Sayd kal sabkuch aacha ho jaayega... Mujhe pta h bahuto ke dil tootenge...lekin ab bas mujhe apne Khushi ki parvah h ... Ek baar dusro ke baare me sochkar galti kr chuki hu lekin iss baar nhi .. kismat mujhe second chance de rhi h ... Then something fell from her cupboard she goes and saw it. It is a pendrive.
Ruhi: ye to wahi pendrive h n jisme mere aur Abhi ke pic h.
Then she thinks something and put these pendrive in her showcase safely.
Vansh in his room,
Vansh : Main Kal kuch aisa krunga n ki tum mere paas wapas chali aaogi sweetheart... Mai tumhe uske paas nhi Jane dunga tum sirf meri ho aur sirf meri hi rahogi...( While thinking something and smirking)
So guys
What happens tomorrow.
Kon jeetega aur kon harega ye bazi.
Ruhi kiski hogi abhi ki ya vansh ki.
Jahnavi ke sapne pure honge ya toot jaayenge.
आप पढ़ रहे हैं
Tired Of Being Alone ...
FanfictionSo it's my first time . I hope you guys like it . And sorry for the grammatical mistakes. THIS STORY IS ABOUT RIANSH. What happened to them when they got separated by the destiny. This story is after the press conference.