🌷PART - 03🌷

362 14 1
                                    

Elhaan : Daddu! Aapne bulaya?

Abbi : Ha beta aao. Mujhe ek zaruri baat krni hai.

Elhaan : Ha ji bolen...

He sits in front of him.

Abbi : I have a proposal for my daughter Ayesha. ☺️ And mujhe yaqeen hai ki tumhe koi aitraaz nahi hoga.

Elhaan : (confused) Kon hai wo dadu? 🙁

Abbi : He is ...

He was about to say the person's name but tabhi unhe ek important call aajati hai.

Abbi : Beta! Ye ek zara important call aayi hai. Main inse baat krlun phir main tumse baat krunga. Jab tak tum jaao aur sab ke sath Rehearsal wagera kro.

Elhaan : Ok Dadu.

Elhaan waha se chala jaata hai.

Otherside sab Rehearsal kr rhe the, Amreen was talking on call with someone. Everyone was busy, Sahil grabbed Aayesha's arm and pulled her in a corner of the terrace.

Ayesha : Sahil! Ye... Ye kya kar rhe aap? 😑

Sahil : Ayesha! Why are you ignoring me?

Ayesha : I'm not.

Sahil : Yes! You are Ayu... You are ignoring me. Pichle ek mahine se notice kr rha hoon tum mujhe ignore kar rhi ho. Kya hogya hai? Mujhse koi galti ho gyi hai? Batao na please. 🙁🙁

Ayesha : Esa kuch nahi hai Sahil. Aap galat soch rhe.

Sahil : You know I have fee...

Ayesha : (cuts in between) Please Sahil, aap mere bhai ke dost hain aur unhe dhokha mat den. Kisi bhi bhai ki gairat ye bardast nahi kregi ki uska dost uski behan ke liye...

Sahil : (interrupted her) Main koi tumhare sath timepass nahi karna chahta Ayesha, and wo v jaanta hai ki main esa waisa nahi hai. Tum ek baar ha toh kro main yehi tumse niqaah kr lena hai. Bina ek waqt is relationship me laaye maine sidha is mohabbat ko halaal krdena hai. Lekin ek baar tum ha toh kaho Ayu. Main tumse bahot mohabbat karta hoon.

Ayesha : Sahil aap smjh...

Sahil : I LOVE YOU Ayu! I really do. Aur mujhe pata hai tum v mujhe pasand krti ho bas Elhaan ki wajah se aur hamari dosti ki wajah se inqaar kr rhi lekin ek baar ha kaho main tamaam jagha se lar jaaunga. And yaqeen kro Elhaan bhi hame smjhega.

Ayesha : Sahil!

Sahil : (holds her hand) I Love You Ayesha. 🥺

Ayesha aapne aapko control krke aapne hath usse chura leti hai.

Ayesha : Main aapne bhai ko hurt nahi kr skti. Aap mujhse mohabbat krte hain na?

Sahil : (looks into her eyes) Yes.

Ayesha : Jaayen aur hamara hath hamare bhai se maange aagr unho ne aapko ha krdia toh meri trf se bhi ha hai wrna...

Sahil : Wrna?

Ayesha : Wrna aap jaante hain.

Itna keh kr wo waha se chali jaati hai. Sahil wahi khada aapne aapko aur aapni feeling ko smbhaal rha tha ki tabhi koi uske shoulder par tap krta hai.

Sahil : (Scared) Tu... Tum? 😨

~~ ~~ ~~

Ramsha's and Amreen's Family were sitting together.

Noor : Bhabhi! Aap toh Ramsha ki shaadi v ho jaani hai, uske baad Sahil ki, aapne Amreen ke baare me kuch ha ya nahi? Ham aapni bachi ko aur dur nhi rakhna chahte khud se.

Saba : Ha! Main v chahti hoon ab wo yahi rahe.

Sabeer : Are Noor! Ek baar in sab se free ho jaane do, phir sabne milkr Amreen ke liye hi rista dhudhna hai.

Jamal : Ha sahi kaha. Kitna acha lagta hai jab aapki bachiyo ki shaadi ho. Dekhte dekhte dekhiye sab ki shaadi ki umar aagyi.

Saba : Sahi kaha bhai jaan! Kaha ye log itne chote hue krte the aur ab dekhiye kal hamari Ramsha Dulhan ban jaayegi aur rukshat ho jaayegi.

Jamal : Betiyo ke maa baap ko ye din dekhna hi parta hai. Kya keh skte hain. Aur ye dard aap log hi smjh skte hain behtr kiuki mere pass toh dono hi bete hi hain.

Sabeer : Ha lekin tum v unke chacha ho na.

Jamal : Ha ye v hai.

Sabeer : Waise Waqaar kiu nhi aaya abhi tak?

Jamal : Are tum toh jaante hi ho wo kaam me kitna involve rhta hai, ek important deal aagyi toh meeting krne gya hua New York. Shaadi wale din aajayega.

Sabeer : Ha kehna jaldi aane akhir cousin ki shaadi h.

Jamal : Hm.

~~ ~~ ~~

Sahil : Tum... Tumne sab sun lia kya? 🥺

Amreen : Ha! Aur aap mujhe batayenge ye sab kya ho rha?

Sahil : (aapna sr neeche kr leta hai) Kya bataun yaar... Main... Main mohabbat karta hoon usse. Lekin wo...

Amreen : Wo kya bhai?

Sahil : (look at her) Wo inqaar kr rhi kiuki use lag rha Elhaan hame nhi smjhega.

Amreen : Toh aap aapne dost se baat kre na.

Sahil : Main kr toh lun lekin wo v ek baar kahe toh sahi ki wo meko pasand krti ha ya nahi.

Amreen : Aapko kya lagta ha? Krti h ya nhi?

Sahil : Mujhe lagta h krti hai but wo aapni zuban se nhi kehti.

Amreen : Acha I'll help you.

Sahil : 🥺 how?

Amreen : Wo aap mujhpr chor do. Lekin aap use preshan mat krna ok. Baki main kr dungi. Don't worry.

Sahil : Are you sure?

Amreen : Yes. Don't worry.

Sahil : (hugs her) Thank you so much Ammu. (Seprate hote hue) I promise I'll do anything for you.

Amreen : Promise?

Sahil : Promise.

Amreen : Bhulna mat.

Sahil : Nhi bhulga.

Amreen : Good. Ab chill kro. Main hoon na. (She flips her hair in air) 😅

Itna keh kr wo waha se waps Rehearsal krne chali jaati hai. Elhaan bhi aa chuka tha. Everyone was practising but he's eyes was stucked on her. Uski nazre usse hath hi nhi rhi thi.

Next Day.

Amreen : (knocks at the door) Abbi!!! Kya main aajaun?

Abbi : (keeping his phone aside) Ha bete aao.

Amreen aakr unke pass baith jaati hai aur unhe hug kr leti hai.

Amreen : Pata ha Abbi hamne aapko bahot miss kia. 😘

Abbi : I know mera bacha.

Amreen : Acha abbi hame na aapse ek bahut zaruri baat krni hai.

Abbi : Ha bolen.

Amreen : Aap promise kren (hath padhate hue) aap hamari help krenge. 😁

Abbi : (kept his hand on her) Promise.

Amreen : Main chahti hoon aap na Sahil bhai ka niqaah kr wa do Ramsha ke sath.

Abbi : Sahil ka niqaah? Ham samjhe nhi. Aur ese kaise?

Amreen : Abbi! Dekhen ham straight forward baat krungi. Seedhi baat no bakwass. Sahil bhai na Ayesha ko pasnd krte hain, I feel Ayesha v unhe pasand krti hai magar wo aapne bhai Elhaan ki wajah se inqaar kr rhi. Toh usne Sahil bhai ke samne shart rakhi hai agr wo Elhaan ko bata denge aur unhone ha ki toh hi wo ha kregi wrna nhi. Toh aap Elhaan se baat kren aur Ayesha aur Sahil bhai ka niqaah kra den. 😐😐😐

Abbi : Lekin maine toh Ayesha ke liye...

TO BE CONTINUED

Beintehaa Mohabbat 🌷 [Completed] ✔️Where stories live. Discover now