🌷 PART - 10 🌷

236 16 5
                                    

Sab neeche haldi enjoy kr rhe the, aur Amreen akele terrace pe thi, wo upr se Elhaan ko dekh rhi thi aur smile kr rhi thi.

Amreen : (thinking) He's cute. 😁 Aaj tak jitne logo se mili hoon un sab me se sab se different h. (Looks at her mehandi) Designing bhi achi kar lete hain. Impressive.

She was smiling at her thoughts when suddenly someone interrupted.

Waqaar : Why are you here all alone?

She turns towards him.

Amreen : Waqaar aap?

Waqaar : Kiu? Kisi aur ko expect kr rhi thi kya?

Amreen : Nahi esi koi baat nhi. Actually hame gathering ki aadat nhi h toh bas thora alone time spend kr rhi hoon.

Waqaar : (sat on the edge of the terrace wall) Same here, btw, it's beautiful, hai na? Yha se dekhne pr sab kitna khubsurat lag rha.

Amreen : Bilkul.

Waqaar : Ab aap yha hi rhne wale ho ya waps chali jaao gi?

Amreen : Umm... Abhi toh rukne ka koi irada nhi h. I guess, waps chali jaaungi.

Waqaar : Kiu? Aap ruk kiu nhi skte yha?

Amreen : Koi wajah nhi h.

Waqaar : (looks at her) Toh wajah dhudh lo, kya pata koi esi wajah mil jaaye jisse khud hi jaane ka dil nhi kre. Afterall family se aur kitne waqt dur rahogi.

Amreen : (smiled and looked at Elhaan) Trying to find a reason.

Waqaar : Better. Toh phir neeche chalen.

Amreen : Hmm...

Dono waps neeche jaate hain, Waqaar call pe busy ho jaata hai neeche aate aate, toh wo use excuse krke chala jaata hai, jaise hi wo gate se bahar garden me aane ke liye badhti h, tabhi uska dupatta gate ke corner me fas jaata hai.

Amreen : Aree yaar! Ye kya hogya? 😨 Main... Main kaise nikaalun ise? Uff...

Wo aapna dupatta nikaalne ki kosis krti h but mehandi lage hone ki wajah se wo nikaal nhi paati. She looks here and there but waha pr koi nhi tha.

Amreen : Hamari dress aaj gyi. Hamara itna pyara jora fat jaayega. 🥺

Suddenly someone speaks.

Person : Nahi fata, main hoon na.

She turns back and finds Elhaan standing infront of her holding her dupatta.

Amreen : Elhaan, aap? (Looks at her dupatta) oh thank you so much. 🥺

Elhaan : Mention not. ☺️

Tabhi kuch bache dor kr uske pass se hokr guzarte hain jisse Amreen ko dhakka lagta h, Elhaan jaldi se use hold krleta hai. Dono ke beech eye contact hota h.

~ ~ ~

Sabeer : Waqaar! Beta or batao kya sab ho rha life me?

Waqaar : Bas chachu, business me involved rhta hoon.

Jamal : Ise business ke ilawa kuch nhi aata bhai.

Sabeer : Maine toh socha hai Zaki ko tumhare under me hi rakh dunga, nalayak kuch toh seekhega.

Waqaar : Bilkul.

Sabeer : Amreen se mile?

Waqaar : Ji chachu, usse kaise nhi milta, itne time baad dikhi h. Abhi ham chat pe baate hi kr rhe the.

Sabeer : Acha, waise main soch rha ab use waps dubai nhi jaane dun.

Jamal : Ha! Sahi soch rhe. Aapna ghr hote hue, bachi ghr se dur rahe.

Sabeer : Lekin bhai aap toh jaante hain, wo rukna nhi chahti yha.

Jamal : Lekin ek na ek din toh use rukna hoga na.

Sabeer : Sahi kaha. Ek baar ye sab ho jaane dijiye, phir main baat krunga usse.

Jamal : Hm.

~ ~ ~

Next Day

Ramsha ka niqaah ho jaata hai, sab log kafi khush the, sab log wedding enjoy kr rhe the.

Elhaan : So, Finally Ramsha, ab tumhari chutti hogyi.

Ramsha : ese bolega toh muh tor dungi.

Sahil : ab muh aapne husband ka torna, hampe ab in sab ka haq khatam hogya.

Ramsha : Acha, ha sahi kaha, ab toh Ayesha bhabhi ki baari h na.

Elhaan : Acha sun na...

Ramsha : ha bolo.

Elhaan : (Amreen ka reaction dekhne ke liye) Teri koi nand wand ho toh meri setting krwa dena please. Ab kab tak main single rahun.

Amreen glared at him, he noticed but ignored.

Ramsha : Don't worry, teri shaadi toh main hi krwaaungi.

Sahil : (grabs his neck from the back) Ji! Ham hi karayenge.

Elhaan : Ha ha... Isliye toh keh rha jaldi larki dhudho.

Amreen ko bura lagta h toh wo waha se uth kr chali jaati h. Elhaan use notice krleta h.

Elhaan : Tum log baate kro main aaya.

~ ~ ~

Amreen was sitting on the sofa.

Amreen : (thinking) Why I'm feeling so jealous? Esa toh kabhi nhi hua? Uski life h wo jo kren lekin hame kiu jealousy feel ho rhi. Ummm Amreen bahut zayada sochti ho tum. Ignore ignore.

Tabhi Waqaar uske pass aakr baith jaata h.

Waqaar : Getting bored?

Amreen : umm... Nahi...

Waqaar : Then why are you here all alone?

Amreen : ese hi.

Waqaar : ese kaise? Chalo sab ke sath baitho.

Amreen : Ham thik h yha.

Waqaar : Aree chalo...

Waqaar grabs her hand and take her with him to the stage.

Waqaar : Sahil! Hamari jaan ko akele kiu chor dia?

Elhaan looked shocked at Amreen and Waqaar.

Elhaan : (in mind) Ja...jaan?

Sahil : Nhi toh...

Waqaar : Chalo... Baitho yha hamare sath.

Wo Amreen ko aapne sath baita tha hai, tabhi Elhaan ki nazar dono ke haatho pr parti hai, and he was quite jealous. sab aaps me baate krne lagte hain.

~ ~ ~

Elhaan : Ye Waqaar ne Amreen ko jaan kiu kaha?

Sahil : Huh? Kiu kya hua?

Elhaan : Nhi uhi?

Sahil : Kiuki waqaar aur Amreen ki baat teh hai.

Elhaan : Acha... (Realised) Hain??? What? 😨

TO BE CONTINUED

Beintehaa Mohabbat 🌷 [Completed] ✔️Where stories live. Discover now