🌷 PART - 05 🌷

341 15 2
                                    

Amreen bilkul hairaan rh jaati hai ye sun kr ki Elhaan ko pehle se hi pata hai un dono ke baare me.

Amreen : Aap? Aapko kaise pata? 😨😨

Elhaan : (haste hue) bas kuch din pehle hi mujhe pata chala hai, lekin main sure nahi tha lekin ab sure ho gya hoon. ☺️

Amreen : Aap... Aap is baat se naraz to...

Elhaan : Nahi main kiu naraz hoonga, after all mere liye dono ki khushi hi matter krti hai.

Amreen : Hushhhh! Hame toh laga ki aap naraz hain is baat se.

Elhaan : Ab main itna v bura nahi hoon.

Amreen : Ji. Acha toh main Abbi ko bata kr aati hoon.☺️

Amreen jaane lagti hai.

Elhaan : (jldi se rokte hue) Acha sune!

Amreen : (turns to him) Han ji!

Elhaan : (dil pe hath krte hue) (whispered) Han ji>> 🥰🥰 uffff...

Amreen : Kuch kaha aapne?

Elhaan : (ek dam se) Nahi bilkul bhi nahi, ha wo main keh rha tha ki kya aap abbi se kahengi ki abhi un logo is baare me kuch na batayen.

Amreen : Huh? Kiu?

Elhaan : I have a surprise for them. After all meri ek hi behan hai toh thora surprise ke sath main krna chahta hoon ye sab.

Amreen : Kaise? Hame batayen.

Elhaan : Aap chalen main do mint me aata hoon Abbi ke pass phir mera plan batata hoon.

Amreen : Ok. Jaldi aayen. I'm very excited.

Amreen smile krti aur use dekhte hue waha se chali jaati hai, Elhaan waha pr statue ki trh khada use dekhta hi rh jaata hai.

After sometime.

Amreen room me idhr se udhr tehl rhi thi.

Amreen : Kaha rh gye ye? Do mint ka keh kr 10 mints se gayab hain. Abbi! He's so irresponsible. 😒😒

Abbi : (haste hue) Bas bas hamari jaan, itna gussa kis baat ka. Aajayenge.

Amreen : Huh! Aap smjh nhi rhe hamari feeling Abbi, I'm so so so excited. Hamse sabr nahi ho raha.

Itne me achank se awaz aati hai.

Elhaan : Thora sabr toh krna hoga ji. ☺️

Amreen : 😒 Aagye? Ho gye pure aapke 2 mints?

Elhaan : (andr aate hue) I'm sorry. Wo Sahil ne ek kaam dedia tha but ab aagya hoon completely free hokr.

Abbi : Aao beta baitho.

Dono Abbi ke pass baith te hain. Abbi Elhaan se Sahil ke liye Ayesha ka hath maangte hain.

Elhaan : Dadu! Mujhe koi aeitraaz nahi hai, main toh bahut khush hoon. Aap khamakha me stress le rhe the.

Beintehaa Mohabbat 🌷 [Completed] ✔️Where stories live. Discover now