CHAPTER 11 | SINISTER PLAN

97 7 1
                                    


Agle din Siya uth gayi aur nahane chali gayi. Nahakar usne apni wo dress pehni jo Rohit ko bahut zada pasand hai aur fir neeche chali gayi.

 Nahakar usne apni wo dress pehni jo Rohit ko bahut zada pasand hai aur fir neeche chali gayi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Usne kal raat koplan kar liya tha ki wo Rohit ki family ka trust win karne se start karegi. W kitchen mein chali gayi aur sabke liye breakfast banane lag gayi. Jab tak Paakhi tyaar hokar neeche aayi, Siya ne breakfast bana liya tha.


Ab Siya chahkar bhi Paakhi ko apna best friend nahi maan sakti thi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ab Siya chahkar bhi Paakhi ko apna best friend nahi maan sakti thi. Paakhi mein usko apni best friend nahi balki ek love rival dikhayi de rahi thi. Siya ne saara kaam khud hi kar liya aur Paakhi ki baat ka jawab thoda sa unpolite hokar diya.

Sab log dinning table par baithkar breakfast kar rahe the tabhi Rohit ko zor se khaasi uthi. Siya ne turant Rohit ko paani diya aur Paakhi ne bhi. Kyunki saare family members baithe the isiliye Rohit ne Paakhi ke haath se glass liya. Siya ko bahut bura feel hua tha par usne let go kiya kyunki sab log usko dekh rahe the.

Aise hi SIya pane aap hi apne aap Mehra family ke liye sab kuchh karti rehti thi. Baat yahan tak badh gayi thi ki har cheez mein Siya ko ek family member ki tarah priority milne lag gayi. Siddhi Paakhi ko har baat par Siya se compare karne lag gayi thi. Paakhi ko kahin na kahin yeh baat pasand nahi aa rahi thi. Par as usual usne yeh sab jaane diya. 

TIME SKIP
15 DIN BAAD

Rohit aur Siya zyada baat to nahi kar paaye par kaam ke bahane unhe jab bhi mauka mila unhone ek saath time spend kiya. Siya ka plan kaafi zyada achhe se workout kar raha tha. Wo khush thi kyunki wo apni manzil ke bahut kareeb thi.

Aaj Paakhi ka ek general physician(GP) ke saath appointment tha kyunki uski tabiyat thodi kharab thi. 

Us GP ne Paakhi ko symptoms ke basis par gynac ke paas bheja kyunki usko laga ki Paakhi pregnant hai. Paakhi gynac ke paas chali gayi jisne uski 1 month pregnancy confirm kar di. Paakhi doctor ke paas akele hi aayi kyunki aaj sabhi family members neighbor ke bete ki shaadi mein gaye the. Rohit ko kaam tha isiliye wo ghar par hi ruk gaya tha. Siya ko meetings attend karni thiisiliye wo hi ghar pe hi thi kyunki meetings skype par hone wali thi.

Paakhi ye good news sabse pehle Rohit ko dena chahti thi. Usse pehle wo mandir chali gayi bhagwaan ka aashirvaad lene ke liye. Mandir mein usne pooja ki aur apne baby ke liye achhi life ki wish maangi.  

Rohit aur Siya ghar par akele the. Sabko laga ki wo sach bol rahe hain par nahi. Wo dono ek dusre ke liye crave kar rahe the aur Siya thodi needy thi and ghar mein akele hona jackpot tha.  Rohit poore time Siya ke saath uske room mein tha. Wo dono enjoy kar rahe the.  Unki sabse badi enjoyment as having sex and that too rough sex. 

In teeno ki zindagiyan bahut bada turn lene wali thi. Idhar Paakhi pregnant thi aur ghar mein kuchh aur hi chal raha tha...


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.

TRUE LOVE SHURU SE | INDIAN PJM FFWhere stories live. Discover now