CHAPTER 15 | FALLING FOR YOU WITH BROKEN WINGS

115 8 0
                                    


Paakhi ab Chicago mein rehe rahi thi Jai ke saath. uske dost aur unki biwiyan bhi wahin rehte the. Unke bacche bhi Paakhi ko bahut pasand karne lag gaye the aur usko Jai ki wife ki tarah treat kar rahe the. Chicago pahuchne ke 2 din baad unka divorce grant ho gaya tha. Rohit ne kabhi bhi Paakhi ko contact nahi kiya nahi Siya ne kiya. 

Paakhi Rohit ko bhoolna shuru kar chuki thi. Wo Jai ke saath time spend karne lagi thi. Usko jai aur uske friends ke saath attatchment hona shuru ho gaya tha. Jai aur uske dosto ko bhi Paakhi se lagaw ho raha tha. Jai ko Paakhi ke 3 months ke baby ke saath bahut zyada attatchment ho gaya tha. Haan Paakhi ko Chicago aaye 2 mahine ho gaye the. Shayad Paakhi ko Jai se pyaar hone laga tha. Wo darr rahi thi ki kahin usko firse dhokha na mil jaaye. Ek baar pyaar mein dhokh akhane ke baad Paakhi dar gayi thi. Paakhi jaanti thi ki she was falling again. Falling with broken wings again. Those wings of love were just starting to heal.

Sonali Paakhi ki doctor ban gayi thi. Wo Paakhi ka bahut khyaal rakhti thi. Saare bacche bhi Paakhi ko chachi bolte the. Wo sabhi Paakhiko bahut pasand karte the. Jai bahut khush tha kyunki Paakhi Rohit ko bhoolakar aage badh rahi thi. Wo Paakhi ka apni biwi ki tarah khyal rakhta tha. Uske medicines se leka khane tak sab kuchh. Mood swings aur pregnancy cravings ka bhi dhyaan Jai ek to be father ki tarah khyal rakh raha tha. Wo Paakhi ko propose karna chahta tha kyunki ab usse aur wait nahi ho raha tha. Kahin na kahin ai yeh Jai yeh baat samajh gaya tha ki Paakhi Jai ko like karne lagi hai.

Abhi Paakhi ko ultrasound ke liye jaana tha. Jai apna kaam wagarh sab kuchh chhodkar Paakhi ko hospital lekar gaya tha. Jai ko itna careful dekhkar Saahir bahut khush tha. Jai ab pehle wala Jai nahi tha. Pehle wo ek playboy type ka ladka tha aur ab wo ek family man ban gaya tha. Sonali ne Paakhi ka ultrasound kiya aur use aur Jai ko baby ki heartbeat sunayi. 

Ye first time tha ki Paakhi ne apne baby ki heartbeat suni ho. Wo bahut dari hui thi isiliye Jai poore time uske saath tha aur Paakhi ne poore time Jai ka haath pakda hua tha. Sonali ne is moment ki ek photo chup chap kheech li aur Jai ko bhej di. Saare reports ke baad aur heartbeat record hone ke baad, Sonali ne Jai ko dheere se kuchh bola jisne Jai ko confuse kar diya.

" Thank me later little buddy"

Jai confuse ho gaya aur tabhi uske phone mein notification aaya. Wo photo dekhar Jai ne Sonali ko thanks bola aur muskurata hua Paakhi ko le gaya. Wo dono starbucks mein gaye kyunki Paakhi ko bubble tea peene ka mann tha. Jai order place karkar Paakhi ke saath baith gaya. Thodi der mein Paakhi ki drink aa gayi aur wo apni tea enjoy karne lag gayi.

 Thodi der mein Paakhi ki drink aa gayi aur wo apni tea enjoy karne lag gayi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

" Paakhi"

" Jai"

" Suno"

"Sunao"

" I love you"

" I love you too"

" Huh!!!!"

" Kya?"

" Tumne I love you too bola"

" Haan. To?"

" Matlab, tum mujhse pyaar karti ho!?"

" Jai Shekhawat Paakhi loves you"

" Kab se"

" pata nahi. yeh....bas ho gaya"

" Sach?"

" Hmm"

" Ye baby ke aane ki wajah se nahi hai?"

" Nahi. I genuinely love you" 

" Shaadi...kar-"

Paakhi Jai ke lips par ek sweet peck de deti hai aur uske us question ka jawab bhi de deti hai jo Jai abhi poochhne waala tha.

" I love you and yes, I will marry you...But....Kahin-"

Jai Paakhi ke lips par ek quick and sweet peck deta hai aur use us question ka jawab bhi de deta hai jo Paakhi abhi poochhne waali thi.

" Main tumhe kabhi dhokha nahi dunga aur yeh baby, humara hai"

Wo dono ek doosre ko dehkar smile karte hai. Jai ke paas company lisence hai jiski wajah se nationality aur citizenship issues nahi aate usko. Rahi baat Paakhi ki to Jai ka lawyer uska bhi dhyan rakh lega kyunki Jai bahut big-shot business man hai aur yeh issues handle karna uske baaye haath ka khel hai. 

Paakhi apni coffee khatam karti hai aur wo dono wapas se ghar chale jate hai. Aaj raat ko wo ye baat sabko batane wale the aur court marriage ke liye apply karne wale the. Jai aur Paakhi ki zindagi ab shaant si hoti nazar aa rahi thi. Wo log bahut khush the.

Raat ko dinning table par Jai ne yeh sab announce kiya aur BTS aur unki wives witness banne ke liye ready ho gaye. Unhone decide kiya ki wo log shaadi ke baad bahut masti karenge and unhone Paakhi ko as Jai ki wife welcome kiya.


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.

TRUE LOVE SHURU SE | INDIAN PJM FFWhere stories live. Discover now