CHAPTER 27 | ACCIDENT OR RAGE?

90 8 0
                                    


Party ko ek hafta ho gaya tha. Aaj Paakhi aur Natasha ice-cream khane gaye hue the aur Jai ghar mein Sameer ka dhyan rakh raha tha kyunki aaj Sunday tha. As promised Natasha apni class mein top 3 position mein aa gayi. 

Natasha aur Paakhi ice cream parlor mein the. Paakhi ice cream aur waffles ke paise de rahi thi. Natasha ko road ke us paar ek bahut pyara puppy dikha. Natasha bina soche samjhe aur Paakhi ko bataye us puppy ki taraf jane lag gayi. 

Siya apni friend ke ghar ja rahi thi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Siya apni friend ke ghar ja rahi thi. Tabhi usko Natasha sadak carelessly park karti hui dikhi. Jaise hi usne Natasha ko usko bahut gussa aane lag gaya. Rage took the best of her. Usne apni car mein full accelerator diya aur Natasha ki taraf badhne lagi. 

Paakhi ne dekha ki Natasha ki taraf ek car door se speed se aa rahi hai to wo sab chhod chhadkar Natasha ki taraf bhaagi aur usko dhakka dekar bacha liya par itna time nahi tha ki wo khud bhi bah sake aur Siya ki car ne Paakhi ko thok diya. Bahut bada accident hua tha. Paakhi ki body wahan lifeless padi hui thi. Natasha apni mumma ka accident dekhkar traumatize ho gayi thi. Usko darr lag raha tha. Wo Paakhi ko khud ke khoon mein latpat dekhkar bahut dar gayi thi. 

Paakhi hosh kho rahi thi. Usne Natasha ko whisper karte hue Jai ka naam bola. Bheed mein ek lady ne ambulane ko call kardiya aur Natasha ko chup karkar uske papa ka number poochha.

Natasha ne Jai ka number de diya aur us lady ne Jai ko turant call kar diya.

" hello?... Jai Shekhawat speaking..."

" Hello, bhaiya aapki wife ka bahut bada accident ho gaya hai aur aapki beti yahan roye ja rahi hai. Ambulance mein aapki beti aur wife ke saath main ja rahi hoon...aap City hospital jaldi aa jaiye"

" Acc-cc-ii-ddent...."

" Hanji bhaiya aap aa jaiye"

Jai ne call hangup kar diya aur Sameer ko Shakti ko dekar ghar se turant bahut jaldi mein chala gaya. Wo roye ja raha tha. Siya Paakhi ka accident karkar gaadi bhaga kr le gayi aur ruki bhi nahi. Kuchh 5 km door jane ke baad ruki wo aur ab wo contemplate kar rahi thi ki usne kya kiya. Wo apni car mein baithkar ro rahi thi. 

Jai jab tak hospital pahucha, Paakhi ko emergency ward se OT mein le jaya ja chuka tha. Paakhi ki condition kaafi critical thi. Jai OT ki taraf gaya wahan par usko Natasha ek ladki ke saath dikhi. Ntasha ki eyes puffy thi aur wo darr se kaanp rahi thi aur wo ladki Natasha ko paani pila rahi thi aur usko gale laga kar chup karwa rahi thi. 

Jai ko dekhte hi Natasha bahut zor se royi uske paas chali gayi. Jai ne Natasha ko apni god mein uthaya aur us ladki ke paas gaya aur usko thanks bola. Jai ne Paakhi ke updates liye aur usse poochha ki hua kya tha. Us ladki ne bataya ki usne bas Paakhi ka accident hote hue dekha tha ek car se aur chhota mota accident nahi tha. Bahut bada accident hua tha. Kaafi khoon behe raha tha aur abhi uska operation chal raha hai. Wo ladki Paakhi ke liye pray karkar chali gayi.

Jai ne apne parents ko inform kiya aur apne friends ko inform kiya. Uske paents bahut pareshaan ho gaye the aur turant hospital chale gaye aur uske friends bhi aa gaye the. Lekin fir Jai ne Veer,  Brianna, Sonali, Saahir, Veer ki wife Lara ko wapas bhej diya aur bola ki bacchon ka dhyan rakhe. 

Doctors andar bahar bhage ja rahe the. Paakhi ki condition bahut critical thi. 

5 ghante operate karne ke baad Doctors bahar aaye. Unko dekhkar Jai ne apne aansoon pochhe aur Paakhi ke baare mein poochhne laga.

" Doctor, Paakhi kaisi hai? Wo theek to hai na? Jyada khoon to nahi nikla na? Usko kuchh hua to nahi na? Sab sahi hai na?"

" Dekhiye, shaant ho jaiye. Patient ki halat bahut nazuk thi kyunki bahut bada accident hua tha. Hit and run ka case hai. Aapko police ko complain karni chahiye."

" Paakhi kaisi hai?"

" Patient ki body shock mein chali gayi hai. Wo treatment ko espond kar rahi hai par physical movement nahi ho rahi hai. Kuch 1 ya 2 dino mein patient ko hosh aa jayega. Uske baad under observation rakhna padega fir 3-4 mahine ka bed rest must hai"

" Thank you doctor...Main mil sakta hoon?"

" Nahi abhi nahi...Aap aaj raat ko stay ke time par unse mil sakte. Excuse me."

Jai ne relief mein sigh kiya. Tabhi Saahir aur Harsh ne kuchh aisa bola jisse Jai ki aankhon mein gussa bhar gaya.


Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.

TRUE LOVE SHURU SE | INDIAN PJM FFWhere stories live. Discover now