2 din ho gaye hai aur police ki investigations mein kaafi leads aayi hai. 2 din poochh taachh karne ke baad police ko car ka number pata chal gaya. Police ne poore Maharashtra mein ye number circulate karwa diya aur ab wo log yeh pata lagane ki koshish kar rahe hain ki yeh car ka number kiska hai.
Jai hospital mein bechain ho raha tha kyunki 2 din ho gaye hain aur Paakhi ko abhi tak hosh nahi aaya. Paakhi ka haath uske haathon mein tha jab usko movement feel hui. paakhi hosh mein aa rahi thi . Usne turant button bell press ki aur doctors ko bula liya.
Doctors ne Jai ko bahar bheja aur Paakhi ko thoda examine kiya aur Jai ko andar bula liya. Paakhi hosh mei aa gayi thi.
" Jai...."
Paakhi ki aawaz bahut dheere nikali. Jai ne usko dekha aur usko hug kar liya aur rone laga.
" Ro mat..."
Thodi der tak wo dono ek dusre ko hug kare rahe. Kuchh der baad Paakhi ko thoda sa better feel hua aur ab wo baat kar sakti thi.
" Paakhi yeh sab kaisa..."
" Mai pay kar rahi thi...Natasha...wo theek hai na!!!"
" Han, bas thodi traumatize ho gayi thi isilye bangtan ko uske saath rehne ko bola hai..."
" mai pay kar rahi thi...Natasha tabhi bhaag gayi...wo road cross kar rahi thi...pata nahi ek lady ek car...drive kar rahi thi aur wo bahut speed se aa rahi thi..mai bina soche samjhe Natasha ko bachane bhaagi aur maine usko bacha bhi liya par khudko lag gayi..."
" Tumne car ka number dekha tha jaan?"
" nhi....wo bas ek white colour ki fortuner thi..."
" Koi nahi jaan, tum aaram karo"
Jai ne Paakhi ko apple kaatkar khilaya aur fir Natsha ko Paakhi se milwaya. Paakhi se milte hi Naasha bahut royi aur baar baar sorry bol rahi thi.
Jai police commissioner ke paas gaya aur usne ek aur information di ki wo car ek white fortuner thi. Fir kya...Police ne 2 ghante ka time manga ar unko car ke baare mein pata chal gaya.
" Mr. Shekhawat hume pata chal gaya hai. Ye car kisi Siddhi Mehra ke naam par registered hai. Yeh Rohit Mehra the business tycoon ki behen hai"
" us Rohit ko 5 saal pehle chain nahi mila jo ab usne fir se yeh sab karna shuru kar diya. is baar nahi chhodunga. "
Jai police ke saath aur apne doston ke saath Mehra house mein chala jata hai. Wahan jane par ek servant darwaza kholta hai aur police usko side karti hai.
" ROHIT MEHRA!!!! SIDDHI MEHRA!!! SIYA MEHRA!!! Bahar nikalo. Abhi ki abhi!!" Jai zor se chillata hai. Sabhi log neeche aa jate hai.
" Mr. Shekhawat yeh koi tareeka nahi hai kisi ke bhi ghar mein ghusne ka is tarah se"
" Please."
" Police...?"
" Siddhi Mehra, Mrs. Paakhi Shekhawat ka accident karkar bhagne ke chakkar mein aur government guard ko bribe karne ke chakkar mein aur proofs mitane ke attempt mein aapko giraftar kiya jata hai."
" Par maine to kuchh kiya hi nahi aur yeh Paakhi Shekhawat kaun hai...main to janti bhi nahi"
Ye sach tha. Mehra family nahi janti thi ki asliyat kya hai. Koi nahi janta tha ki yeh wahi Paakhi hai.
" Mumma, maine kuchh nahi kiya...yeh log kya bole chale ja rahe hain...bhai kuchh bolo na...papa"
"2 din pehle aap kahan thi?"
" Mai apne friends ke saath Goa mein thi pichhle 1 mahine se. Kal hi wapas aai hoon aur maine to apni car use hi nahi kari" Siddhi ne jawaab diya.
Tabhi, Siddhi ko kuch yaad aaya.
" Arey haan, 2 din pehle to mere paas Siya bhabhi ka call aaya tha car use karne ke liye. To maine haan bola tha"
" In bayano ke basis par Ms. Siddhi hume aapko custody mein lena hoga aur Mrs. Siya ko bhi"
Siya bahut darr gayi thi. Usko rona aa raha tha. Wo janti thi ki usne bahut bada kaand kar diya hai par usko zero regret tha. Rohit ne bahut protest kiya par fir bhi kuchh nahi hua. Usne turant apne lawyer ko call kiya aur police station bulaya. Veer ka bada bhai Siddharth Mumbai ka best lawyer tha aur uske khilaf bahut kam lawyers case ladne ko tyaar hote the. Veer ne Siddharth se baat ki aur Jai ki side se ladne ko bola.
Siddharth ne sari bail requests decline karwa di.
Police ne Siddhi ke doston se aur kuchh aur logo se bahut poochh taachh ki aur fir yeh prove hua ki wo sach bol rahi hai. Isiliye ab Siya custody mein thi aur usse sawal pochhe ja rahe the.
" Mrs. Siya, aapne Paakhi Shekhawat ka accident kyun kaise kiya?"
Siya kuchh jawaab nahi de rahi hi aur bas mooh neeche karkar roye ja rahi thi.
TIME SKIP
Paakhi ko hosh aaye 3 din ho gaye the aur police ne kal hi Siya ko questionairre ke liye custody mein liya tha. Is baar Paakhi bhi aai thi interrogation mein. Paakhi ki aisi halat dekhkar Siya shocked thi. Usko yakeen nahi ho raha tha ki wo itni inhumane kaise ho gayi.
Usne interrogator ko bola, " main sach confess karne ke liye tyaar hoon...par ek request hai...aap Paakhi aur Jai ko anadar bula lijiye aur meri family ko bhi...please..." Siya ne haath jodkar bola. Interrogator ne commissioner ko dekha aur usne agree kiya. Siye ke haath aur pair par hathkadi lag di gai.
Pakhi aur Jai ko andar chair mein bithaya gaya. Kuchh 1-2 ghanto mein poori Mehra family wahan aa gayi. Paakhi ko dekhkar sabhi shocked wo bhi Jai ke saath is halat mein. Rohit bhi shocked tha, aur wo ro raha tha kyuki Siya theek nahi thi.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.
YOU ARE READING
TRUE LOVE SHURU SE | INDIAN PJM FF
Novela JuvenilPakhi Mittal played by The Reader. Jai Shekhawat played by BTS's Jimin Pakhi ek seedhi si ladki hai jo ek upper middle class family se hai. Jai ek narm dil aur accha ladka hai jo ek rich family se hai. Pakhi apne chachu aur chachi ke saath rehti hai...