Hai ..
Hello ...
Happy reading ...
***********"*"
Sooraj car drive kar rahe hothey hai , but unke left hand mein bahut pain hothi , pura body mein paseena aane lagtha hai ..
Sooraj to himself: mein ek kaam kartha hunn ghar ke paas hi hunn ,wapas chala javunga monu ko dikhavunga ..
He left back to home ...
******************
Other side ..
Moran room ...
Karan croog chala gaya hai , abhi sirf monu hi hai , Priya ander aathi hai ..
Pri : bhabhi , mujhe aapki help chahiye ..
Mo : kya hua pri ?? Sab teek toh hai na ??
Pri : bhabhi , ro ky sach mein ek accha insaan hai , hum dono bhaag kar shadhi karna chahthey i know aap mujhe samjhengey , isiliye aap se madad maang Rahi hunn ..
Monu first her hand to control her anger ..
Mo : pri are you sure , tum yeh karna chahthey ho ??
Pri : haan bhabhi , Rocky ko humare property se koi lena dena nahi hai , bus unhe meri pyaar chahiye ..
Mo : ohk pri mein tumhari help karungi ..
Pri : sach bhabhi ??.
Mo : haan , lekin tum bhi mujhse waada karo mein jaisa kahungi tum vaisa karogi ..
Pri : teek hai bhabhi , mein waise hi karungi ..
Mo : Rocky ko bolo , mujhse aakar mile , aaj shaam coffee shop mein mujhse aakhar mile , mein unse baath karna chahthi hunn ..
Pri : teek hai bhabhi mein meeting arrange kar dungi ..
Monu smiles and sees sooraj coming into house ...
Mo : papa kya hua hai ?? Aap wapas agaye hai .
Sooraj : patha nahi beta yeh right hand bahut pain hora hai ..
Mo : ek kaam kariye ander chaliye check karthi hunn. .
She takes him into his room and check , suhana gets tensed by seeing this ...
Mo : papa aap kis baath keliye tension lere ho ?? Stress ko side mein rakhiye aur rest kariye. .
Suhana : koi tension ki baath toh nahi hai na monu ..
Mo : abhi toh nahi maa lekin isse tension se dhur rakhna padega..
Su : teek hai beta ...
Monu nods and gives some medicines to sooraj. ..
**************
Dusri taraf priyu ne Rocky ko call karthi hai ....Pri : ( in call ) Rocky monu bhabhi tumse milna chahthi hai , agar tum bhabhi ko convince kar sakthey ho toh , woh sab Ghar walon ko convince kardegi ..
Rocky : ( in call ) ohk baby mein mil lunga .. ( in mind ) matlab Mera plan pura ka pura flop hone wala hai , maine socha ki Priya ko patalunga fhir Sherghil property se Ash karunga , lekin yeh karan aur Monami toh mere raasthey mein kaante banrahe they ...
Pri : aaj shaam 5 bhaje bhabhi se mil lengey hum dono ..
Rocky : ohk baby ...
They ends the call ..
Rocky : ohh matlab Aaj raat ko hi mujhe mera kaam pura karna padega ..
He calls to some one...
Rocky : ( in call ) Shailesh Bhai kaise ho ??
YOU ARE READING
tere sang hunn akhari khadam tak
Fanfictiemarriages are made in heaven log toh humesha yehi bolthey hai ,, kya yeh line har couple par suit karthi hai ?? what if thay couple end up with contract marriage ?? do log jo ek dusre se bilkul alag hai ,, kya shadhi ka bandan un dono ko jhod kar r...