2

1.2K 90 3
                                    

So let's start

In a village one boy and girl are sleeping on floor mats in a small room and suddenly a girl started feeling some water drops on her face and she realised it is raining outside and then she started waking her brother.
Bahiya bahiya jaldi uthiye lgta hai hamare ghr ki shat leak hone lagi or barish ka pine room Mai tapkane lga hai.
And then that boy woke up and said
Ruk Swati Mai dekhta hu
Sid- lgta hai Swati hamri shat purani ho gayi hai iski muramat krvani padegi but pta nhi kitna kharcha aayega ispe tu esa kr tu ajj raat Anju tayi k jaha so ja.Mai kl subah dekhta hu kuch paiso ka intejaam ho jaye

Swati - thk hai bahiya 
And goes towards Anju tayi house and ring the bell
Anju - arre beta itni raat Ko kya huya
Swati - tayi hamare ghr ki shat tapkane lgi hai toh bahiya ne kha k ajj raat Mai apke ghr so jayu
Anju - beta bilkul thk Kiya jaha aakar akhir ess budiya ka Khali ghr kisi kaam toh aaye
Swati - thank you tayi app Sabse acchi ho .

On the other side in mumbai
A girl was sleeping in a big room and two drinks bottles are lying besides her and there was a knock on the door .
Maid - chooti Malkin jaldi se tyaar hokar niche aa jayiye bade Malik and Malkin aapka breakfast table pr khaane ka intejaar kr rhe hai .
 
And then that girl woke up and speak loudly .and that girl is none other than shehnaaz.
Sana - aahh mere sir dard k maare fata ja rha hai and said to maid kyu meri subah subah neend kharab krne ka tumne lgta hai theka Liya hai or jayo un dono ko kh di muje koi khana nhi khana abhi mujhe koi bhook nhi hai .
Then maid went downstairs and said tu her parents
Maid - bade Malik choti Malkin kh rhi hai anhi unhe bhook nhi hai vo baad ma kha lengi .
Anuj - koi baat bhi hum toh bss unhe office Jane se pehle ik Baar dekhna chahte the chlo koi raat Ko akar mil lunga
Megha - ok bye Reema hum chlte hai office but tu dyan se hamari bacchi Ko khaana khila Dena or usse khna ki raat Ko jaldi ghr aa Jaya kre itni raat tk friends k saath party krna achi baat nhi hai.
Maid - ji badi Malkin Mai kh dungi .

...

...
...
...
.

..
Note :- guys story Mai Sidhart or shehnaaz ka milap taodhi late hoga toh uske liye Mai aap loge se pehle hi maaf mang rhi hu.

Meri ZindagiWhere stories live. Discover now