Next morning Sana wake up and started admiring his face .
Sana - j sote huye kitna cute lgta hai dil krta hai saare kaam shod kr dekhti rhu. And give a soft peck on his lips.
Suddenly Sidharth pinned her .
Sid - soye huye pati ka galat faida uthaya ja rha tha or j kya agar pyaar krna hai toh ache se kro na and kiss her passionately.
Sana - Sidharth tum theek ho na ajj .
Sid - yes shehnaaz iam all fine.
Sana - toh frr mere saath Sheena ki shaadi Mai chloge na ajj . actually vo kl b tumahre baare Mai puch rhi thi or Maine usse promise Kiya tha ki tumhe ajj saath lekar aayugi.
Sid - oh of shehnaaz tumhe itna sb kehne ki jroort nhi hai bss tum order do ki Sidharth ready ho hme marriage Mai Jaana hai .
Sana - toh thk hai frr jaldi se ready ho jayo Mai tumahre or viraj k kapde Nikal deti hu .
And trio get ready for marriage and left for the marriage hall.
Sheena mom- arrey shehnaaz beta tum aa gyi.
Sana - namaste aunty .
Sheena'mom - or beta j .
Sana - aunty j mere husband Sidharth and or mera bete Ko toh app janti hi hai.
Sheena' mom - ha beta pr abhi na tum jaldi se Sheena k pass jao kabse tumhare baare Mai pooch rhi hai.
Sana - g aunty or Sidharth tum Viraj k saath rhna Mai abhi Sheena se milkar aati hu.
When Sana introduce Sidharth to Sheena mom at that time Rahul and akriti also listen their conversation and when Sana left then they approached toward Sidharth.
Rahul - hlo mr waiter.
Sid - I am sorry Lekin kya app Mujhe jante hai pr Maine apko pehchana nhi.
Akriti- arrey Hume nhi pehchana jiski vjh se tumhari itni badi lottery lg gyi.
Ik waiter se sidhe itni badi business woman k husband bn gye.
Sid - app log kya kh rhe hai hme kuch smjh nhi aa rha .
Rahul- sb kuch smjh aa jayega mr waiter.
Sid - matlab.
Akriti- 4 saal pehle in paradise hotel kuch yaad aaya .
Sid - arrey haa yaad aaya app log toh whi hai naa jinhone Mujhe ik drink di thi. Pr uss drink krne k Baad Mujhe kuch b yaad nhi hai.
Rahul- arrey hum btate hai na uss ke Baad kya hua and tell him about that night and viraj real father.
And after getting know the truth Sidharth is happy he is real father of Viraj and but angry with shehnaaz also.and left the marriage hall and went home.
Sid - shehnaaz Mai tumhe kabhi maaf nhi krunga. Mujhe Khushi hai ki viraj mera beta hai pr tumhari vjh se Mai apne khud k bete se itna door tha .
And on other side
Sana - Viraj papa kaha gye .
Viraj - Mumma papa toh ghr chle gye unhone kha ki Mai apke saath ghr aa jayu.
Sana - pr Sidharth aise achanak bina bataye kaise ja sakta hai.
And she call Sidharth but he didn't answer her calls.
Sana - j mera phone kyu nhi utha rha hai .aisa krti hu Sheena Ko batake chli jaati hu.
After informed Sheena she also came at home.
YOU ARE READING
Meri Zindagi
Fanfictionhlo guys it is a simple love story about sidnaaz . and I'm writing first time so please support me and read my story