Sana - Sidharth tum theek toh ho na .tum mujhe Bina bataye shaadi shod kr kyu aa gye.
But Sid with out answering her take a hold of viraj hand and left to his room and lock the door from inside.
Sana - Sidharth tumne door Ko kyu lock Kiya .mujhse baat kyu nhi kr rhe.but only silence came from inside.
Sana - baby kuch toh bolo Maine koi galti ki hai kya .
Sid - shehnaaz please chli jao yaha se or mujhe mere bete k saath araam se sone do.
Sana - baby pr baat kya hai mujhe batao Mai sb theek kr dungi.
Sid - shehnaaz tumhe ik baar kehne pr baat smjh nhi aa rhi kya please chli jao yaha se.
And Sana left toward her room and slept after some time.
On next day on break fast table.
Sana - Sidharth please mujhse baat kro .kam se kam mujhe itna to batao tum kiss baat pr naraj ho.
Sid - Viraj bacha kl na hum dono apne village jayenge.
Sana - dono matlab or suddenly village kyu Jana hai tumhe Sidharth.
Viraj - ok papa. pr mumma nhi ja rhi kya.
Sid - nhi sirf hum dono.
Sana - kyu Mai b jayugi saath Mai.
Sid - viraj bacha Mai apke room Mai ja rha hu app breakfast krke upar aa Jana.
Sana - Sidharth but he didn't listen her .
Viraj - Mumma lgta hai papa apse naraj hai.
Sana - baby app ik kaam kro Mai apke papa Ko manane apke room Mai jaati hu tb tk app room Mai Mt aana.
Viraj - ok Mumma best of luck.
Sana - thank you baby.
And Sana entered Viraj room and lock the door.
Sid - shehnaaz tum yaha kya kr rhi ho.or darwaja kholo mujhe bahar Jaana hai.
Sana - nhi j door ab tb tk nhi khulega jb tk tum mujhe tumahre naraaj hone ka reason nhi bta dete.
Sid - shehnaaz please Mujhe gussa Mt dilao.
Sana -pehle baat batao.
Sid - kya batayu tumhe Mai haa kya batayu .tumhari vjh se Mai apne hi bete se unjaam firta rha .iss badkismat baap Ko kuch mahine pehle pta hi nhi tha ki vo ik bete ka baap bn Chuka hai vo b 4 saal pehle.
Sana - Sidharth kya kh rhe o tum mujhe saaf saaf batao.
Sid- kya batayu tumhe ki Mai hi tha vo us raat wala waiter jiske saath tumne apne dosto k saath bet lagayi thi.
Sana - kya tum sach kh rho ho Sidharth.
Sid - haa Mai sach kh rha hu or iske liye Mai tumhe kabhi maaf nhi krunga.
Sana - Sidharth mera trust kro Mai vaisa kuch b nhi krna chahti thi Lekin Maine us rahul ki baato Mai aakar j sb Kiya .
Sid - baat jo b ho shehnaaz tumne galat Kiya tha .
Sana - Mai manti hu Sidharth Lekin ab hme vo sb bhoolkar khusk hona chahiye ki Viraj ka real father koi or nhi tum ho.
Sid - kaise bhool jao shehnaaz .agar Mai Pakhi k ilaaj k liye kabhi Mumbai nhi aata toh shayad mujhe kabhi pta hi nhi chlta ki mera ik beta b hai.
Sana - Sidharth Mai manti hu meri galti hai Lekin bss last chance dedo please I promise uske baad kabhi koi galti nhi krungi.
Sid - nhi shehnaaz iss baar nhi Mai kl Ko hi viraaj Ko apne saath village lekar chle jayunga
Sana - Sidharth nhi tum aisa kuch nhi kroge Mai tum dono k bina nhi rh payungi Mai mr jayungi Sidharth. Tum dono meri zindagi ho.
But Sidharth didn't listen and left the room.
YOU ARE READING
Meri Zindagi
Fanfictionhlo guys it is a simple love story about sidnaaz . and I'm writing first time so please support me and read my story