In the next morning Sheena came to meet Sana and she was sitting in living area .
Sheena- Sana
Sana - Sheena and she run to hug her tightly and finally you came to meet me after 3 years.
Sheena - I miss you so much.
Sana - and I also miss you too.
Sheena- mom banne k Baad tu toh or b beautiful ho gyi hai.vaise hai kaha hai voh .
Sana - bss Abhi 1 hour pehle hi school gya hai .
Sheena - or bta kya chl rha hai ajj kl
Sana - kuch nhi bss Viraj office or ghr Sheena - Sana ik baat puchu .
Sana- haa ik kyu do puch.
Sheena - tune kabhi Ankita or rahul se baat ki.
Sana - please un dono ka Naam na le mere samne ajj meri zindagi itni uljhi huyi hai sirf un dono ki vajh se.
Sheena - Sana please ik baar tu move on krne ki koshish toh kr .
Sana - Sheena shayad meri kismat Mai pyaar nhi likha. Tumhe pta mujhe dobara pyaar hua pr us Insaan se jo kabhi mera nhi ho skta .At the same time Sidharth came after dropping Viraj to school and he directly went to his room and when he was going to his room Sheena saw him.
Sheena - Sana vo kon tha .
Sana - vo Sidharth tha or Viraj k take care krta hai.kyu kya hua .
Sheena - kuch nhi mujhe aisa lga k Maine uhse pehle kabhi dekha hai.
Sana- chl j sb shod bta kya legi tu.
Sheena - actually mujhe kuch kaam hai toh abhi mujhe Jana hoga .Mai tujhe frr milne aayugi.
Sana - yaar tu Abhi aayi hai or Abhi jaane ki baate kr rhi hai .
Sheena - Sana mummy Papa gusse honge Mai sidha airport se pehle tujhe hi Milne aayi hu.
In evening Sheena was lost in thinking .
Sheena - yaar Maine us Sidharth Ko khi toh dekha hai .kaha dekha hai mujhe yaad kyu nhi aa rha .
And suddenly she remember everything .
Sheena- oh no j Sidharth to whi waiter hai us raat wala .mujhe Abhi Sana Ko batana hoga and call SanaAt that time sana was doing some office work and was very busy .
Sana - hlo Sheena
Sheena - hlo Sana mujhe tumhe kuch batana hai.
Sana - haa ik mint mujhe phn speaker pr lgane de .
Suddenly Viraj started crying and sana left hurriedly toward Viraj without listening anything.
Sheena- Sana us raat wala waiter koi or nhi hai voh Sidharth tha .
Iska matlab tumhare Viraj ka papa koi or nhi Sidharth hi hai.
And Sheena all talks listened by Pakhi and she got fainted.
After some time in Sid room all are standing.
Sid - doctor Pakhi Ko kya hua vo ekdam se aise behosh kaise ho gyi.
Doctor- Sidharth kya app logo koi fight chl rhi ja or kuch jiski vjh jiski vjh j bahut pareshaan ho
Sid - nhi doctor aisa toh kuch bhi nhi hai .
Doctor- koi toh baat hai jo inhe bahut pareshaan kr rhi hai or us baat ka inke dimaag par bahut gehra asar ho rha jo inki sehat k liye bilkul thk nhi hai
Sid - g doctor .
Sana- Sidharth tum pareshaan mt ho Pakhi jaldi hi thk ho jayegi .
Sid - shehnaaz g aisi kya baat ho skti hai jiske kaaran Pakhi ki tabiyat itni khraab ho gyi .
Sana - jb Pakhi Ko hosh aayega toh tum puch Lena .Mai abhi chlti hmm tum b araam kr lo.
Sid in mind - pta nhi kya ho gya hai Pakhi Ko . pehle toh saara din iski baate nhi khtm Hoti thi Lekin kuch dino se j ikdam se gum summ si ho gyi hai.
And he also slept beside her and in night Pakhi woke up and saw that Sidharth and started sobbing.
Pakhi - Sidharth g mujhe lgta tha app sirf mere ho Lekin app toh kabhi mere the hi nhi app toh kisi or k the or Viraj koi or nhi apka khud ka bacha hai .or Hume lgta tha Sana hum dono k beech aana chahti thi.lekin beech Mai toh hum aa gye .
YOU ARE READING
Meri Zindagi
Fanfictionhlo guys it is a simple love story about sidnaaz . and I'm writing first time so please support me and read my story