chapter 2

521 19 0
                                    

here we go .....

sati - jasmine ready ho jaa tujhe dekhne ke liye ladke wale aaraha hai .

jasmine - mummy mere se pehle toh tejo ki shaadi hogi naa .

sati - tujhe toh sab pata hi hai na puttar ( while taunting her (tejo) ).

bebe - haa uski kismat tere jaisi kaha . uski kismat mein canneda .

tejo- mere saamne ye sab baate jaan bujkar  kar rahe ho na taki mein saadi ke liye maan jaau .par  aisa nhi hoga .

mein college jaa rahi hu mera tiffin de do bas . ( rudely) .

S- ye din ba din battmez hoti jaa rahi hai .

J &b - haa bilkul sahi kaha.

tejo while driving scooty.  '' ye log hamesha apni zid aur wish poori karne ke liye mujhe bakra banate hai . hamesha mera use karte hai '' while thinking her eyes  got teary .her vision got blurred .

fateh was walking on the road  thinking about jasmine.

suddenly 💥boom tejo ki scooty  fateh ko jaa kar lag gai .
tejo and fateh both fell down.

tejo - (in worried  voice ) are u okay .iam sorry please

f - kyaa  sorry haa kyaa sorry ( without looking at her ) .pehle galti karo phir sorry boldo  bass .

t - O mr . ek toh sorry bol rahi hu phir bhi  itna attitude .

suddenly fateh turned towards tejo nd he got amazed by tejo's beauty  (though he loves jas but it was attraction ).

t - haa kyaa haa bolo ek toh khud meri gaadi ke saamne marne ko aagaye  aur  galti meri .

fateh was looking her without blinking eyes .

Fatejo ~Stranger to loversWhere stories live. Discover now