chapter 9

402 24 6
                                    

F - konsi shart hai jasmine ki ?

T - vo usse hi shaadi karegi jiske paas canada ki citizenship ho aur usse shaadi karke canada shift hoga usse hi shaadi karegi vo . samjhe ki nhi. kyaa tum jaa sakte ho canada hamesha hamesha ke liye ? Bolo !

F - meri family toh yaha india mein rehti hai aur mein apni family ko chod ke kahi nhi jaa sakta hu aur mein toh ek boxer hun mere paas koi job bhi nhi hai .

T - toh phir bhul jaao use koi aur dhoondlo .

F - nhi koi toh raasta hoga na ?

T - koi rasta nhi hai meri family ne meri life barbaad kardi aur ab bhi unki canada ki zid nhi choti hai .

F - dekhta hun mein canada ke visa ke liye try karunga .

T - pagal ho kya tum insab ki zid ke liye tum apni family ko chod ke canada chale jaaoge kya . ye jab mere nhi hue toh tumhare kya honge haa . usse bas canada se pyaar hai .

F - mein usse apne pyaar se badal dunga .aap bas meri help karwa dena please.

T - ok as your wish maro apne pair per kulhadi .🤷‍♂️

tejo tries to talk to her family about this and fateh also talks to his family both the family agreed. time flies both tejo and fateh's bond grows stronger in this time both became best friends can understand each other share everything with each other and care for each other.

on the marriage day fateh got a call that he was rejected in interview jasmine overhears it and comes to hall where every one were present fateh also came down .

( sorry for fast forward story but i don't want to include jasmine more that's why )

J - ye shaadi yahi rok do ye shaadi nhi ho sakti . ( everyone get shocker )

S - kya hua puttar? Tu aise kyu bol rahi hai ?

J - mummy fateh ki job nhi lagi hai ab ye shaadi nhi ho sakti jab tak canada nhi shaadi bhi nhi.

F - tum paagal ho kya mein pyaar kara hu tumse ( writer : chup kar pagle sab jo pata hai obsessions hai 🤣)

jasmine ran from there and denied to get married tejo goes behind jas but she doesn't agree and everyone decided to get fatejo married.

( phew!  chalo guys aaj ek chapter mein hi jasmine ka kam khatm  🤣🤣 ab aaram se fatejo ke upar romantic   story likhugi  🤭)

precap ; fatejo marriage

Fatejo ~Stranger to loversWhere stories live. Discover now