chapter 13

598 34 8
                                    

Tejo woke up and gets ready for pag phera . she went down . Gurpreet saw her and said

G - beta aaj na tumhe tumhare ghar jana hai pag phera ke liye toh fateh ko utha do jaake .

T - gee aunty ji.

Tejo to herself :- uss kumbhkaran ko
jagaye kon raat bhar uske kharaton ne sone nhi diya ek toh .

G - beta mujhe pata hai tum kya soch rahi ho par jagana toh padega ( and smiles).

Tejo smiles back and goes to her room.fateh was sleeping on sofa .

T- fateh utho... Yaar fateh utho naa

F - yaar thodi der or sone do ek ghante baad utha dena .

T - ji nhi aaj pag phera ke liye hume mere ghar jana hai .

F - toh tum jaao na maina kaha mana kiya na 🥱 (with his half open eyes and sleepy voice. )

T - O hello mister pooch nhi rahi hu bata rahi hu aur hum dono ko saath mein jana hai samjhe 😡

F - mein nhi uth raha yaar jaao aha se ( while covering his face with blanket ).

T -tu nhi mane ga ruko 😏 ( while pulling his hand )

fateh falls on floor and his back got hurt .

F - aahhhhh mmummy .

Tejo got panic .

T - kya hua zyada lag gai ( tejo started crying) sorry sorry please maaf kardo  mujhe nhi pata tha sofe se girne se itna zyada lag jaaye ga please sorry

F - aahh ab kya fayda bohot zor se lagi hai ab ready hone kaise jaun . pag phera ke liye bhi jana hai .nhi gaye toh mummy gussa ho jayengi yaar phir tumhi ko daat padegi .

T - mein tumhari  help karungi please aunty ji ko kuch mat batana please 🥺 (making puppy eyes ) .

F - ok par ab mujhe washroom toh le chalo .

t - kya mein nhi jaa rhi .

F - aree  chod ke aa sakti ho jab mein aawaj du toh aajana ok .

T - theek hai . haath do apna ✋

fateh farwarded his hand . tejo trying to pull him up but in vain .

T - yaar mujh se nhi uth rahe tum .

F -try karo ek or bar ho jaaye ga .

T - kya ho jayega ha khudko dekho 100kg ke ho aur mein adhi  bhi nhi .

F  - toh ye tumhare papa mummy ko sochna chaiye tha na ki kahi humare jamai ke neecha hi na  dab jaaye humari beti .

T -  shut up  main nhi kar rahi .

F - mummmyyyyyyyy .

T - theek hai .😩

Scene ends

precap :  fatejo  romance .

I was getting late thats why I have written short next part will be quite long. Thanku

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Apr 01, 2023 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Fatejo ~Stranger to loversWhere stories live. Discover now