As soon as Mahima sees the information regarding Naira on Google she get scared but did not show on his face. she told naira
Mahima: Abhi toh tumne isse bacha liya. Lekin isse court mein saza toh main dilwa kar rahungi. Aur mai bhi dekhti hoon isse kaun bachata hai. Isse fansi ke fande par na latkaya toh mera naam bhi Mahima Birla nahi.
Naira: Yeh toh time batayega k mera beta fansi k fande par latakta hai ya fir nirdosh saabit ho kar ghar vaapis aata hai. Aur ganga maiya ki kasam agar mujhe pata chala k tumhari beti ki galti ki vajah se mere bete ko bina galti ki saza di ja rhi thi toh Birla khandan ko mitti mein mila kar rakh dungi.
Mahima: Tum Biral family ko mitti mein milaogi. Aukaat Nahi hai tumhari. Samjhi tum.
Naira: Naira Goenka kabhi kissi ko khokhli dhamkian nahi deti. Samjhi tum.
Mahima: samjh toh tum jao kyunki kal tumhare bete ko main saza dilwa kar rahungi. Tumhe pata hai maine iss case ko jeetne ke liye Udaipur ke best lawyer ko appoint kiya hai. Woh kuch hi samay main yaha aati hi hogi.
Naira: Dekhte hai kaun hai yeh udaipur ki best lawyer.
After sometimes a car stopped at the doorsteps of goenka villa and a couple came outside of the car.
They are
All the goenka family is shocked as well as happy to see abeer and mishti.
Mahima: Hello Mr and Mrs Rajwansh. I am Mahima birla. Maine hi aapko call kiya tha meri beti ka case ladne k liye.
Mishbir: Hello Mrs Birla. Nice to meet you. Aap chinta mat kijiye main apki beti ko insa jrur dilwaungi.
Mahima: Thank you so much Mrs Rajwansh Mujhe aap pe pura bharosa hai k ap meri beti ko Insaaf jrur dilwaoge.
Mishti: Ji jrur. Vese culprit kahan hai.
Mahima: ji yeh raha culprit. Mr Kairav Goenka.
Mishbir: what!!!
Mishti: Are you sure that he is the culprit.
Mahima: yes i am hundred percent sure.
Abir: Aisa ho hi nahi sakta. Kairav aisa kabhi kar hi nahi sakta.
Mahima: Ap aise kaise keh site hai k kaurav aisa nahi kr sakta maine aap ko case ki poori details di hai.
Mishti: Main manti hoon Mrs Birla aap ne hume case ki poori details di thi par aap ne culprit ka name nahi bataya tha. Aur agar aap naam bata deti toh main yeh case ladne k liye kabhi tyar hi nhi hoti.
Mahima: Lekin aisa kyu??
Kairav: Kyunki yeh meri maasi hain. Meri mishti maasi.
Mahima: Whatt !!!!
Naitik: Ji haan yeh hari beti hai.
Mishti:Tauji, daadi, badi daadi.
All:Mishti.
Mishti goes and hug her family being happy as well as emotional.
Naitik: Beta tumhare liye 1 surprise hai.
Naksh: 1 nai 2 surprises hain
Mishti: Kyaa surprise hai??
Akshara: Mishti sab se mill liya apni taiji se nahi milogi.
Mishti: (while crying)Taiji app zinda hain aapko kuch nahi hua.
Akshara: Haan meri bachi. Mujhe kaise kuch ho sakta hai.
Mishti: I missed you so much taiji.
Akshara: I missed uh too my bachha..
Naira: Yeh galat baat hai mumma ko milne k baad mujhe sab bhul jaate hai.
Mishti: OMG!!!Naira di aap!!!!
Precap:
Will go according to the flow.
Target:
40+ votes.
Till then byee byee take care..
YOU ARE READING
Abhira forever 😍❤️
FanfictionThis story is completely different from the serial . Peep into to know more