Next morning
Everyone were at dining table for breakfast..... After having breakfast....
Naira: Acha m ab choti hoon...
Kartik: Kaha ja raha ho. Abii toh ayi ho. Ab m tumhe kahiye nahi jaane dunga..
Naira: Relax Kartik m kahi nahi ja raha bs mandir ja rhi hun.. Bhagwan ko thank uh krne ki unhone fir se mujhe meri family se Milwa diya....
Kartik: Acha thik h jao lekin driver ko Sath lekar jana aur koi bhi problem ho toh mujhe turant call krna...
Naira: Acha baba thik h ab m jaati hun..
Kartik: Kitni baar kaha h jaati hoon nahi kehna jaa k ATI hoon kaha kro.
Naira: Okk baba jaa kr aati hoon bus...
Kartik : Hmm......
Then Naira went to the temple along with driver as per Kartik's order...Meanwhile in goenka house there came someone...
Sm1: Kathe h saare...
Manish: Tum yaha kya kr rhi ho...
Swarna: Ab kya krne ayi ho itne saal se Jo Kiya h usse kr k MN nahi bhra...
Sm2: Badi mumma aap aise kyu baat kr rhe h m bhi toh issi ghar ki beti hoon na...
Manish: Nahi ho tum iss ghar ki beti hamari sir ek beti h or woh h akshu... smjhi tum...
So let me tell uh guys these two are sirat and arohi.. .
Kartik: Papa kya hua aap itna chilla kyu rhe ho L. (Then he notices sirat and arohi) Tum dono ab lya lene ayi ho...
Meanwhile kaishu also came...
Kaishu: Papa kya huaa....
Arohi: Yeh sb aap iski wajah se kr rhe h na iski wajah se mujhe aap ka pyaar nahi mila na isse toh mar hi jana chahiye...
Sirat: Taney sahi kaha arohi....
Then sirat starts walking towards akshu....
Suhasini: ae ldki wahi Ruk ja ab hamari bchi akela nahi h Akar usse ek kharoch bhi ayi na toh tumhe Pata bhi nahi h k tumhare saath kyaa hoga....
Sirat: Jab itne saal se mujhe koi nahi rok paya toh ab koi kya hi kr lega....
Then she went near akshu and akshu starts having high breath and it's the sign that she is having a panick attack. Sirat went near her and about to slap her then someone came to her rescue....
Aap sab ne toh guess kr hi liye hoga k woh kon h but phir bhi Bata Doon k she is None other than naira...
Naira: Stay away...
Akshu: Mu....mu...mumma..
Naira: Akshu beta kya hua dekho mumma aa gyi hai kuch nahi hoga
...Then she hug her tightly and saying soothing words to her but she is not getting normal.. then she went and take her to the sofa with her head in her lap and started singing Lori to her.... then after some time she became normal and slept.. Naira told Kartik to take her to the room..
****************************
That's it for today...
Precap: Naira confronting Sirat and arohi...
Target:50+votes..
Till then bye bye take care..
YOU ARE READING
Abhira forever 😍❤️
ספרות חובביםThis story is completely different from the serial . Peep into to know more