Khadija:- kya soch rahi hai....
Zikra:- kuchh nahi Mumma..... Aap ko kuchh chahiye tha....
Khadija:- haan tujhse milne koi aaya hai....
Zikra:- mujhse milne kaun hai.....
Khadija:- tu khud aake dekh le pata nahi kaun hai....
Zikra:- theek hai aap jao mai aati hoon.....
Khadija:- hmmmm.... Aap baithiye mai aati hoon kuch lengi aap chai, coffee.....
Hayat:- nahi auntie.... Thanks alot....
Zikra:- ji kahiye.... Kaun hain aap....
Hayat:- aap ka naam zikra hai na....
Zikra:- haan aap ko kaise Pata.....
Hayat:- mai Hasan ki behen hoon....
Zikra:- Ohh accha aap unki behen ho baithye na....
Hayat:- yeah sure, tumse kuchh baat karni thi.....
Zikra:- hmmm, boliye....
Khadija:- mai sone ja rahi hoon mera sar bahut dard kar raha hai kuchh chahiye toh mujhe jaga dena....
Zikra:- Ji Mumma... Aap kahiye....
Hayat:- maine suna ki tumhari Shaadi tayy ho chuki hai....
Zikra:- haan aane wale 3 din mein meri shaadi hai aur kaafi saare tyyari baaki hain....
Hayat:- mai tumse bas ek sawal Karungi aur uska mujhe seedhe seedhe jawab de do mai yahan se chali jaungi....
Zikra:- ji haan, puchiye.....
Hayat:- kya tum Hasan se mohabbat karti ho....
Zikra:- ye kaisa sawal hai....
Hayat:- bas mujhe batao kya tum mere bhai se mohabbat karti ho haan ya na.....
Zikra:- nahi, mai unse mohabbat nahi karti jis se mai pyar karti hoon uske saath meri shaadi hone ja rahi hai aur mai iss rishtey se bahut khush hoon aap ja sakti hain.....
Hayat:- thanks..... Mujhe apna time dene ke liye aur thanks meri niece ka dihaan rakhne ke liye.....
Zikra:- you're welcome.......
( After some times)!!!!
Hasan:- good morning!!!!
Hayat:- good morning bro... Aaj jaldi uth gaye....
Hasan:- haan, actually recording ke liye jana tha!!!!
Hayat:- ohh waise aap ko pata hai maine na zikra ki shaadi bahut enjoy kiya....
Hasan:- hmmm, Jaanta hoon!!!
Hayat:- kya aap ab bhi....
Hasan:- nahi mai woh sab bhula chuka hoon, mere Dil mein sirf meri biwi hai aur uske siwa mai kisi aur ke baare mein soch bhi nahi sakta mai uss se beyhadh pyar karta hoon, aur rahi baat agar zikra ki toh woh pal mere liye kuch khaas hi tha hum dono mile, dost banne aur kya chahiye ab mai apne past ko bhula kar ek nayi shuruaat karna chahta hoon aur haan kal mai hamesha ke liye London ja raha hoon, apni beti ke saath!!!!
Hayat:- are you sure....
Hasan:- haan mai tumhe aur Hamza ko bahut Miss karunga aur haan kabhi waqt mile toh humse milne aajana aur waise irfan jiju kab aa rahe hain!!!!
Hayat:- pata nahi woh kab aa rahe hain....
Hasan:- hmmmm, aaja Saath mein breakfast kar lete hain!!!
YOU ARE READING
BEINTEHAA ( season 2)......
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai singer se jiska Naam Hasan tha..... Aur ek middle class ladki thi jiska naam zikra hai jo ek governess thi..... Hasan shadi shuda tha aur uski ek 7 saal ki beti thi jiska naam Riza tha.... dekhte hi dekhte Hasan Aur z...