Hayat:- good morning.....
Hasan:- good morning!!! Tum akeli ho I mean to say ki Riza nahi uthi!!!
Hayat:- woh tyyar ho rahi hai school jaane ke liye....
Hasan:- ohh accha!!! Chalo breakfast kar lete hain!!!
Hayat:- 7 saal ho gaye hain tum dusri shaadi kar lo please....
Hasan:- ye tum kya keh rahi ho tumhe pata bhi hai!!
Hayat:- apne liye na sahi apni beti ke liye please....
Hasan:- lekin Kyun!!!
Hayat:- kal mai lucknow Wapas ja rahi hoon apne sasural....
Hasan:- tu ja sakti hai lekin mai dusri shaadi nahi kar sakta!!!!
Hayat:- Kyun nahi kar sakte dusri shaadi haan bolo....
Hasan:- kyunki mai aaj bhi qirat se mohabbat karta hoon aur mai uski jagah kisi aur ko nahi dena chahta!!!!
Hayat:- apne liye na sahi lekin Riza ke liye kar lo na please.....
Hasan:- zid mat karo Hayat please!!!!
Hayat:- mai tumhe aise taklif mein nahi dekh sakti....
Hasan:- mai apni beti ke Saath khush hoon aur tumhe pata hai qirat ne mujhe zindagi ka sab se khubsurat tohfa diya hai Riza!!!
Hayat:- mai Jaanti hoon lekin aise waqt mein bacchon ko maa ka pyar milna chahiye Kyunki humein kabhi mom and dad dono ka pyar nahi mila tha yaad hai na....
Hasan:- haan yaad hai Isliye mai hamare saath jo hua woh hamare bacchon ke Saath nahi hona chahiye!!!!
Hayat:- isliye keh rahi hoon tum Nikah kar lo.....
Hasan:- tum Samajh Kyun nahi rahi ho yaar!!!!
Hayat:- sochna iss Baare mein.....
Hasan:- Arey lekin suno toh!!! Ye kya ho gaya hai isse Kyun aisi baatein kar rahi hai!!! Ye jaante hue bhi ki mere dil mein aaj bhi qirat hai aur mai kaise uski jagah kisi aur ko de dun meri zindagi mein qirat ki jagah na aaj tak kisi ne liya hai aur na aage jaake lega!!!!
Hayat:- toh mere baad Riza ka khayaal kaun rakhega tum toh saara din kaam pe rahoge na....
Hasan:- haan Jaanta hoon isliye mai ek governess ko appoint kar raha hoon!!!!
YOU ARE READING
BEINTEHAA ( season 2)......
RomanceIss kahani ki shuruaat hoti hai singer se jiska Naam Hasan tha..... Aur ek middle class ladki thi jiska naam zikra hai jo ek governess thi..... Hasan shadi shuda tha aur uski ek 7 saal ki beti thi jiska naam Riza tha.... dekhte hi dekhte Hasan Aur z...