chapter-11.

3 1 0
                                    

Mirza:- hi how are you....

Shoaib:- hey sweetheart kaisi ho tum....

Mirza:- mai theek hoon tum kaisi ho....

Shoaib:- All good, baitho na....

Mirza:- pata hai Maine tumhe kitna miss kiya hai, aur toh aur mere ek call ka jawab bhi nahi dete.....

Shoaib:- kya karun meri Shaadi ho chuki hai.....

Mirza:- Jaanti hoon hum pichle 12 saal se relationship mein hain aur mai tumhare khaandan ko Koi warris nahi de sakti Isliye auntie ne Mujhe tumse milne se manaa kar diya hai.....

Shoaib:- hmmm, tumhe pata hai maine sab plan kar liya hai ab se mai sirf tumhara hoon sirf tumhara.....

Mirza:- Kya matlab hai tumhara mai kuchh samjhi nahi.....

Shoaib:- tum maa bann ne wali ho.....

Mirza:- kya matlab, tumhari wife ka toh 2 baar miscarriage ho gaya tha na....

Shoaib:- but she is pregnant again, aur haan ye baccha paida hote hi mai apni bholi bhali Biwi ko divorce de dunga.....

Mirza:- waise plan bahut accha hai..... Tumhari biwi ko ye pata nahi hai ki woh baccha mera hai.....

Shoaib:- Hamara..... Bhale hi hamare bacche ko zikra janm de rahi hai lekin uss bacche ki asli maa toh tum hi ho na.....

Mirza:- sahi kaha aur waise bhi uss behenji type ki ladki se shaadi karega bhi kaun.....

Shoaib:- ye toh meri majburi thi jaan, ki maine uske saath pyar ka natak Kiya uss se shaadi ki aur bahut intezar ke baad hamara barson ka Khwab pura ho raha hai bas zikra ki iss ghar mein sirf 9 mahine hain baccha paida hote hi mai usko divorce de dunga.....

Mirza:- ohh baby, I love you ♥️.....

Shoaib:- I love you too ♥️.....

( Phone rings)!!!

Zikra:- hi zikra here....

Hasan:- kaisi ho!!!

Zikra:- mai theek hoon aap kaise ho aur Riza kaisi hai.....

Hasan:- she is fyn, tum batao kaisi hai tumhari shadi shuda zindagi!!!!

Zikra:- sab khariyat hai, aur mai pregnant hoon.....

Hasan:- ohh congratulations!!!!

Zikra:- thank you, waise aap ne itne saalon baad call kiya hai.....

Hasan:- haan, mai India mein hoon concert ke liye Paris gaya hua tha!!!!

Zikra:- hmmm, accha mai baad mein call karti hoon mujhe jana hai.....

Hasan:- yeah sure, take care!!!!

Zikra:- you too....

Hasan:- jo Kehna tha woh kaha hi nahi kaise kehta woh toh pregnant hai, Shoaib ke bacche ke saath!!!!

Hayat:- bro teri coffee.....

Hasan:- thanks, Riza Kya kar rahi hai!!!!

Hayat:- woh so rahi hai bahut zyada thakk gayi hai Shayad.....

Hasan:- sone de usko, jitna aaram karegi utna theek Hoga, pata nahi meri hi family ke saath aisa Kyun hota hai!!!!

Hayat:- relax, sab theek ho jayega....

Hasan:- choti si bacchi hai woh, aur itni si umar mein bone cancer!!!!

BEINTEHAA ( season 2)......Where stories live. Discover now