chapter-12.

1 1 0
                                    

Zikra:- tum kaun ho.....

Mirza:- hi it's Mirza tumhare shauhar ki girlfriend.....

Zikra:- kya bakwas hai ye....

Mirza:- yahi sachh hai pichle 12 saal se hum dono ek dusre se pyar karte hain aur tumhe pata hai mere Shoaib ne tumse Nikah kyon kiya hai.....

Zikra:- nahi....

Mirza:- baby tum hi sachh bataoge ya mai bataun....

Zikra:- bolo sachh kya hai....

Shoaib:- sachh ye hai ki mai Aur Mirza ek dusre se Bahut pyar karte hain hum dono school time se Saath the, aur dheere dheere hum dono dost banne, Phir pyar hua jab shaadi karne ka waqt aaya toh Pata chala ki ye kabhi mere khaandan ko warris Nahi de sakti.... Isliye hum ne ye plan banaya.....

Zikra:- aur uss plan mein mujhe shaamil kiya aur tum aise hi iss ko ye baccha nahi de sakte ye baccha mera hai aur mai apna baccha nahi dungi.....

Shoaib:- theek hai toh chali jao meri zindgi se.....

Zikra:- aisa mat karo mai tumhare bagair nahi reh sakti tum jaisa kahoge mai woh karne ko tyyar hoon....

Mirza:- toh Kya karogi.....

Zikra:- ye baccha paida hote hi mai tumhe de dungi....

Mirza:- Good girl..... Ab jao thoda rest kar lo yaad rakhna sirf 9 mahine hain tumhare paas samjhi tum..... Uske baad tum iss ghar se aur Shoaib ki Life se out.....

Zikra:- ye sab kya ho raha hai mere saath jis se pyar kiya wahi dhoka de Raha hai Kyun ho raha hai ye sab mere saath kya Kiya hai maine, kya galti thi meri jo meri kismat mere Saath aisa kar rahi hai, maine aaj tak kisi ka kuchh nahi bigada hai toh mere Saath hi aisa Kyun ho raha hai.....

Shoaib:- jaan ab toh tum khush ho na.....

Mirza:- ofcourse baby, tumhe pata hai mai toh uss bacche ko apni godh mein lene ke liye kaafi betaab hoon par kya sachh mein zikra apna baccha Mujhe degi....

Shoaib:- ofcourse Baby, woh zarur degi tum dekhna.... Bahut jald hamare Saath Hamara baccha hoga....

( After 8 months)!!!!

Dr. Arora:- Congratulations beta hua hai.....

Shoaib:- Congratulations sweetheart.... Hamein beta hua hai....

Mirza:- Congratulations you too aur maa kaisi hai.....

Dr. Arora:- she is Fyn aap mil sakte hain....

Mirza:- thank u so much.... Hey how are you.....

Zikra:- ye tum sahi nahi kar rahi ho....

Mirza:- ye baccha kitna pyara hai.... Bilkul meri tarah.....

Zikra:- ye baccha mera hai samjhi tum......

Mirza:- Ohh come on yaar itni nafrat Kyun karti ho tum Mujhse mai tumhari badi behen jaisi hoon so just relax okay.....

Shoaib:- ab tumhari Tabiyat kaisi hai....

Zikra:- meri feelings ke saath khel kar tum mujhse ye sawal kar rahe ho, tum itna gir sakte ho ye maine kabhi socha bhi nahi tha.... Kyun Kiya tumne aisa.....

Shoaib:- tum ne jo mere saath kiya uska kya hmmm, tum Andar hi Andar Hasan ko chahti thi tab maine kuchh kaha Kya nahi na....

Zikra:- toh iss baat ki sazaa tum mujhe de rahe ho ek maa se tum uski aulaad cheen rahe ho, aur tum dekhna yahi tum dono par bahut bhaari padhegi.....

Shoaib:- chali jao meri Zindagi se.... I Just hate you.....

( After 2 years)!!!

Riza:- baaji aap yahan.....

Hasan:- hey, kaisi ho tum!!!!

Zikra:- mai theek hoon aap kaise ho....

Hasan:- it's all good baitho na!!!

Zikra:- Aap se kuchh kehna tha...

Hasan:- haan kaho!!! Mai Sunn raha hoon!!!!

Zikra:- I love you ♥️.....

Hasan:- kya kaha tumne!!!!

Zikra:- I love you ♥️, pata nahi ye sab kab hua kaise hua but mai aap se Beintehaa mohabbat karti hoon Aur aap ke bagair nahi jee sakti....

Hasan:- Aur Shoaib ka Kya hua!!!!

Zikra:- woh dhokebaaz nikla usne mujhse shaadi bacche ke liye ki aur apni biwi ke Saath khush hai.....

Hasan:- ohh haan tum pregnant thi na tumhe kya hua ladka ya ladki!!!!

Zikra:- ladka hua aur paida hote hi Mujhse mera baccha cheen liya gaya.....

Hasan:- relax, sab theek ho jayega, will you marry me!!!

Zikra:- kya Kaha Aap ne....

Hasan:- bolo na, kya tum mujhse shaadi karogi!!!!

Riza:- haan bolo.....

Zikra:- haan mai Karungi....

Hasan:- thank you, mai wada karta hoon ki aaj ke baad tumhare aankhon mein kabhi aansu Nahi aayenge!!!!

( Hasan and zikra gets married)!!!!

               ( Happy
                       Ending)!!!!

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Mar 01, 2023 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

BEINTEHAA ( season 2)......Where stories live. Discover now