chapter 1

5.1K 161 21
                                    

Tune maara hai mere bete ko.
Teri wajah se mara hai woh.
Tune usse uske pita ko Cheena hai.
Pehle meri maa ko mara phir mere pati ko bhi. Kyun kiya aisa tune. Kya Mila tujhe Aisa karke.

Tumhare wajah se mere bhai ki jaan gayi hai.
Chali jao iss ghar se aur dobara apni shakal mat dikhana mujhe warna main kya kar baithunga ye mai khud bhi nahi janta.
Tumne mujhse mere bacche bhi cheen liye. Kaash meri baat man jati tum

Mere bete se uske bacche cheene tune. Nikal Jaa iss ghar se. Tujh jaise manhoos ka saaya bhi mujhe apne ghar par nahi chahiye.

Suddenly a girl woke up from the worst nightmare of life which is not vanishing since last 6 years.

Noooooo

She looks at her side, there was a cute boy sleeping peacefully hugging her.

Nahi akshu tu kamjoor nahi hai. Abhir ke liye tujhe strong Banna padega. Woh kabhi bhi apni maa ko aise kamjoor hota hua nahi dekhega. Uska bachpan main kabhi bhi bigadne nahi dungi.

She wiped her face and looked at the clock stating that it was morning. She tucked him in and went to freshen up.

Splashing water on face she spoke to herself

Jo 6 saal pehle hua nahi hona chahiye tha. Lekin tumne meri baat suni hi nahi Abhimanyu bas apna faisla suna Diya.
Court mein judge bhi opposition ko bolne ka ek mauka deta hai lekin tumne toh mujhe woh tak nahi diya.

Humara beta jinda hai yeh baat sabse pehle tumhe batana chahti thi kyunki tum uske father ho aur ye baat Jan na tumhara hak hai. Lekin tumhe tabb bhi sirf apni maa ka dard nazar aa raha tha.

Tears were continuously flowing from her eyes

Kya neil Mera kuch nahi tha. Kya woh bacche mere nahin the. Sab kuch kya sirf tumhara aur tumhare family ka. Mera kuch nahi.
Tumne shayad mujhe apni family ka hissa kabhi samjha hi nahi Abhimanyu.
Humesha bas apni maa ko prioritise Kiya hai tumne. Lekin apni biwi pe kabhi dhyaan nahi diya.
Sirf pyaar hona kaafi nahi hota. Trust hi har relationship ka foundation hota hai abhimanyu aur woh tumne kabhi nahi kiya mujhpar

Isiliye ab tumhe abhir ki zindagi ka hissa main kabhi nahi banne dungi.

Saying this she goes down

Downstairs :

Someone hugged akshu from back tightly

: Good morning akshiii

Akshu: good morning mere bandar.

: Common yaar akshi itne handsome chehre ko koi bandar kyun bolega.

Akshu: log kuch bhi bole tu toh Mera bandar hi hai samja.

Suddenly someone spoke

Aur iss bandar ko badon ko naam se nahin bulate itna bhi nahin pata

: Ohh please app dono na mere aur meri akshi ke beech mein mat bolo.

Akshu: exactly Krish Bhai. Mere aur mere veer ke beech mein koi bhi nahi bolega. Woh Jis bhi naam se chahe uss naam se mujhe bula sakta hai.

Veer : off course akshi. Ab main hui itna lucky ki mujhe itni cool hot aur beautiful bua cum maasi cum meri bestie mili hai.

Krish: ( chuckling) haan bhai samaj Gaya Main. Tum dono se koi bhi nahi Jeet sakta

: Ab agar tum teeno ka roj ka drama ho gaya ho toh please jaakar unn do shehzadon ko jagao. Warna late ho jayega dono ko.

Akshu: haan Meera bhabhi bas jaa hi rahi huin. Abhir toh ab tak khud uthkar brush karne chala gaya hoga. Alarm jo lagakar rakhta hai roj. Aur aapka senior shehzada Mr Vasu ghode bech kar soo Raha hoga.

Meera: oye khabardar agar mere devar ko kuch bola toh. Bechara Kam karke itna thak jaata hai agar thoda jyada so Gaya toh pahad nahi Tut padega.

(Krish and akshu just laughed knowing that Meera loves vatsal more than veer at times because he is her first kid)

Suddenly they heard abhir's voice

Good morning Jaan

They turned back and saw abhir coming down stairs with a sleepy vatsal

Krish: lo ek aur aa gaya. Sab ko naam se hi kyun nahi bulate tum dono. Aur adi tera sunkar hi abhir bhi tujh jaisa bolne laga hai.

Veer: haww pops please main kahan mumma ko jaan kehta hui. Main toh mumma hi kehta huin.

Abhir kissed akshu' s cheek who in return kissed his forehead

Akshuu: good morning kanha.

Abhir: jaan please breakfast de do warna main school ke liye late ho jaunga.

Meera: aa jaa kanha main deti Hui break fast.

They all had their breakfast and akshu went to drop abhir to school

xxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxx

This was the first chapter. It was little short.
This had a little sneak peak into Akshara's life. More to come.

Veer is Krish and Meera's son.
His age is 17 years.

As Krish is almost 9 years older than akshu and her son is 6 so this age is suitable.

Hope you guys liked the chapter.
I will try and address both abhi and akshu's traumas individually and let them recognise and rectify their mistakes.

Lots of love,
Author 🤍

Abhira ka Abhir Where stories live. Discover now