chapter 10

2.7K 164 4
                                    

Abhimanyu: kyun akshara aaj bhi jab tumhari aawaj sunta hu toh dil mein kuch hone lagta hai. 6 saal pehle Jo hua, tumhari wajah se maine mere bhai ko khoya phir bhi ye Dil tumse nafrat kyun nahi kar paa Raha hai.
Aisa kya hai jo mujhe tumse nafrat karne se rok raha hai.

Shefali: aaj bhi akshara ki awaaj sunkar Dil ko sukoon milta hai. Hai na parth?

Parth: baat toh sahi hai Shefali lekin hum bhool nahi sakte ki iski wajah se humara neil humare saath nahi hai.

Nishta: lekin parth Bhai, sach kya hua tha ye toh aaj tak hume nahi na pata.
Phir hum unpe iljaam kaise laga sakte hai?

Manjiri: kaisa iljaam nishta?

Nishta: kuch nahi chachi. Hum toh bas aise hi.

( Everyone congratulated akshara and appreciated her voice. She even got offers for singing as a therapist at various hospitals and big events which she gratefully thought to think about later)

(While leaving abhir went to meet the gorillas and even they came to meet akshu )

Manish: akshu beta bohot accha Gaya tumne.

Suhasini: haan beta

Akshara: thank you mimi, bade papa. Bhabhi, abhir kahan hai?

Meera: akshi woh ruhaan ke saath Ghar chala gaya. Pata nahi dono kuch baat kar rahe the. Shayad koi secret hai.

Akshara: (sighs) inn dono ka kuch nahi ho sakta.

Krish: ab chalte hai. Tum dono ki wapas flight hai 3 baje aaj.

Vatsal: haan bhai. Lekin itna aalas aa raha hai na. Par jaana padega.

Suhasini: beta itne saloon baad mili hai aur ghar aa bina hi jaayegi. Kal humara birthday hai akshu beta aur main chahti Huin ki tum sab aao wahan. Kya pata agle saal hum sab ke saath

Manjiri: Suhasini ji please. Aisi baatein mat kijiye.

Suhasini: manjiri lekin

Krish: ohh please. Ye dialogue na main bachpan se sunta aa raha huin. Toh ye agle saal wali line rehne dijiye.

Meera: Krish. Kaisi baat kar rahe hai aap. Aunty hum jarur aayenge. Lekin aap pehle lunch ke liye singhania sadan aa jayiye. Aur phir hum shaam ko aapke yahan aa jayenge.

Swarna: haan ye sahi rahega. Hume abhir ke saath bhi thoda khelne milega.
Kyun Manish ji?

Manish: haan hum sab lunch ke liye aa jayenge.

Krish: Meera

Meera: Krish baad mein baat karte hai. Veer tu ruhaan ko bhi batana Dena.

Veer: yes mumma. Don't worry.

Meera: manjiri ji aap aur aapka pariwaar bhi aaiyega.

Mahima: ( in mind) itni badi opportunity haath se jaane nahi de sakte. Birla Hospital ke prime investors hai ye. Agar thoda sa rishta jud raha hai toh hospital ko hi fayda hoga.

Ji jarur aayenge.

Manjiri: lekin didi

Mahima: hum kal Jaa rahe hai manjiri. Aur iss baat pe mujhe koi discussion nahi chahiye.

Akshara: bhai, main aur vaasu nikalte hai. Byee (hugging him)

Krish: (hugging akshu and vatsal) jyaada bhaag daud mat karna. Aur aaram se jaakar jaldi waapas aana kal. Lunch se pehle tum dono mujhe yahan chahiye samjhe.

Vatsal: haan bro samajh gaye hum.

( They all left for their respective homes)

In Birla House

Manjiri: kya jarurat thi aapko haan kehne ki wahan jaane ke liye.

Mahima: ohh common manjiri. Akshara ki wajah se hum sab kyun wahan nahi jaa sakte. And woh hospital ke trustees hai. Thoda Agar extra rishta ban Raha hai toh iss mein kya problem hai.

Abhimanyu: rooh beta chalo aap thak gaye honge na. Hum soo jaate hai. Kal mimi ka birthday hai toh hume enjoy karna hai right.

Roohi: yes poppy. Lekin woh beautiful Aunty bhi aayenge na wahan.

Manjiri: woh wahan hai yahi toh dikkat hai. Abhi beta meri baat sun kal ke kal hum Manish bhaisahab ko bata dete hai ki tu aur Aarohi shaadi kar rahe ho.
Mujhe ab aur der nahi karni. Hum kal party ke baad hi bata denge.

Aarohi: maa please. Main abhi shaadi ke liye ready nahi huin.

Manjiri: toh theek hai na sagai kar lete hai. Shaadi ek hafte baad karenge.

Abhimanyu: maa please relax. Aapki tabiyat kharab ho jayegi.

Anand: theek hai toh phir kal hum sab jaa rahe hai. Final.


In singhania sadan:

Krish: (angryily) Meera kya jarurat thi unhe yahan bulane ki. Tum janti ho woh log mujhse bardasht nahi hote aur tumne unhe lunch ke liye bulaya hai.

Meera: Krish main toh bas.

Krish: main toh bas kya Meera. Kyun tumhe unhe itni importance Dene ki jarurat hai.
Aaj u have disappointed me Meera. Ye jante hue bhi ki i don't like them and uska reason bhi valid hai, tumne phir bhi unhe yahan bulaya. It's just impossible.

( And he left from there angrily)

(Meera had tears in her eyes as it was the first time that he was soo angry on her)

Ruhaan: Meera relax. Jaa ke so ja. Kal subah dekhte hai.

Meera: p..ar kri..sh woh..

Ruhaan: woh nahi aayega Aaj kamre mein sone. Tu ja soja jaake.

( Ruhaan was going towards his room when he saw that abhir was awake besides veer who was sleeping peacefully)

Ruhaan: shhh. Champ

Abhir: hero. AAWKKRH.
       ( Aap aise whisper kyun kar rahe ho)

Ruhaan: kyunki veer soo Raha hai. Bahar garden mein Chalke baat karte hai.
Chalo.


In flight:

Vatsal: yaar ab kal phir se unki shakal dekhni padegi.

Akshara: vaasu mujhe kuch kehna hai.

Vatsal: akshi tu theek hai na. Kuch hua kya?

Akshara: kal sab jarur puchenge abhir ke father ke baare mein. Woh sab toh shayad aaj bhi puchna chahte the magar shayad bhai ki wajah se nahi pucha.

Vatsal: toh tune kya decide Kiya hai. Tu sach baata degi kya?

Akshara: (angry with tears rolling down her face).
Bilkul bhi nahi. Jo kuch bhi Abhimanyu ne 6 saal pehle mujhse kahan na. Woh sab aaj bhi mere kanon mein ek daraavne sapne ke jaise gunjta hai. Usne toh apna dard apna ghussa sab jata diya, lekin mujhe meri side rakhne ka mauka tak nahi diya usne. Sidha divorce de Diya. Meri condition tak nahi dekhi usne. Mera miscarriage hua tha vaasu. Aise time pe rest karne ki jagah usne mujhe Ghar se nikal diya. He doesn't deserve to know about abhir vaasu. Main usse kabhi nahi bataungi ye baat.

Vatsal: (hugging her).
It's  okay. Shant ho ja. Jo hai jaisa bhi hai hum sab saath mein milkar handle karenge okay. Ab please chup ho ja warna Teri agar tabiyat kharab ho gayi na toh abhir the Hitler se daant mujhe padegi.

(And both laughs)



( Here, They both came in garden)

(Abhir just tightly hugged ruhaan)

Abhir: hero. Ek secret hai aap kisi ko bolege toh nahi na.

Ruhaan: (concerned) kya hua hai champ?

Abhir : hero woh....

Xxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxx

Hope you guys liked the chapter. Stay tuned for more.

Lots of love,
Author 🤍

Abhira ka Abhir Where stories live. Discover now