A boy sleeping peacefully on his king size bed suddenly someone enter in room and throw a cold bucket of water on him.
Boy : ahhh what the fuck!
Boy 2: chal be sidharth jaldi ready ho.
Sidharth Khan. Nickname (Sid) He Is 28 years old. Handle his business in London from past 7 years. He is polite, caring, chilling, mature person. For completing his studies he went to london after completing his studies he open his own interior designing company in london name (Creative Home).
Sidharth : kya hai be Kushal subha subha kon aese uthata hai.
Kushal Tandon. Best friend of sidharth. Live with him in london. They both are childhood friends. He is also a interior designer.
Kushal : abe saale uth namaz padh jaldi.
Sidharth : are namaz ka time ho gaya (shocked).
Kushal : ha ab jaldi ja.
Sidharth : thank you meri jaan (kiss on his cheeks and run away).
Kushal : abe kutte ye chumma chati apni biwi ke kariyo. Chee yaar (making irritating face).
Sidharth complete his morning chores and pray namaz.
Sid : ya allah hamare gunaho ko maaf farmana hamare gharo me khushiyan aur barqat aata farmana ameen.
Kushal : padh li?
Sidharth : ha thnx again bro warna namaz miss ho jaati (folding janamaz).
Kushal : wese aaj late kese ho gaya.
Sidharth : are yarr kal raat late tak kaam kar raha tha fir so gaya alarm laga kar par ye baja kiu nhi.(checking his phone)
Kushal (grab his phone) : abe saale tune subhe ki jagha sham ka alarm set kiya hai.
Sidharth : fuck bro!
Kushal : wazhu thod diya 🙄
Sidharth : teri wajhe se.
Kushal : wese kis khushi me itna late tak kaam kiya?
Sidharth : (smile) is baar ki eid india ke naam.
Kushal : sach (excitedly).
Sidharth : ha dad ka call aaya tha bata rahe the ki sab bohot yaad kar rahe hai aur in 7 saalo me mein ek baar bhi india nhi gaya.
Kushal : ha aur kab tak sach se bhagta kabhi kabhi to india jaakar sach ka samna karna hi padega na.
Sidharth: yah and I'm well prepared this time. Let's see kya hota hai.
Kushal : ha dekhte hai india jaakar hi.
Sidharth : tu bhi chalega 🤨.
Kushal : obviously saale tere chakkar mein kitna kam gaya hu india.