AT OFFICE
"Woh jodhpur mein hamara jo naya project ho raha hai usse tum do dekh aao jara"Aditya said to his brothers.
"Ji bhaisa"At the time only Shivraj Raghuvanshi entered into his cabin.
" aree chahu aap ,koi jaruri kaam" Aditya said seeing him."Are Nahin Aditya Main To Aise Hi Tumse Kuchh baat karne aaya tha"
"Boliye na chachu " Shivraj asked
"Beta Akanksha bahot simple bacchi hai "
"Hmm""Aur sabka adar bhi bahot karti hai "
"Meri jaan toh hamesha hi mast hai "
" Mmm"
"Bhaisa ek baat puchun, Bhabi sa ek dam chup chup rehti hain, aap ko pata hai kya kyun " Adhiraj asked"Raj tujhe pata hai ,main usse bahut pyar karta hun ,uski Har Khwahish Puri karna chahta hun, uska har Dard mitana Chahta hun,usse duniya ki sari Khushiyan Dena Chahta par woh ek dam mysterious Hai choti choti Baat per Dar Jaati Hai, bina galti ke bhi sorry bolne lag jati hai, mujhe samajh nahi ata mein kya karun "
"Bhaisa tension mat lijiye, bhabi sa abhi abhi ayin hai unhe thoda wakt dijiye aur samajhne ki koshish kariye" Abhishek said
"Aur usse apne uss cold, ruthless and Arrogant wala chehra mat dikhana kabhi warna dar jayegi" Chachu said
" Ji chachu " Aditya said being Embarassed.
IN EVENING
Aditya opened his bedroom door and just stepped inside when he saw a cute Akanksha thinking something and pouting again and again while sitting on the bed.He went towards her and pecked her lips.
A sensual feeling ran down her spine. she turned into a red cherry.
" Jaan, ( kissed her on her ear lobe) agar har roj office se laut ne ke baad ye nazara dekhne ko milega toh ham har din jaldi laut ne ki koshish karenge"
He kissed her on her collar bone. She had already turned into a red tomato. Feeling her nervousness he said
" Apni aankhen mat band kiya karo, unmei hamesha khoye rehne ka man karta hai".
She slowly opened her eyes and looked down."Achha chalo aapke liye aapke pati kuch leke aaye hain" Aditya said
" Ji, kya? "Aditya opened his bag and handed her a packet. Opening it Akansha saw a set of ghungroo
"For me..? "
"Hmmm, subhah itna achha khana banane ke liye. Mujhe tumhari pasand na pasand jewellery mein kuch pata nahi hai, isliye ye le aya." Aditya said removing his coat."Mujhe jewellery se jyada mere ghungroo se pyaar hai. Thank you so much for it " She said.
"Thanks kis liye mein ye apne liye laya hoon " He said
" Aap.. Aap ghungroo pehnoge " She asked confused
" Kya, mein kyun pehnu. Dekho meri khusi kisme hai, tumhari khusi mein. Aur tumhari khusi ghungroo mein. Toh indirectly mein khush hua ki nahi. Toh yeh mere liye hua ya nhi " He said
"Aapko log aise hin businessman nhi kehte achha chodiye Aap fresh hojaeye mein khana leke ati hun" Saying so Akanksha went away.
AFTER SOMETIME
Akanksha came with a plate of food and saw Aditya sitting on the bed .
She went towards him " Ye lijiye aapka kahna, aapka pasandida kulche aur chole. "Aditya took the plate and said "tumne khaliya ?"
"Ji, nahi khaya, aapke baad khaungi"
" Yahan mera pas baitho "
She sat beside him.
" Muh kholo apna " Aditya said and feed her with himself while talking with her.After eating both completed their night routine and layed on the bed in each others embrace.
" Tumhe pata hai, din bhar thak ke aane ke baad tumhare baahon mein sone se meri saari thakan mit jati hai" Aditya said while kissing her head.
" Aap se jyada hame sukoon milta hai aapke sine ke upar sar rakh ke sone se" Akanksha said kissing on his chest.
"Hmmm" Saying this both slept peacefully .
YOU ARE READING
His Heart's Only Desire
RomanceADITYA SINGH RAGHUWANSI - Heir to billion dollar RAGHUWANSI Family. The king of Rajasthan. A powerful and dangerous man with few words.A ruthless and merciless man. No one dares to cross his path... What happens after he saw dancing AKANKSHA at t...