Rishita comes back to Raavi and asked
Rishita: ye Shiva kahan gya
Raavi: woh toh chala gya bhabhi
Rishita: ohh acha... Chal hum bhi chalte hai raat hone hi waali hai
She was about to say yes but suddenly something popped into her mind...
Raavi: bhabhi aap chalo... Mein aati hun mujhe kuch saman lena tha
Rishita: Are Raavi per
Raavi: don't worry bhabhi... Mein raat hone se phele ghar aajaungi
Rishita: pakka na
Raavi: haan... Aap jao
Rishita: chal thik hai... Shambhal ke aana
Raavi: hmm...
Than Rishita goes from their...
Raavi's POV...
Aaj toh mein pata laga ke rahungi is mystery ke baare mein... Aise thodi na hota hai.. Koi bhi kabhi bhi gayab ho raha hai or aaye din kisi ki bhi death ho rahi hai... It's all become so mysterious now...
Per us se phele mujhe us mask man ko dhundhna hoga... Aakhir kon hai woh Or kya chahta hai...
Agar raat sab ka bahar nikalna manna hai toh fir woh itni raat ko bahar kya kar raha tha... Uper se Shiva ke baare mein bhi mujhe pata laga na hai... Kuch toh ajeeb hai... Us mask man Or Shiva ke bich koi na koi connection toh jarur hai... Warna itne saare coincidence kahan hote hai... Phele dono ki hoodie ka same hona fir dono ka achanak se gayab hona... Kuch toh gadbad hai pata laga Raavi... Chalu kar apna detective mind...
Wapis Mumbai jaane se phele ye mystry toh mein solve kar ke rahungi... Ab chahe kuch bhi ho jaaye...
***************************************
Time skips...It's already Night and Raavi didn't come back till now... Dhara is already worried about her sister... And Rishita is blaming herself for leaving her like this.. But no one is scolding her...
Soon Shiva enters the house and looks at everyone...
Shiva: kya hua... Sab log pareshaan kyun lag rahe ho...
Krish: Shiva wo... Raavi dii abhi tak ghar nhi aayi hai...
His younger brother split out... Than Shiva thought for a second...
Shiva(in mind): this girl is such a crackhead... When Bhabhi already told her not go out at night than why she can't listen...
Dhara: mujhe tension ho rahi hai Gaumbi agar usko kuch ho gya toh mein maa papa ko kya bolungi...
Gaumbi: Tu shant ho ja dhara... Kuch nhu hoga use... Hum jaate hai use dhundhne...
Dev: haan bhabhi... Woh meri choti bhen jaisi hai use kuch nhi hone denge...
Krish: haan chalo...
The trio were all set to go than gautam spokes...
Gaumbi: Shiva Tu bhi chal..
YOU ARE READING
Mr ghost... (shhh)
Fanfictioneveryone has a dark side... some got their loveones and some just left heartbroken ... it's not easy to bear the pain which that person gaves u whom u love the most... ...